न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति

न्यूफाउंडलैंड इतनी दौड़ में से एक है कि यह कनाडा के एक द्वीप, न्यूफाउंडलैंड (न्यूफाउंडलैंड, अंग्रेजी में) लेता है। हालांकि, उनकी उत्पत्ति एक रहस्य है, क्योंकि न्यूफाउंडलैंड को जन्म देने वाली दौड़ अभी भी अज्ञात हैं, और कई को उनके गठन का श्रेय दिया जाता है। हम यहां एक-एक करके, सभी संभावनाओं का अध्ययन और विश्लेषण करेंगे।

geolГіgicas और arqueolГіgicas अनुसंधान न्यूफ़ाउंडलैंड के द्वीप दोनों मानव और कुत्ते अंग्रेजों द्वारा अपने colonizaciГіn से पहले तथापि, वहाँ संकेत मिले हैं कि बास्क मछुआरों, वॉलपेपर ± या 1690 के बारे में, वे पहुँच रहे हैं निश्चित lifelessness के रूप में दिया पर आयोजित द्वीप बड़े मास्टिफ, संभवतः वर्तमान mastГn Pyrénées, जो, अन्य स्रोतों से कुत्तों के साथ पार के समान ले जाने, वर्तमान Terranova का नेतृत्व किया।

तो कुछ इस तरह के teorГa, ओएस ± कई वॉलपेपर, जो जगह climatologГa asГ निर्वाह के लिए की जरूरत के रूप में की वजह से TГbet, जो cambiГі दिखने और उसके काम करने के लिए mastГn ने पितृत्व atribuГan के लिए echarГa अन्य आम तौर पर aceptadasВ जमीन। इसलिए यह संभावना अधिक विश्वसनीय है कि उन्होंने हस्तक्षेप किया था
geogrГЎfica क्षेत्र से मछुआरों तो Euskal Herria रूप में जाना जाता है, लेकिन किसी भी मामले में यह विश्वास है कि उन्हें प्रतियां कि पहले से ही अच्छी तरह से एक दौड़ के रूप में परिभाषित किया गया साथ ले जाने के लिए बहुत तकलीफ है, यह तकलीफ है कि उस समय mastГn Pyrenees साथ बास्क PaГs में गिना विशेष पितृत्व सुनिश्चित करने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त समानता।

अंग्रेजों का एक और सिद्धांत है। ये सुनिश्चित करते हैं कि अंग्रेजी मास्टिफ़ ने दौड़ के गठन में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। न्यूफाउंडलैंड द्वीप के कुछ अंग्रेजी अभियान में, उन्होंने इन कुत्तों को उनके साथ संपत्तियों और नौकाओं को रखने के लिए लिया। और एक बार वहां वे अन्य मूल से कुत्तों के साथ पथ पार करेंगे।

हालांकि, दोनों जातियों के बीच तुलना करते समय हम उल्लेखनीय रूपरेखात्मक भिन्नताएं करते हैं जो हमें इस सिद्धांत को ध्यान में रखते हुए निर्विवाद बनाते हैं।




लेकिन सिद्धांतों के अलावा हमने उद्धृत किया है, ऐसे कुछ भी हैं जो न्यूफाउंडलैंड के जन्म या उत्पत्ति को समझाने की कोशिश करते हैं। इस प्रकार, नॉर्वेजियन भी दावा करते हैं कि वे अपने काम को न्यूफाउंडलैंड कुत्तों को इसी तरह के काम करने के इरादे से लाएंगे, खासकर गार्ड।

हालांकि, यह सिद्धांत इस समस्या को हल नहीं करता है कि न्यूफाउंडलैंड ने अपने जलीय कौशल कैसे हासिल किए हैं, जिसने इसे पानी में एक प्रामाणिक बचाव कुत्ता बना दिया है।

teorГa विश्वसनीय mГЎs एक समान पार अलग मूल के दूसरे कुत्तों जिनमें से हम कुछ भी नहीं पता के साथ Pyrenees mastГn कुत्ते दावा कर रहा है कि resultГі न्यूफाउंडलैंड।

हम निश्चित रूप से क्या जानते हैं कि अब न्यूफाउंडलैंड दुनिया भर में एक महान प्रसार तक पहुंच गया है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर कुत्ता का इतिहासलैब्राडोर कुत्ता का इतिहास
न्यूफाउंडलैंड कुत्तान्यूफाउंडलैंड कुत्ता
कुत्तों के पैरों के बारे में जिज्ञासाकुत्तों के पैरों के बारे में जिज्ञासा
लैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिललैब्राडोर कुत्ता: सुनहरा दिल
बिल्ली के द्वीप का इतिहासबिल्ली के द्वीप का इतिहास
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
चिकनी बाल retrieverचिकनी बाल retriever
न्यूफाउंडलैंड स्वच्छतान्यूफाउंडलैंड स्वच्छता
लैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिएलैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिए
लैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराकलैब्राडोर कुत्ता, एक बहुत शिक्षित तैराक
» » न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
© 2022 TonMobis.com