7 साल से अधिक बिल्लियों




7 साल से अधिक बिल्लियों
एजिंग एक प्राकृतिक और अपरिवर्तनीय प्रक्रिया है, जहां सेलुलर गतिविधि और चयापचय में परिवर्तन मांसपेशी द्रव्यमान में कमी, तंत्रिका तंत्र और अन्य अंगों की गतिविधि के लिए जिम्मेदार होते हैं।

मानव चिकित्सा के रूप में, पुरानी या degenerative बीमारियों की शुरुआत को रोकने के उद्देश्य से अभ्यास कर रहे हैं, जो हमारी बिल्लियों को जीवन की बेहतर गुणवत्ता के साथ लंबे समय तक रहने की अनुमति देगा।

7 साल से अधिक बिल्लियों के मामले में शरीर के वजन की निगरानी करना बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उनमें से कुछ अपनी दैनिक गतिविधि को कम करते हैं, जिससे मोटापे से ग्रस्त हो जाते हैं। वैज्ञानिक अध्ययन से पता चलता है कि वृद्ध या "वरिष्ठ" वयस्क बिल्लियों की ऊर्जा आवश्यकताओं युवा वयस्क बिल्लियों की तुलना में कम है।

बुजुर्ग बिल्ली की जरूरतों को समझने वाले पर्याप्त पोषण प्रदान करने से बिल्लियों के जीवन में इस चरण की देखभाल और प्रबंधन में मदद मिल सकती है।

हमारी बिल्ली के मौखिक स्वास्थ्य को नियंत्रित करना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि कुछ को दांतों और / या पीरियडोंन्टल बीमारी का नुकसान हो सकता है, जिससे समस्याएं ठीक से भोजन कर सकती हैं।

विटालकेन सीनियर वी फूडस्टफ्स में एक सूत्र है जो आपके पालतू जानवर को पर्याप्त पोषण और ऊर्जावान संतुलन देगा, अपने स्वास्थ्य की देखभाल करेगा और अपना जीवन लंबा कर देगा।

क्या आप जानते थे कि आपकी बिल्ली के लिए 7 साल से अधिक उम्र के लिए विशेष भोजन थे? मैंने पाया कि vitalcan.com में संकेत दिया गया है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाएनसबंदी कुत्तों और बिल्लियों को कैसे खिलाया जाए
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
बिल्लियों में मोटापे को रोकेंबिल्लियों में मोटापे को रोकें
क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
पुरानी बिल्लियों के लिए विटामिनपुरानी बिल्लियों के लिए विटामिन
हमारी बिल्लियों की बुढ़ापेहमारी बिल्लियों की बुढ़ापे
» » 7 साल से अधिक बिल्लियों
© 2022 TonMobis.com