घरेलू बिल्लियों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं

घरेलू बिल्लियों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं

यदि आपने कोई चुना है सम्मान के जानवर के रूप में बिल्ली

मुझे यकीन है कि वह अपनी देखभाल और स्वच्छता, उसके साथ कैसे खेलना है, कई अन्य चीजों के बारे में सबकुछ जानना चाहता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि डिनोस क्या हो सकता है कि आपकी बिल्ली हो सकती है? बस लोगों की तरह, आपकी बिल्ली बीमार हो सकती है। बावजूद टीका लगाया और उन्हें की अच्छी देखभाल की जा रही है, वे doenñlas ले जा सकते हैं देखा जाना चाहिए और अगर यह necesarioárío है é अच्छा conhece उन्हें एक पशु चिकित्सक से मदद लेने की। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम vocé व्याख्या करना चाहते हैंबिल्ली domesturismo में केवल सबसे आम doenñlas.

  • एलर्जी

साथ ही साथ साल के कुछ हिस्सों में एलर्जी से पीड़ित लोग, बिल्लियों को विभिन्न प्रकार की एलर्जी से पीड़ित भी हो सकता है। लक्षण वे हो सकते हैं:

  • साँस लेने का : छींकना, खांसी, श्लेष्म और सांस लेने में कठिनाई।
  • त्वचीय : गहन और लगातार खुजली, आँखें लचीलापन।

अगर आपको लगता है कि आपकी बिल्ली एलर्जी से पीड़ित हो सकती है, तो आपको पहले यह पता होना चाहिए कि इस विकार को खत्म करने में क्या सक्षम हो रहा है।

  • असभ्य

    ब्रोंकोप्नेमोनिया के बिल्लियों डोमेस्टुरिस्मो में सबसे आम कारणों में से एक, एक डोनला जिसमें एक होता है ब्रिजिंग रोशनी और फुफ्फुसीय alveoli। É infecñón, lacrimejando आँखें, प्रचुर मात्रा में बलगम के साथ रहने के लिए बिल्ली के कारण खाँसी और भी मुंह के छालों एक वायरस के द्वारा उत्पादित।

    असभ्य
  • फ्लू

    भले ही आपकी बिल्ली का टीकाकरण हो गया हो, फिर भी यह फ्लू वायरस से संक्रामक हो सकता है बिल्लियों के आम doenños . आपको तुरंत पता चलेगा कि क्या आपकी बिल्ली में फ्लू है और आपको लक्षण दिखाई देंगे:

  • आँसू आँखें
  • खांसी और लगातार छींकना
  • वह महसूस करता है कि उसके पास नाक और श्लेष्म है
  • अगर आपको लगता है कि आपकी बिल्ली फ्लू के साथ रहने के लिए गई है, तो सबसे अधिक अनुशंसित है मैं पशु चिकित्सा एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इसका इलाज करने के लिए, विशेष रूप से विशिष्ट और आपकी बिल्ली के क्रोध के लिए उपयुक्त। उम में हम आपको कुछ सुझाव कैसे देते हैं ताकि आप बिल्लियों की ठंड का इलाज कैसे करें।

  • कंजाक्तिविटिस

    डी में से एक बिल्लियों domesturismo की आम आंखें मैं ए कंजाक्तिविटिस . मनुष्य के रूप में, बिल्लियों से भी पीड़ित हैं आंख क्षेत्र में इस doenía मिंक और उसके सौ में बहुत ही असहज हो सकता है कर सकते हैं।

    अगर अपनी बिल्ली apéncia अपनी आँखें देख नेत्रश्लेष्मलाशोथ है यदि आप बिल्लियों में जो एक बहुत deáncia है, जो लाल आँखें और सूजन pálpebras है lacrimeja देखते हैं कि secreñón गया है, कि नेत्रश्लेष्मलाशोथ की sósíntomas निर्धारित कर सकते हैं।

    उम में जैसा कि हम आपको जो कुछ जानने की जरूरत है उसे बताते हैं, मुझे पता है कि आपकी बिल्ली को संयुग्मशोथ है और आपकी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे किया जाए।

    कंजाक्तिविटिस
  • मोतियाबिंद




    बिल्लियों में मोतियाबिंद वे जो कुछ भी, você वेरो तेजी से करता है, तो अपनी बिल्ली कि से ग्रस्त है क्योंकि Podera उसकी आँखों में देखते हैं जन्मजात या अर्जित किया जा सकता है, लेकिन वह शिष्य और सफेद के इंटीरियर। एलिया एम एसएसओ, अगर आपकी बिल्ली अजीब आंदोलनों के लिए खाती है या मूविंग हिट करती है, तो उसे फॉलो अप करने के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं।

    यह भी हो सकता है कि, मोतियाबिंद के कारण, आपकी बिल्ली में कम दृष्टि है, यहां तक ​​कि विकसित हुआ है अंधापन . जासूस को बताया जा सकता है कि जानवर विचलित है, अगर यह आंखों में बहुत अधिक है या यदि यह प्रकाश पर प्रतिक्रिया करता है। उम में हम आपको यह जानने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कि आपकी बिल्ली अंधे है या नहीं।

  • गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं

    आम तौर पर यह सबसे छोटी बिल्लियों है, जो इस प्रकार की समस्याओं से ग्रस्त हो सकती हैं। वे प्रकट कर सकते हैं कारण एक वायरस, परजीवी, जीवाणु संक्रमण या क्योंकि आपकी बिल्ली ने कुछ खराब भोजन खा लिया। लक्षण कि आपकी बिल्ली सैन पेश करेगी: उल्टी, दस्त, पेट दर्द, भूख की कमी, कमजोरी या उदासीनता। अगर आपकी बिल्ली में ये लक्षण हैं, तो यह पशुचिकित्सा के लिए जरूरी है क्योंकि वह जल्दी से निर्जलीकरण कर सकता है और अपना जीवन जोखिम में डाल सकता है।

    गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं
  • ओटिटिस

    ओटिटिस और दूसरा बिल्लियों domesturismo के सबसे आम doenñlas और यह एक दर्द है जो कान नहर की सूजन पैदा करता है और बहुत दर्दनाक है। इसके अलावा, बिल्लियों में ओटिटिस के बहुत गंभीर परिणाम हो सकते हैं जैसे कि आर्ड्रम के छिद्रण।

    यह परजीवी, जैसे कि पतंग, कवक या छुट्टी बैक्टियों के कारण हो सकता है। यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली में उसके कानों में भूरा नाक है, तो इसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं।

  • एक बिल्ली की देखभाल

    ये कुछ सबसे आम डॉननलस हैं जो घरेलू बिल्ली क्विओन डेल साल ला ला कैल में पाए जा सकते हैं। इन लक्षणों या अन्य अलग-अलग चीजों की अपनी बिल्ली का निरीक्षण करें, पशुचिकित्सा के पास जाओ अपनी बिल्ली की जांच करने और जानवर के कल्याण को बहाल करने के लिए एक इलाज निर्धारित करने के लिए।

    आपकी बिल्ली को इनमें से किसी भी सामान्य डॉल्फ़िन को पेश करने से रोकने के लिए, यह आवश्यक है कि आप अनुमानित जानवरों की विशिष्ट देखभाल को ध्यान में रखें। आपको बिल्ली के जीवन के बुनियादी पहलुओं में सावधानी बरतनी चाहिए फ़ीड एनोन ,उसका ख्याल रखना द्वारा उनकी स्वच्छता दांत और आप जिस खाते बिल्ली जहां पशु, doenños का अधिक जोखिम है ताकि umComo में हम inviernoy enverón में एक बिल्ली की aprendacuidar करने में मदद में estañón में रखते हैं।

    एक बिल्ली की देखभाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं घरेलू बिल्लियों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में फ्लू के लक्षण हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि यह क्या हैमेरी बिल्ली में फ्लू के लक्षण हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि यह क्या है
    अतिरिक्त श्लेष्म के कारण सांस लेने में कठिनाई के साथ बिल्ली पिल्लाअतिरिक्त श्लेष्म के कारण सांस लेने में कठिनाई के साथ बिल्ली पिल्ला
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को चिंता है या नहीं
    मैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँमैं बिल्लियों के लिए एलर्जी हूँ
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
    » » घरेलू बिल्लियों में सबसे आम बीमारियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com