काले बिल्लियों के लिए नाम

काले बिल्लियों के लिए नाम

जब हमारे जीवन के लिए एक नया पशु सदस्य आता है अपनी हालत, शारीरिक या व्यक्तित्व के आधार पर इस के लिए सही नाम का चयन किया गया है सबसे कठिन कार्यों में से एक करने के लिए, खासकर अगर वे काले फर के साथ भीगी बिल्ली कर रहे हैं, जो पहले से ही कर रहे हैं रहस्यमय और विशेष। इसलिए, ExpertoAnimal के इस आलेख में हमने आपके निपटारे को सर्वोत्तम चयन का चयन किया काले बिल्लियों के लिए नाम जो अस्तित्व में है और हम मानते हैं कि मूल और सुंदर हैं।

चाहे वे पिल्ले या वयस्क हों, ये मादा बिल्लियों और उनके अर्थों के लिए नाम वे भी सेवा करेंगे, इसलिए आपको यह देखने के लिए एक नज़र रखना होगा कि कौन सा व्यक्ति आपकी बिल्ली के व्यक्तित्व को बेहतर बनाता है और / या जो आपका ध्यान सबसे ज्यादा पकड़ता है।

इसके अलावा, अपनी काली बिल्ली के लिए आदर्श नाम चुनने से पहले हम आपको कुछ उपयोगी टिप्स देने जा रहे हैं ताकि आप वास्तव में जान सकें कि यह कैसे होना चाहिए और इस तरह आपका पालतू आपके कॉल पर इसे अधिक आसानी से जोड़ पाएगा। iexcl- उन्हें याद मत करो!

आप में भी रुचि हो सकती है: काले बिल्लियों की विशेषताएं

अपनी काली बिल्ली के लिए नाम चुनने से पहले ध्यान में रखना

हालांकि यह सच है कि हम अपने नाम काली बिल्ली के लिए चुनते हैं हमें पसंद करने के लिए किया है, तो आप भी पूरा करने के लिए बिल्ली के लिए आवश्यकताओं की संख्या इसे पकड़ और पता है कि तुम यह मतलब जब आप कॉल करने में सक्षम है की जरूरत है।

सबसे पहले, यह आवश्यक है कि आपकी काली बिल्ली का नाम है छोटा और समझने योग्य , लगभग 2 अक्षरों द्वारा बनाई गई और अच्छी आवाज के साथ, ताकि आपकी मिनीना आसानी से समझ सके और भ्रम के लिए कोई जगह न हो।

भ्रम की बात करते हुए, आपकी छोटी बिल्ली का नाम यह किसी अन्य शब्द के समान नहीं होना चाहिए कि आप अक्सर अन्य लोगों या पालतू जानवरों से बात करते या कॉल करते समय उपयोग करते हैं, इसलिए यह आपके बाकी शब्दावली से बिल्कुल अलग होगा।




इसके अलावा, आपको अक्सर अपनी काली बिल्ली को नाम दोहराया जाना चाहिए ताकि वह जान सके कि आप उसे बुला रहे हैं क्योंकि बिल्लियों आमतौर पर अपने नाम से संबंधित होने के लिए 5 से 10 दिनों के बीच लेते हैं।

आदर्श रूप में, यह अपने व्यक्तित्व, इसकी शारीरिक विशेषताओं या दोनों एक ही समय के अनुसार एक अद्वितीय नाम होना चाहिए। अपना ध्यान पाएं जापानी में मादा बिल्लियों के नामों की तरह हम इस दूसरे लेख में प्रस्ताव देते हैं।

अंत में आप काला बिल्लियों है कि हम तुम यहाँ सिखा देगा के लिए नामों में से किसी पर तय नहीं कर सकता, तो आप हमेशा महिला बिल्लियों कि एक छोटे से व्यापक है और इसलिए अपने बालों का रंग लिए विशिष्ट नहीं हैं के लिए सुंदर नामों की यह सूची में से एक डाल करने के लिए चुन सकते हैं।

अपनी काली बिल्ली के लिए नाम चुनने से पहले ध्यान में रखना

काले बिल्लियों के लिए नाम

पिछले खंड और इन फेलिनों के फर के रंग को ध्यान में रखते हुए, हमने काले बिल्लियों के नामों के साथ चयन किया है, जो हमें लगता है कि आप सबसे ज्यादा पसंद कर सकते हैं और वे प्रत्येक पालतू जानवर के व्यक्तित्व के अनुसार आपकी सेवा कर सकते हैं:

  • ASUD : अरबी में "काला" का मतलब है। यह उन बिल्लियों को सही है जो आंखों को छेड़छाड़ कर रहे हैं और अपने मालिक की तुलना में बेहतर प्रोफ़ाइल हैं।
  • बघीरा : "द जंगल बुक" के काले पैंथर को संदर्भित करता है जो मोगली बचाता है और उसे जीवित रहने में मदद करता है। फिल्म में यह पुरुष बिल्ली के रूप में दिखाई देता है लेकिन यह एक मादा बिल्ली के लिए भी कार्य करता है जिसमें बहुत ताकत होती है और बहुत बहादुर होती है।
  • Bastet : वह प्राचीन मिस्र की बिल्ली देवी है, घर के संरक्षक और मानव जाति, और सद्भाव और खुशी की देवी है। उसका कोट पूरी तरह से काला था इसलिए यदि आपकी किट्टी उसके जैसा दिव्य है, तो उसे नाम देने में संकोच न करें।
  • beltza : बास्क् में शब्द "negra" का अनुवाद है। यह नाम उन मोटे या मोटे बिल्लियों के लिए बिल्कुल सही है, जिनके पास एक महान चरित्र है और वे बहुत स्वतंत्र हैं।
  • काला : अंग्रेजी में "काला" का मतलब है। हम जानते हैं कि यह एक काले बिल्ली के लिए सबसे आम नामों में से एक है लेकिन अभी भी कभी भी इसका आकर्षण खो देता है।
  • चुड़ैल या चुड़ैल : स्पेनिश या अंग्रेजी में, यह नाम उन बिल्लियों के लिए अच्छा है जो आकर्षक हैं, लेकिन साथ ही उन्हें स्वयं को प्रकट करते हैं जब उन्हें कुछ पसंद नहीं होता है।
  • crotchet : अंग्रेजी में "corchea" का अनुवाद है, यानी, संगीत नोट। आप यह नाम उन बिल्ली के बच्चे को डाल सकते हैं जो अपनी भाषा और purr में "बात करना" बंद नहीं करते हैं।
  • ग्रहण : वह घटना है जो तब होती है जब एक दिव्य शरीर दूसरे पर अतिसंवेदनशील होता है और इसकी रोशनी को अवरुद्ध करता है। यह नाम सही है अगर आपकी बिल्ली नारंगी या पीले रंग की आंखें और बॉम्बे नस्ल की तरह पूरी तरह का काला फर है।
  • स्टार या स्टार : खगोलीय पिंडों के साथ पीछा करते हुए, अगर आपकी बिल्ली आपको हर बार गुज़रती है या हमेशा आपके द्वारा गुजरती है, तो यह नाम उसके लिए सही है।
  • जादू : अंग्रेजी में "जादू" का अर्थ है और उन बिल्ली के बच्चे के लिए अच्छी तरह से जा सकते हैं जिनके पास एक विचलित और अचूक दिखने वाला दिखता है।
  • रहस्य या रहस्यवादी : क्रमशः "रहस्यमय" और "रहस्यमय" का अनुवाद है। ब्लैक बिल्लियों में पहले से ही विशेष रहस्य का एक प्रभामंडल है, इसलिए आपकी बिल्ली का बच्चा मोती के लिए जा सकता है।
  • नीग्रो स्री : अंग्रेजी में "अफ्रीकी मूल की काली महिला" का अर्थ है, इसलिए यदि आपका मिनियन ऐसी चीजें करता है जो केवल मानव प्रतीत होता है, तो यह नाम बहुत अच्छी तरह से जा सकता है।
  • nigga : रैपर सामूहिक से जुड़े काले लोगों को कॉल करने का बोलचाल तरीका है, इसलिए यदि आपकी बिल्ली को एक निस्संदेह है लेकिन एनिमेटेड व्यक्तित्व इस नाम को रखने में संकोच नहीं करता है।
  • nigrum : लैटिन में "काला" का अर्थ है और निश्चित रूप से ऐसे कई minins नहीं हैं जिन्हें कहा जाता है, इसलिए हम अत्यधिक इस मूल नाम की अनुशंसा करते हैं।
  • नाइट, नाइट, नोएट : का अर्थ क्रमशः कैटलन, स्पेनिश और गैलिशियन में है और आपकी ब्लैक बिल्ली को कॉल करने के 3 अलग-अलग तरीके हैं यदि यह अंधेरा होने पर आकाश के रूप में फर है।
  • गोमेद : अंग्रेजी में "गोमेद" का अनुवाद है और काले खनिज को एक अर्धचुंबक पत्थर के रूप में माना जाता है। अगर आपकी बिल्ली की जबरदस्त सुंदरता है, तो बिना किसी हिचकिचाहट के इस नाम का चयन करें।
  • पेच : जर्मन में "बिटुमेन" का मतलब है। यह नाम उन काले बिल्ली के बच्चे के लिए बिल्कुल सही है जिनमें सुपर चमकदार, चिकनी और सुंदर कोट है। यहां अपनी बिल्ली के बालों को ब्रश करने और इसे प्राप्त करने के लिए कुछ सिफारिशें दी गई हैं।
  • प्रेटा : पुर्तगाली में इसका अर्थ है "काला" इसलिए यदि आपको यह भाषा पसंद है, तो यह नाम दें और आप जीतेंगे।
  • सलेम : यह प्राचीन शहर का नाम है जहां कई "अनुमानित" चुड़ैल और काले बिल्लियों का काला जादू द्वारा निर्णय लिया गया था, और यह "सबरीना, चुड़ैल की चीजें" की प्रसिद्ध बिल्ली भी है। यह नर और मादा बिल्लियों दोनों की सेवा करता है।
  • सेलिना : "कैटवूमन" या "कैटवूमन", काल्पनिक डीसी कॉमिक्स चरित्र है जो हमेशा एक काले सूट में तैयार किया गया था और रात में गोथम की सड़कों के माध्यम फिरते, असली बिल्ली नायिकाओं के लिए एकदम सही के नाम को संदर्भित करता है।
  • छाया : अंग्रेजी में "छाया" का अर्थ है और इसे काले फर के साथ एक बिल्ली भी चित्रित नहीं किया गया है क्योंकि यह एक अच्छा और असामान्य नाम है।
  • कवक : खाद्य मशरूम की तरह जो एक वास्तविक व्यंजन या चॉकलेट और मक्खन पेस्ट्री में उपयोग की जाने वाली क्रीम है, जो मीठे और मीठे बिल्ली के बच्चे के लिए सही है जो खाना पसंद करते हैं।
  • विधवा : और अगर आप एक नाइंसाफी या प्रेम लेकिन सुंदर बिल्ली है, यह नाम कर सकते हैं अंग्रेजी में "विधवा" का अनुवाद है काली विधवा, जहरीला संभोग के बाद अपने साथियों के खाने के लिए जाना जाता है मकड़ी का एक प्रकार को संदर्भित करता है, इसलिए अच्छी तरह से जाओ
काले बिल्लियों के लिए नाम

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं काले बिल्लियों के लिए नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
ग्रे बिल्लियों के लिए नामग्रे बिल्लियों के लिए नाम
नारंगी बिल्लियों के लिए नामनारंगी बिल्लियों के लिए नाम
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
जापानी में मादा बिल्लियों के लिए नामजापानी में मादा बिल्लियों के लिए नाम
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
» » काले बिल्लियों के लिए नाम
© 2022 TonMobis.com