स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा

स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा

पशु बीमा पहले से ही पालतू जानवर होने के लिए निहित है और कई मामलों में यह कुत्तों और बिल्लियों दोनों के लिए आवश्यक है। लेकिन ... Iquest- हमें क्या पता होना चाहिए एक बिल्ली सुरक्षित ? iquest- एक बिल्ली बीमा में क्या विशेषताएं हैं?

ExpoertoAnimal के इस आलेख में हम आपको सूचित करते हैं और आपके बारे में सभी संदेहों को स्पष्ट करते हैं क्योंकि बीमा कुत्तों के लिए विशिष्ट नहीं है। स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा जानने के फायदे और सुरक्षा की खोज करें।

आप में रुचि भी हो सकती है: स्पेन में कुत्तों के लिए बीमा

कुत्तों के लिए बीमा .... और बिल्लियों के लिए

वर्तमान में कई कुत्ते के मालिक पहले ही अनुबंध और नवीनीकरण करने के आदी हैं अपने जानवरों के लिए सुरक्षित है, खासकर जब इन (दुर्भाग्य से) संभावित रूप से खतरनाक नस्ल माना जाता है।

यहां तक ​​कि, और रेस की परवाह किए बिना, कुछ और स्पेन के समुदायों जैसे मैड्रिड या बास्क देश में यह अनिवार्य है कि पालतू मालिकों ने किराए पर लिया है देयता बीमा . एक पालतू बीमा आपको प्रदान करने वाले सभी फायदे, मालिक की शांति का सबसे उल्लेखनीय होने के नाते भी बिल्लियों के लिए लागू होते हैं, क्योंकि बिल्ली को बीमा करना संभव है।

कुत्तों के लिए बीमा .... और बिल्लियों के लिए

बिल्लियों के लिए बीमा के लाभ

पिछले लाभ में उल्लेख किया गया मूल लाभ और नागरिक देयता बीमा है। एक मालिक जिम्मेदार है आपके जानवर द्वारा किए गए किसी भी कार्य के बावजूद, उस समय मालिक उस समय जानवर के साथ है या नहीं।




खैर, एक नागरिक देयता बीमा वह है जो जानवरों की गतिविधि से उत्पन्न होने वाले खर्चों का भुगतान करता है। iquest- एक बिल्ली की तेज नाखून सोफे को नष्ट करने में सक्षम हैं? iquest- क्या एक बिल्ली सड़क पर बाहर जा सकती है और गीले सीमेंट के साथ डामर पर कदम उठा सकती है, इस प्रकार कामों को जटिल बना सकती है? .... अगर जवाब हाँ है, तो आपको नागरिक देयता बीमा की आवश्यकता है।

बिल्लियों के लिए अन्य बीमा लाभों में शामिल हैं पशु चिकित्सा लाभ . इस पहलू में यह लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले चिकित्सा बीमा के समान बीमा होगा, लेकिन हमेशा जानवरों की जरूरतों को अनुकूलित करता है।

का कवरेज पशु चिकित्सा सहायता यह किसी दुर्घटना या बीमारी से व्यय किए गए खर्चों को शामिल करता है। बिल्लियों के लिए बीमा द्वारा प्रदान किए जाने वाले अन्य कवरेज हैं: चोरी या हानि, कानूनी सलाह और पशु चिकित्सा मार्गदर्शन सेवा के लिए मुआवजे। याद रखें कि आपकी बिल्ली के रूप में अद्भुत और दयालु है, इलाज से रोकथाम बेहतर है।

बिल्लियों के लिए बीमा के लाभ

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए देयता बीमाकुत्तों के लिए देयता बीमा
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?मुक्केबाज कुत्ते को रखने के लिए कितना खर्च होता है?
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तोंस्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
© 2022 TonMobis.com