मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है

मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है

यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली बीमार है, उदासीन है, अपनी भूख खो गई है या इसकी चमक खो रही है, तो यह संभव है कि यह परजीवी से संक्रमित हो, जिसमें आप दो महान प्रकारों को अलग कर सकते हैं:

- आंतरिक परजीवी वे आंतों में दर्ज हैं और जिनके सबसे आम प्रतिनिधि केवल कीड़े और कीड़े हैं।

- बाहरी परजीवी fleas या fleas की तरह।

जाहिर है, बाहरी परजीवी का पता लगाने-से कर सकते हैं एक दृष्टि, यहां तक ​​कि के साथ एक increibleíble आसानी से esconderse- जबकि संदिग्ध के मामले में बिल्ली का बच्चा आंतरिक परजीवी, एक विश्लेषण Faia के लिए एक पशु चिकित्सक के लिए ई recomendón सहारा हो सकता है। यदि, वास्तव में, आपकी बिल्ली परजीवी है, वहाँ हैं विभिन्न देवताओं परेड डाइवर्म के लिए और animales.sitio2.xyz में हम क्या समझाते हैं।

  • घरेलू उपचार

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि घर देवता गॉडमादर की उच्च सफलता दर की विशेषता है . इसकी कोशिश की और परीक्षण की तुलना में केवल मुंह उत्पाद का अधिक शब्द, लेकिन यह उन्हें कुछ भी लागत नहीं देता है, और कौन जानता है, उनमें से कुछ वैध हो सकते हैं। इंटरनेट पर आप विभिन्न प्राकृतिक भगवान के आदेशों का परामर्श कर सकते हैं, हालांकि अधिकांश यह आवश्यक तेल और शैम्पू पर आधारित है पौधों जैसे ऑरिबायमडिर, हॉर्टेलोजिंहो, रोसमेरी या टेंगेरिन।

आप शैम्पू या पशु उत्पाद के लिए इन तेलों में से किसी की कुछ बूँदें जोड़ सकते हैं lavael quenormalmente estimañón, जबकि मैं बहुत vegetañón क्षेत्रों के साथ साथ Mante पाते हैं या áaguas बंद हो जाता है। इस तरह का अभ्यास है निवारक उपाय के रूप में जाओ लेकिन अपनी बिल्ली को कम करने के लिए, रासायनिक dewormers का उपयोग आवश्यक होगा।

  • स्पॉट-ऑन या पिपेट्स

    आमतौर पर कहा जाने वाला पिपेट्स इसकी प्रभावकारिता और इसके उपयोग की सुविधा के लिए, केवल सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला डिवार्मर है। तरल के रूप में, विंदुक सामग्री, बिल्ली की पिछली रेखा के साथ आपको मिलते हैं और, एक बार लागू, सक्रिय रीमोटोटेंसिया, और यह पूरे शरीर में फैला हुआ है।

    जैसा कि हमने कहा, इस प्रकार के उत्पादों के मुख्य फायदों में से एक है उपयोग करने के लिए तैयार हैं : आपको केवल जानवर पर तरल लागू करना होगा और स्नान करने से कुछ दिन पहले प्रतीक्षा करना होगा, सुनवाई खोना बंद करें। इसे ampoules के रूप में विपणन किया जाता है, जिसे आपकी बिल्ली के वजन के आधार पर चुना जाना चाहिए।

  • Antiparasitic कॉलर




    Pipetting से पहले, एक पतली प्लास्टिक कॉलर के साथ बिल्लियों को देखना बहुत आम था। यह अवधि है कीटनाशकों के साथ लेपित सक्रिय अमरीका पदार्थों के आधार पर जो परजीवी के संपर्क से कार्य करते हैं। प्रोटीन अधिकतम से कम से कम 12 सप्ताह तक बढ़ा सकता है, लेकिन इसके बाद, यह इसकी सभी प्रभावशीलता को खो देता है।

  • शैंपू, साबुन या एयरोसोल

    यद्यपि वे घर से बने लोगों से अलग हैं, एक बार इन अंतर्निर्मित सिंथेटिक पदार्थ सक्रिय हैं, उनकी प्रभावशीलता बहुत अधिक है।

    वे सही हैं बिल्ली infetaram परजीवी को खत्म करने के लिए लेकिन थोड़ा और। वास्तव में, इस प्रकार के उत्पाद के साथ अपने पशुओं को सम्मान रखने के लिए, आपको इसे हर 2 या 3 दिनों में स्नान करना चाहिए, और यह ज्ञात है कि बिल्ली सटीक है जो पानी से प्यार करती है।

  • आंतरिक deworming के लिए गोलियाँ

    प्रत्येक टीकाकरण से पहले, एक बनाना महत्वपूर्ण है आंतरिक desparasitañón . दरअसल, बिल्ली के जीवन के पहले महीनों के दौरान, महीने में एक बार और चौथे या छठे महीने के रूप में, साल में एक या दो बार के लिए घूमना सुविधाजनक होता है।

    यद्यपि पाइपेट भी परजीवी जैसे आंतरिक परजीवीओं के खिलाफ प्रभावी होते हैं, लेकिन सभी कीड़े या गांडुड़ियों को खत्म करने के लिए गोलियों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी बिल्ली को कम करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैंमेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैं
    एक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas हैएक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas है
    पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
    अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    मेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचारमेरी बिल्ली को हटाने के लिए घरेलू उपचार
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
    बिल्लियों में dewormingबिल्लियों में deworming
    मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए?
    वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचारवर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार
    मेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़ेमेरे पालतू जानवरों की बूंदों में कीड़े
    » » मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
    © 2022 TonMobis.com