अपने कुत्ते की सफाई और प्रशिक्षण के लिए उत्पाद

प्रशिक्षण और limpieza_BLOGPR_03

प्रशिक्षण और limpieza_blog_03

क्या आपका बालों वाला एक है जो आपके पूरे घर या अपार्टमेंट को "aromatizes" करता है? इस बार मैं गंध के बिना अपने घर को रखने और अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने और सही जगह पर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कुछ सुझाव छोड़ देता हूं।

क्या करना है यदि एक दिन आपको अपने कमरे में एक बड़ा पाउडर मिल जाए?

याद रखें कि आपने स्नान करने के लिए अपनी बालों वाली नाक को हिट या रगड़ना नहीं है, क्योंकि उसे पता नहीं है कि उसे क्यों डांटा जा रहा है। वह उसे मौके पर बाधित करने की कोशिश करता है, जिससे उसे प्रशंसा के साथ अपनी "जरूरतों" को पूरा करने के लिए बाहर जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यदि आपका पिल्ला करता है, तो उसे अच्छे काम के लिए प्रभावी ढंग से स्ट्रोक करना सुनिश्चित करें।

यह महत्वपूर्ण है कि प्रशिक्षण के समय, आप कार्य को आसान बनाने के लिए सही कुत्ते क्लीनर का उपयोग करें। संकेतों को चुनने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

* क्षारीय-आधारित उत्पाद ताजा दागों पर बेहतर काम करते हैं, जबकि एसिड आधारित उत्पाद शुष्क मूत्र पर बेहतर काम करते हैं, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि मूत्र का पीएच बदल जाता है।

* मूत्र के दाग को साफ करने के लिए घर के बने उत्पादों का उपयोग न करें, क्योंकि इससे आपके कुत्ते को स्नान के रूप में ऐसे क्षेत्रों का उपयोग जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। मूत्र अपशिष्ट का पता लगाने के लिए पराबैंगनी प्रकाश का प्रयोग करें जो हमारे लिए दृश्यमान नहीं है, लेकिन यह कि आपका कुत्ता गंध सकता है।

* अमोनिया मूत्र का एक घटक है, इसलिए आपको इस तत्व को रखने वाले क्लीनर से बचना चाहिए।




* सफाई करने वालों का उपयोग करें जो न केवल दाग को खत्म करते हैं, बल्कि गंध के निशान को खत्म करते हैं। एंजाइम-आधारित क्लीनर "डाइजेस्ट" जीवाणु जो मूत्र की गंध करता है। इस तरह आपका कुत्ता कुछ क्षेत्रों का उपयोग करने के लिए कम लुभाने वाला होगा।

* ट्रेनर मैट के साथ अपने पिल्ला को प्रशिक्षित करें। ये मैट अवशोषण प्रदान करते हैं और रोगाणुओं को भी मारते हैं और नमी को समाहित करते हैं। मूत्र के अलविदा निशान!

कालीन से मूत्र को कैसे हटाया जाए?

यदि मूत्र का दाग ताजा है, दाग पर एक ऊतक या रसोई कागज लागू करें और कुछ सेकंड के लिए दबाएं। प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक कि पेपर या तौलिया पूरी तरह से अवशेष से मुक्त न हो और क्लीनर लागू करें।

मुझे आशा है कि मेरी सलाह आपकी मदद करेगी।

चुंबन और गले लगाओ,

पान्चो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
क्या आपके कुत्ते ने आपके घर को गंदे किया? साफ हैंडल के लिए टिप्सक्या आपके कुत्ते ने आपके घर को गंदे किया? साफ हैंडल के लिए टिप्स
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
पिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझावपिल्ला की स्वच्छता शिक्षा के लिए सुझाव
» » अपने कुत्ते की सफाई और प्रशिक्षण के लिए उत्पाद
© 2022 TonMobis.com