मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें

मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें

जै ने फैसला किया कि उसका नया सम्मान जानवर होगा एक बिल्ली या एक बिल्ली . अब आपको कुछ करने की ज़रूरत है, अपने पालतू जानवरों के लिए अपना घर तैयार करें। आपकी बिल्ली को आपके और आपके नए घर को अनुकूलित करने के लिए समय की आवश्यकता होगी, लेकिन कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं जिन्हें आपको अपनी बिल्ली को शुरुआत से स्वागत करने के लिए अनदेखा करने की आवश्यकता है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम दिखाते हैं नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें.

एक बनाएँ सुरक्षित जगह . पहले समायोजित करें एक एकल विभाजन दरवाजा बंद होने के साथ, इस तरह सम्मान का नया जानवर अधिक आसानी से अनुकूलित होगा और कम तनावपूर्ण होगा। इस तरह हम किसी भी जगह छिपाने से बचेंगे और छोड़ना चाहते हैं। फिर, जब उसने विश्वास किया और विश्वास जीता, तो वह जिज्ञासा और भय के साथ घर का निरीक्षण कर सकता है।

  • कोशिश करें कि आप जो विभाजन चुनते हैं वह है थोड़ा शोर और शांत . पहले कुछ दिनों के लिए अपनी बिल्ली को जो कुछ भी चाहिए, उसे रेगिस्तान के बाहर और भोजन और पानी को रेत से परे अच्छी तरह से रखें।

  • एक रखें arranhador विभाजन में जहां आप अपने नाखूनों को खेल सकते हैं और तेज कर सकते हैं। उसी स्थान पर आप बिल्लियों के लिए बिस्तर या गद्दे के साथ अपने खिलौने और आराम करने की जगह भी डाल सकते हैं।

  • जब यह कुछ दिन हो गया और आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली शांत है, तो आप दरवाजा खोल सकते हैं ताकि आप कर सकें बाकी के घर को जानें . उसे स्वतंत्र रूप से अन्वेषण करने दें और उसे कभी भी शेर छोड़ने के लिए मजबूर न करें। याद रखें कि जहां आपने सब कुछ तैयार किया था वह विभाजन घर का आपका संदर्भ बिंदु होगा और जब भी आप चाहें वापस लौट जाएंगे और आप कहां से अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे।




  • कब आपकी बिल्ली वह विभाजन से बाहर निकलने में सहज महसूस करता है घर अनुकूलित करें :

  • एक रखें arranhador घर के दूसरे बिंदु में छवि, बिल्ली को नाखूनों को तेज करने की आवश्यकता होगी। सिय्योन ने छीन लिया, आप कुछ विकल्प देखेंगे, लकड़ी की तलाश करेंगे, जैसे दरवाजे, कुर्सियां। आप सोफा या अन्य कठोर हॉल / ईर्ष्या भी देख सकते हैं। परेशानी से बचने के लिए, छीनने के लिए बेहतर है।
  • स्नैच का उपयोग करने के लिए आपकी बिल्ली के लिए एक जगह है जहां आंदोलन होता है और आपकी बिल्ली भी अक्सर होती है, कमरे में एक टिप है।
  • बिल्लियों को ऊंचाइयों में आराम करना पसंद है, क्योंकि उनके घर में एक वैकल्पिक तत्व हो सकता है अलमारियों अलग-अलग ऊंचाइयों में ताकि आपकी बिल्ली चढ़ाई कर सके और सो सके।
  • प्रकृति द्वारा एक canetrier की बिल्ली और आपको खेलना होगा ताकि चिंता की समस्याएं हो। अपने माओस या अपने शरीर के किसी हिस्से के साथ कभी भी खेलें, क्योंकि आप उसे मार सकते हैं। हमेशा खिलौने रखना बेहतर है।
  • खिलौनों को खरीदा जाना चाहिए, वे घर का बना हो सकते हैं: एल्यूमीनियम पेपर बॉल, सूखे पेड़ के पत्ते, कागज के बक्से, फ्लोटिंग चीजों के साथ पानी की एक प्लेट आदि।
  • जगह रखें आपका खाना और आपका पानी जहां तक ​​संभव हो रेत से। यह रसोईघर में हो सकता है, उदाहरण के लिए।
  • खिड़कियों से सावधान रहें क्योंकि वे ऊपर से सब कुछ झुकाव और सब कुछ देखना पसंद करते हैं और अपने पालतू जानवर की सुरक्षा के लिए खतरनाक हो सकते हैं। यह एक सुरक्षात्मक नेटवर्क द्वारा स्पर्श है।
  • यह आपकी बिल्ली के लिए बेहद महत्वपूर्ण है अपने घर को समायोजित करें आगमन पर सुरक्षित रूप से। एलेम विभिन्न क्षेत्रों को अलग करने के लिए: बाकी क्षेत्र, सामाजिक और मजाक क्षेत्र, सफाई क्षेत्र और भोजन क्षेत्र या। इस तरह पशु ने अनुमान लगाया कि वह अपने नए घर का आनंद ले पाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    दो बिल्लियों को कैसे पेश करेंदो बिल्लियों को कैसे पेश करें
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    मेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलेंमेरी बिल्ली के साथ कैसे खेलें
    मेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करेंमेरी बिल्ली की आंखों को कैसे साफ करें
    » » मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
    © 2022 TonMobis.com