मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके

वहाँ कुछ mГЎs कि एक भयानक बदबू दूर एक बर्तन या कालीन salГіn.В पीएच पर एक पोखर सामना करते हैं, कोई खोज करने के लिए बुरा बातें कर रहे हैं! उसने इसे फिर से किया है!
यह स्वाभाविक है पिल्लों और बिल्ली के बच्चे गलती करते हैं, लेकिन जब एक कुत्ते या बिल्ली, एक बार माना जाता है और राजनीति को साफ, रेत की बाल्टी या बगीचे साइट, podrГa एक orgГЎnico विकार है कि atenciГіn की आवश्यकता है पीड़ित करने के लिए सही समय पर नहीं पहुंचता है, के लिए पेशेवर।

कुछ साथी जानवरों में घबराहट, गुर्दे, मूत्र पथ या अन्य आंतरिक विकार होते हैं जो अनिवार्य रूप से दुर्घटनाएं पैदा करते हैं। वे नियंत्रित है, लेकिन यहां तक ​​कि consiguen.В नहीं जब पशु चिकित्सक पूरी तरह से समस्या का समाधान नहीं कर सकते हैं, कुछ ऐसे कदम कि В «secaВ कानून को लागू करने के लिए योगदान कर रहे हैं उनकी पूरी कोशिश।"

कुत्तों और बिल्लियों के लिए

रात के पेय को प्रतिबंधित करें। जब आप सोते हैं तो मिट्टी को सूखा रखने के लिए, रात में केवल स्प्रे में पानी की थोड़ी मात्रा छोड़ दें। हालांकि, पानी को पूरी तरह से खत्म न करें। कुछ घरेलू जानवरों के लिए, तरल की कमी, यहां तक ​​कि थोड़े समय के दौरान, गंभीर खतरे में पड़ सकती है। तो टैप बंद करने से पहले अपने पशुचिकित्सा से जांचें।

केवल कुत्तों के लिए

चलने के लिए जाओ . यहां तक ​​कि यदि आपके कुत्ते का सबसे अच्छा इरादा है, तो संभव है कि उसे खुद को राहत देने के लिए और अवसरों की आवश्यकता होगी। जैसे ही आप जागते हैं, बस थोड़ी देर के बाद भी चलने के लिए जाएं। हर बार जब आप बाहर जाते हैं और पेशाब करते हैं तो जानवर को रिवार्ड करें।

उन्हें भेजें। कुत्ते के पैड उन लोगों के लिए समाधान हो सकते हैं जो मूत्र असंतोष से पीड़ित हैं। वे घरेलू जानवरों के लिए लेखों की दुकानों में बिक्री के लिए हैं। हालांकि, स्क्रीन को अक्सर बदलना महत्वपूर्ण है। अन्यथा, कुत्ता नमी डार्माटाइटिस विकसित कर सकता है, जिसे डायपर राशन के रूप में जाना जाता है।

अलार्म सिग्नल के लिए देखें। यदि आपका कुत्ता घबराहट लगता है, तो सर्कल में चलता है या जमीन को सूँघता है, ऐसा नहीं लगता कि आप खोए हुए अंगूठी की तलाश में हैं। दुर्घटना होने से पहले घूंघट लें।




इसे नियमित रूप से फ़ीड करें . चूंकि कुछ कुत्तों को खाने के तुरंत बाद बाहर जाने की जरूरत है, भोजन के समय को नियंत्रित करने से आप अपनी अन्य जरूरतों को भी नियंत्रित कर सकते हैं। जानवर की उम्र के आधार पर इसे दिन में 1 से 3 बार खाने के लिए दें। खाने के शारीरिक आदत को इंगित करें और निश्चित समय पर खुद को राहत दें।

केवल बिल्लियों के लिए

इसे और अधिक «बाथरूम» स्थापित करें। अगर आपकी बिल्ली को मूत्र को नियंत्रित करने में कठिनाई होती है, तो आपको जिस चीज की आवश्यकता है वह रेत की बाल्टी दूर होने के लिए है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह आपकी आवश्यकताओं को जल्दी से पूरा कर सके, पशु चिकित्सकों ने घर की प्रत्येक मंजिल पर कम से कम एक बाल्टी रेत रखने की सलाह दी है।

और उन्हें साफ रखें . MГЎs बिल्ली पेशाब समय नाजूक मिजाजी दिखाने ऐसा करने के लिए कर सकते हैं और उपयोग करने के लिए एक В «lavaboВ" condiciones.В पशु चिकित्सकों में नहीं estГ © रेत के कई बाल्टी होने की सलाह देते हैं और उन्हें बार-बार साफ मना करने के लिए बेताब। इसलिए, दिन में कम से कम एक बार बाल्टी "या बाल्टी" को साफ करने का प्रयास करें।

पशुचिकित्सा से परामर्श कब करें

जानवरों के इतने ईमानदार mГЎs domГ © sticos एक दुर्घटना हो सकता है, तो कभी कभी एक sГєbito व्यवहार में बदलाव का संकेत हो सकता problemas.В पशु domГ © sticos जो अक्सर कम या ज्यादा उपयुक्त साइटों पेशाब infecciГіn से पीड़ित हो सकता मूत्राशय, मधुमेह, हार्मोनल असंतुलन या यहां तक ​​कि गुर्दे की विफलता भी।

इसके अलावा, यह इस तरह Doberman के रूप में कुत्ते, के कुछ नस्लों, समस्याओं congГ © परिमित मूत्राशय, जो कुछ मामलों में अगर hГЎbitos परिवर्तन mГЎs के लिए जारी 2 dГas quirГєrgico.В पशुचिकित्सा देखें उपचार की आवश्यकता होती है, अगर मूत्र से ग्रस्त हैं यह विशेष रूप से स्पष्ट है या जानवर को पेशाब करने में कठिनाई है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए अपनी भूख को कम करने के लिए 13 उपायों का विसर्जनकुत्तों के लिए अपनी भूख को कम करने के लिए 13 उपायों का विसर्जन
कुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियोंकुत्तों के लिए इसे नियंत्रित करने के लिए शरीर की गंध 8 रणनीतियों
कुत्तों में मूत्र असंतुलनकुत्तों में मूत्र असंतुलन
कुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएंकुत्तों में निचले मूत्र पथ में समस्याएं
मूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैंमूंछें बिल्लियों के लिए फिट रखने के 4 तरीके हैं
बिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित हैबिल्ली क्षीण हो गई है, सांस लेने में कठिनाई है और निर्जलित है
बिल्लियों के लिए रेत ट्रेबिल्लियों के लिए रेत ट्रे
कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
कुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधानकुत्तों और बिल्लियों के लिए वर्म्स 7 निश्चित समाधान
घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
» » मूत्र असंतुलन कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे रखने के 8 तरीके
© 2022 TonMobis.com