आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?

आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?
एक समाधान प्रशिक्षण है, लेकिन पहले दिन अनिवार्य है पेशाब कि नहीं अवांछित स्थानों में, यह सीखने का हिस्सा है, कि के रूप में होता है, पता है कि तुम अपने घर में बदबू दूर करने के लिए विकल्प है।

पहली बात आपको पता होना चाहिए, कि फटकार हमेशा सर्वश्रेष्ठ नहीं है बिल्लियों वास्तव में कड़ी मेहनत एक चरित्र है और उस के साथ एक बहुत कमा नहीं है, यह काम करते हैं और यह से बचने के फिर से, कर वहाँ कई समाधान कर रहे हैं, लेकिन इन निश्चित रूप से सबसे अधिक कर रहे हैं करने के लिए बेहतर है आर्थिक और सबसे गंध को खत्म करने के लिए सबसे व्यवहार्य और यहां तक ​​कि आपको इसे फिर से करने से रोकते हैं, कुत्ते अधिक आज्ञाकारी होते हैं लेकिन यहां तक ​​कि विकल्प जो हम आपको देंगे, वे भी काम करेंगे।

सिरका

क्षमता सिरका पेक्टिन धन है कि सेब और मैलिक एसिड, जो बैक्टीरिया लड़ता है किण्वित है की वजह से, गंध को खत्म करने की है, तो यह एक शानदार उपाय अप्रिय odors कि अपने पालतू जानवरों को छोड़ सकते हैं मुकाबला करने के लिए है अपने घर।

आपका कुत्ता बाथरूम में जाना सीख रहा है, लेकिन सीखने के दौरान ... क्या आप अप्रिय गंध छोड़कर घर के चारों ओर पेशाब करते हैं? यह सर्वविदित है कि बिल्लियों मूत्र में एक बहुत ही विशिष्ट गंध है, एक ही रूप में तीव्रता से फर्नीचर, कपड़े और अन्य सामग्री है कि अवशोषित और हटाने गंध हमेशा मालिकों के लिए एक यातना है सकते हैं प्रवेश। कुत्तों और बिल्लियों जानवरों है कि एक जगह है जहाँ उनकी शारीरिक जरूरत है, रिक्त स्थान अपने पालतू जानवरों, इस तरह से शौच या अवांछित स्थानों में पेशाब, अपने कमरे में रहने वाले की तरह की तलाश नहीं होगा, मंजिल में necesitad किसी भी प्रकार के लिए उपयुक्त होना चाहिए चाहिए रसोईघर से, बिस्तर आदि

मुख्य रूप से फर्नीचर, कपड़े और फर्श से मूत्र गंध को साफ और निकालने के लिए (इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कुत्ता या बिल्ली मूत्र है):

सिर पर सीधे सिरका (अधिमानतः सेब) की एक धारा डालें, सुनिश्चित करें कि आप मूत्र से प्रभावित क्षेत्र को कवर करते हैं
कुछ मिनट प्रतीक्षा करें और फिर बिना धोने के रगड़ें, लेकिन पानी के साथ गीले फलालैन के साथ अवशेष को हटा दें
नाजुक सतहों के साथ सावधानी से सफेद धब्बे हो सकता है लेकिन अपरिहार्य हो सकता है अगर हम, गंध को खत्म करना चाहते हैं तो आप को डर है कि सतह धुंधला, एक छोटे से पानी से पतला और धीरे-धीरे लागू किया प्रतिक्रिया देख सकते हैं या एक में परीक्षण प्रदर्शन करने के लिए फर्नीचर या मंजिल के किनारों से यह देखने के लिए कि क्या यह धुंधला है या नहीं।
बिकारबोनिट

बाइकार्बोनेट का उपयोग हाल ही में बहाली के दौरान स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी को साफ करने के लिए किया गया है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि दाग और गंध के लिए यह कितना कुशल है। खाद्य एवं औषधि प्रशासन (एफडीए) वर्तमान में इस उत्पाद के कई व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त लाभों की जांच करता है जहां यह वर्णन करता है कि बाइकार्बोनेट कुशल और सुरक्षित है।




बाइकार्बोनेट इतना आक्रामक, आर्थिक और कुशल समाधान नहीं है
आधा कप पानी में बेकिंग सोडा के एक चम्मच को पतला करें, (यदि यह गर्म पानी बेहतर है) वांछित क्षेत्र में मिश्रण को 1 घंटे के लिए छोड़ दें
फिर एक नमी फलालैन के साथ अतिरिक्त हटा दें। यदि दाग समय एक प्रकार लुगदी जगह कर सकते हैं है तुम्हें पता है, के रूप में गंध और दाग तुरंत हटा देखेंगे (बाइकार्बोनेट में थोड़ा पानी पीले रखने पानी को नियंत्रित करता है धीरे-धीरे) और एक घंटे के लिए छोड़ रहा है दाग में पास्ता स्थानों फिर भी, एक नमी फलालैन के साथ साफ करें।
यह मूत्र दाग साफ किया लंबे जाने के लिए नहीं के रूप में यह क्षेत्र में व्याप्त और उसके बाद में बहुत कठिन काम को निकालने के लिए, भले ही आप सभी सलाह हम आपको का उपयोग महत्वपूर्ण है।
वाणिज्यिक उत्पाद

वाणिज्यिक उत्पादों आप दाग और odors, कुछ फर्नीचर और कपड़ों में पालतू odors को दूर करने के लिए विशिष्ट हैं हटाने में मदद मिलेगी रहे हैं, दूसरों को जो आप फर्श या आँगन, कोई जिक्र नहीं ब्रांड से इन अप्रिय गंध को दूर करने के लिए मदद मिलेगी, लेकिन क्षेत्र में सुपरमार्केट में हैं सफाई या पालतू जानवरों की। पशु चिकित्सकों और पालतू दुकानों में इन उत्पादों को हर किसी की दृष्टि और पहुंच के भीतर है, लेबल पर दिशानिर्देशों का पालन करें और उन अप्रिय गंधों से छुटकारा पाएं।

सही संयोजन

एक आसान, व्यावहारिक और आर्थिक समाधान निम्नलिखित संयोजन बनाना है:

पानी के एक लीटर में मिलाएं, 30 ग्राम बेकिंग सोडा, 30 मिलीलीटर हाइड्रोजन पेरोक्साइड और किसी भी डिशवॉशिंग डिटर्जेंट का मुट्ठी भर
यह अच्छी तरह से मिश्रण करता है और उन क्षेत्रों में एक परमाणु के साथ लगाया जा सकता है जहां आपके पालतू जानवर आमतौर पर बिस्तर पर जाते हैं
आप मिश्रण के साथ एमओपी को भी गीला कर सकते हैं और पूरे घर को ढंक सकते हैं, आप साफ, ताजा और बिना किसी अप्रिय गंध के छोड़ देंगे।
स्पष्ट रूप से इस मिश्रण की नींव यह है कि ऑक्सीजन अणु जो इस तरह के संयोजन की प्रक्रिया से मुक्त होते हैं, गंध अणुओं को खत्म करते हैं।
इस मिश्रण को बदमाश मूत्र दूर करने के लिए है, तो कल्पना करें कि आप गंध को दूर कर सकते हैं प्रयोग किया जाता है, तेजी से किफायती है और परिवार के किसी भी सदस्य, कर सकते हैं गंध से मुक्त अपने घर रखने के लिए।

अमोनिया

क्या आपके कुत्ते या बिल्ली घर के अंदर पेशाब कर चुके हैं? सबसे पहले आपको जो करना चाहिए वह मूत्र को यथासंभव साफ कर दें, फिर थोड़ी अमोनिया के साथ घिरे कपड़ों के साथ जगह को रगड़ें। यह आपके पालतू जानवर के मूत्र की गंध को बेअसर कर देगा और आपके प्यारे को पेशाब करने के लिए उसी स्थान पर लौटने से रोक देगा।
आप इस प्रभावी उत्पाद के बाद से एक लंबे समय के अपने फेफड़ों भड़काना कर सकते हैं के लिए साँस के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए, ताकि यह महत्वपूर्ण है कि यह केवल "छोटी" आपकी त्वचा के साथ सीधे संपर्क होने नहीं है क्योंकि यह उसकी जलन पैदा कर सकता है।

यह आपके पालतू जानवरों के कारण मूत्र और मल के धब्बे की अप्रिय गंध के लिए 5 सबसे प्रभावी उत्पाद हैं। हमेशा अपने पर्यावरण को साफ करने के लिए याद रखें जहां आपके पालतू जानवर रहते हैं, इस प्रकार त्वचा या पाचन संक्रमण से परहेज करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा घर उपायएसिड भाटा घर उपाय
क्या आपके पालतू जानवर की सांस खराब है? समाधान यहाँ है!क्या आपके पालतू जानवर की सांस खराब है? समाधान यहाँ है!
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
अपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनेंअपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनें
कुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचारकुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचार
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालेंस्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुरी सांस का मुकाबला करने के लिए हैलिटोसिस 15 चालेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुरी सांस का मुकाबला करने के लिए हैलिटोसिस 15 चालें
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?ब्राउन आपके पालतू जानवरों की आंखों के चारों ओर घूमता है?
» » आपके पालतू जानवर की वजह से घर पर खराब गंध आती है?
© 2022 TonMobis.com