सभी daddies के लिए, खुश दिन!





आज, पिता दिवस पर, हम उन सभी माता-पिता को बधाई देना चाहते हैं जो हमारे नोट पढ़ते हैं और विशेष रूप से वे जो बच्चे के रूप में अपने बच्चों की देखभाल करते हैं।

हम सभी जानते हैं कि पालतू जानवर को अपनाने से हम अपने जीवन में सबसे मजबूत और सबसे सहायक निर्णय ले सकते हैं, और यह भी कि कुत्ते या बिल्ली की देखभाल करना पूर्णकालिक कार्य है। उन्हें बहुत प्यार, स्नेह, ध्यान और मज़ा की ज़रूरत है। इस कारण से, पिल्ला या बिल्ली का बच्चा घर लेने से पहले हमारी संभावनाओं और उपलब्धता के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है।

यह महत्वपूर्ण है कि हम ध्यान में रखते हैं कि पिल्ले सभी सुंदर प्यार के अलावा बहुत सारे काम देते हैं। और, इसके विपरीत, दस वर्ष से अधिक उम्र के वयस्क कुत्ते अभी भी देने का बहुत शौकिया हैं।

साथ ही, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि जो पालतू हम अपनाते हैं वह निर्जलित होता है। चाहे वह नर या मादा हो, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि यह अवांछित गर्भधारण से बचने के लिए जाली हो और बिल्लियों के मामले में, यह योनि को रोकने में मदद करता है। यदि यह अभी भी एक पिल्ला है तो टीकाकरण और ड्यूमरिंग शेड्यूल का पालन करना महत्वपूर्ण है और उसके बाद पशुचिकित्सा से परामर्श करना महत्वपूर्ण है जब इसे व्यवस्थित करना सुविधाजनक होता है।

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम दुनिया में सबसे खुश माता-पिता होंगे और हमारे पालतू जानवर बहुत आनंद लेंगे।

यदि आपने अभी तक अपनाया नहीं है, तो आप परिवार द्वारा अपनाए जाने वाले प्रतीक्षा करने वाले पिल्लों की कहानियों के बारे में जानने के लिए 4-चरण वाले प्रोजेक्ट पेज तक पहुंच सकते हैं।

सभी पिताजी को शुभ दिन!

सूत्रों का कहना है:
proyecto4patas.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
पालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्सपालतू जानवर के रूप में बिल्ली चुनने के लिए टिप्स
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
क्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकालक्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकाल
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
» » सभी daddies के लिए, खुश दिन!
© 2022 TonMobis.com