एक बिल्ली कितनी पुरानी है?

एक बिल्ली कितनी पुरानी है?

इतने सारे लोग जिनके पास है बिल्ली

सम्मान के एक पशु के रूप में, उनके साथ एक रिश्ता स्थापित करना जो उनकी देखभाल से परे है, जिसके लिए मालिक उन्हें जितना संभव हो उतने वर्षों तक जीना चाहते हैं। असल में इन जानवरों की जीवन प्रत्याशा के बारे में अलग-अलग विचार हैं, उनमें से कई गलत हैं। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती हैएक बिल्ली कितनी पुरानी हैताकि आप समझ सकें कि यह उन चरणों का है जिनके माध्यम से उनका जीव गुजरता है, साथ ही साथ जिन खतरों को उजागर किया जाता है।

  • बिल्लियों की वृद्धि

बहुत से लोग विश्वास करने की गलती में पड़ते हैं कि बिल्लियों के जीवन के प्रत्येक वर्ष लोगों के जीवन में सात साल के बराबर होता है। यदि आप इन लोगों में से हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि यह एक गलतफहमी है, क्योंकि इन स्तनधारियों के जीव एक विशेष तरीके से विकसित होते हैं। इस प्रकार, दो जीवन के पहले सालबिल्लियों जानवर के लिए एक महत्वपूर्ण विकास का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो मानव के 15 वर्षों में पहले व्यक्ति के बराबर है, और दूसरा, 24 साल की उम्र में।

जब दो साल पहले बिल्ली को युवाओं में कहा जा सकता था। उस उम्र के अनुसार, प्रत्येक उत्तीर्ण वर्ष बराबर होता हैचार साल तकलोगों का जीवन हालांकि, यह आश्चर्य की बात है कि बिल्लियों की जीवन प्रत्याशा जीवन के प्रकार के आधार पर भिन्न होती है, साथ ही साथ जिन खतरों का सामना करना पड़ता है और उन्हें जो देखभाल मिलती है।

  • जीवन प्रत्याशा

    सड़क बिल्लियों और बिल्लियों के बीच घरेलू रूप से अंतर करना आवश्यक है। इस प्रकार, पहले मामले में दर्ज की गई जीवन प्रत्याशा दूसरे की तुलना में बहुत कम है: चारों ओरछह और आठ साल जीवन का . अनुबंध के लिए, मेरे दिन के लिए एक बिल्ली का जीवन जो घर में रहता है वह आसपास हैबारह साल. इसी तरह, अगर बिल्ली देखभाल प्राप्त कर रहा है बड़े खतरों expoy necesariosáríosón, और बहुत अपने जीवन prováctico अधिक वर्षों के लिए लंबे समय तक किया जाना है, अति 15 या यहाँ तक कि तक पहुंच सकता है20 साल की उम्र में.

  • सड़क बिल्लियों




    सड़क पर रहने वाली बिल्लियों अपने बनाने वाले खतरों की एक श्रृंखला का पर्दाफाश करें जीवन प्रत्याशा में कमी . इनमें विशुद्ध भौतिक queston ऐसी दुर्घटनाओं और atropelamentos, लेकिन यह भी मौसम की स्थिति के रूप में सड़क पर सो, alimentañón और कहा कि गिनती के साथ hidratañón além का सामना करना पड़ Anon के रूप में कर रहे हैं। इसी तरह, एक सड़क का बिल्ली के जीवन doenños कि श्वास माहौल और मौसम की स्थिति Anon से संक्षिप्त कर सकते हैं कम हो जाती है।

  • घरेलू बिल्लियों

    अनुबंध से, जीवन के साधन बिल्लियों जो घर में रहते हैं उच्च वे ध्यान आकर्षित करने के लिए graños। एक संतुलित भोजन, साथ ही पशुचिकित्सा के दौरे नियमित रूप से उनके जीवन में काफी वृद्धि करते हैं। उन पर लगाए गए टीकों के बारे में भी यही कहा जा सकता है, क्योंकि वे इलाज के लिए मुश्किलों और पैथोलॉजीज के खिलाफ सुरक्षात्मक भूमिका निभाते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली कितनी पुरानी है? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्रमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
    मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
    बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
    मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
    बिल्ली कितनी रहती है?बिल्ली कितनी रहती है?
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    मिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे मेंमिथक और वास्तविकता एकल लड़कियों और बिल्लियों के बारे में
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    » » एक बिल्ली कितनी पुरानी है?
    © 2022 TonMobis.com