स्टेपैन से मिलें, ब्राउन भालू जो रूसी परिवार के साथ रहते हैं

स्टेपैन से मिलें, भूरे रंग के भालू जो रूसी परिवार के साथ रहते हैं
छवि के माध्यम से: फेसबुक

न केवल कुत्तों और बिल्लियों अच्छे पालतू जानवर हो सकते हैं, कुछ ऐसा जो रूसी स्वेतलाना और यूरी पेंटेलेंको सोचते हैं, कौन अपनाया भूरा भालू 2.1 मीटर और लगभग 135 किलोग्राम, जो पहले से ही 23 वर्ष का है और अपने मानव परिवार के साथ साझा करता है जैसे कि वह एक पिल्ला होने के बाद से एक और था।

सहन सहानुभूति Stepan, प्रशिक्षण के इस तरह के एक उच्च स्तर है मेज पर बैठे परिवार के साथ खाने के लिए, समय टीवी देख सोफे पर बैठे और यहां तक ​​कि बगीचा, कुछ इन जंगली जानवरों के बारे में बहुत ही अजीब पानी में मदद करता है खर्च करता है।

"वह लोगों से प्यार करता है और वे क्या सोच सकते हैं इसके बावजूद एक बहुत ही हंसमुख भालू है। उसने कभी हमें काटा नहीं है और वह गले प्यार करता है " स्वेतलाना ने अंग्रेजी समाचार पत्र मेट्रो को टिप्पणी की, जहां जोड़े ने स्टेपैन के साथ अपना जीवन सुनाया।




भालू बहुत बुरी हालत में मिला था जब वह सिर्फ एक पिल्ला था, वह सिर्फ अपनी मां को खो दिया था और सत्ता का स्पष्ट अभाव, युगल उत्तेजक एक बेहतर जीवन देने के लिए है, जबकि वह चंगा और जंगली पर लौटने के लिए तैयार हो गया था था, लेकिन उस अवधि में स्नेह ऐसा था कि उन्होंने इसे अपनाने का फैसला किया।

आपके आहार में 25 किलो प्रति दिन स्रोत होता है, जहां मछली, कई सब्जियां, ताजे अंडे और आपको आवश्यक सभी फाइबर होते हैं, हालांकि जोड़े ने पुष्टि की है कि जानवर का पसंदीदा पकवान संघनित दूध है।

नीचे आप एक ऐसा वीडियो देख सकते हैं जो स्टेपैन और गोद लेने वाले माता-पिता के बीच मौजूद प्रेम दिखाता है, जिसे वह गले लगाता है और चुंबन देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
का संबंधका संबंध
भालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लेंभालू एक समृद्ध स्नान का आनंद लें
एशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकताएशिया में चंद्रमा भालू की भयानक वास्तविकता
अलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूचीअलास्का आर्कटिक टुंड्रा में विलुप्त होने के खतरे में जानवरों की सूची
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
आलसी भालू इतनी धीमी क्यों हैआलसी भालू इतनी धीमी क्यों है
भालू के हमले से कैसे बचें?भालू के हमले से कैसे बचें?
इस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचायाइस बचाव भालू ने डूबने वाले एक चट्टान के जीवन को बचाया
ध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता हैध्रुवीय भालू ठंड से कैसे बचता है
» » स्टेपैन से मिलें, ब्राउन भालू जो रूसी परिवार के साथ रहते हैं
© 2022 TonMobis.com