ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं

ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
सीसी छवि: HeartSpoon

विभिन्न पशु संगठन, अकादमिक और वारर्नम्बोल की नगर पालिका, जो कि मर्लबर्न से संबंधित एक कम्यून है, ऑस्ट्रेलिया, वे मारेमा कुत्तों की कुछ प्रतियां खरीदने के लिए धन इकट्ठा कर रहे हैं।

इटली में पैदा होने वाले इन कुत्तों की खरीद का इरादा है, प्रजातियों की देखभाल जो कुछ खतरनाक शिकारियों द्वारा लुप्तप्राय हो गई हैं, क्योंकि इस दौड़ में भेड़िये के खिलाफ लड़ने में सक्षम होने के पूर्ववर्ती हैं।

लोमड़ी के एक झुंड के बाद यह उठ गया कि मध्य द्वीप पर एक छोटी आबादी को खतरे में डाल दिया गया था, जो सहस्राब्दी के प्रारंभिक वर्षों में पहले से ही नरसंहार का सामना कर चुके थे, जब इन पक्षियों के 360 नमूने उसी शिकारियों द्वारा मारे गए थे जो अब हमला करते हैं।

2006 में, किसानों ने बताया कि लोमड़ी मुर्गियों को खा रहे थे, अधिकारियों ने द्वीप के लिए दो मारेमा कुत्तों को भेजा, जिसने पेंगुइन की संख्या 150 तक पहुंचने की अनुमति दी।




कुत्तों को उस मौके पर भेजा गया था, जिन्हें यूडी और तुला कहा जाता था, वे आठ वर्ष के हैं और उनके युवाओं में उनके पास जीवन शक्ति नहीं है, जब उन्होंने बचाव किया पेंगुइन.

जबकि कुत्तों जो द्वीप पर पहले से ही हैं, उनके कार्यों को पूरा करते हैं, उनके अधिकारियों के प्रभारी दो प्रतिस्थापन की तलाश करते हैं, क्योंकि वे पिल्लों को प्रशिक्षित करने के लिए वित्तपोषण की तलाश में हैं, जिसके लिए उन्हें 25,000 डॉलर की जरूरत है।

"हम उन्हें सिखाते हैं कि द्वीप उनका है - उनका अधिकांश काम भंग करने पर आधारित है, लेकिन अगर वे भेड़िया में भागते हैं, तो वे उसे मार सकते हैं" , एबीसी, पेंगुइन की रक्षा परियोजना के प्रभारी लोग टिप्पणी की।

कुत्तों की देखभाल की जाएगी और द्वीप पर मौजूद स्वयंसेवकों द्वारा खिलाया जाएगा, जो ओशिनिया में मौजूद मांसाहारी प्रजातियों की मात्रा के कारण कुत्तों का उपयोग अन्य लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए भी करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा हैकुत्तों का क्लोनिंग बाजार में खुल रहा है
कुत्ते की हत्या पर अपमानकुत्ते की हत्या पर अपमान
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
बिल्ली के द्वीप का इतिहासबिल्ली के द्वीप का इतिहास
इस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगाइस सप्ताहांत के दौरान futrono कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित किया जाएगा
गैलापागोस जानवरगैलापागोस जानवर
एक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ीएक शुभंकर के रूप में चांदी का लोमड़ी
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है2 9 जुलाई बाघ का अंतरराष्ट्रीय दिन है
अनातोलिया का चरवाहाअनातोलिया का चरवाहा
» » ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
© 2022 TonMobis.com