बिल्लियों के रूप में देखते हैं

बिल्लियों के रूप में देखते हैं

क्या आप बिल्ली के दिखने की नदियों की धुंध को जानना चाहते हैं? क्या आप पूछ रहे हैं कि एक बिल्ली का बच्चा दुनिया को कैसे देखता है? मनुष्यों और बिल्लियों में कई चीजें आम हैं, लेकिन बिल्लियों की मिंक इसमें कुछ विशिष्टताएं हैं जिन्हें हम प्रकट करने जा रहे हैं। बिल्लियों के दृश्य परिप्रेक्ष्य के कुछ प्रमुख तत्वों को पढ़ना और खोजना जारी रखें और जीवन को देखने के अपने अद्भुत और असाधारण तरीके से हेलुसिनेट करें। Animales.sitio2.xyz के निम्नलिखित आलेख में हम विवरण में você व्याख्या करते हैं बिल्लियों के रूप में देखते हैं।

बिल्लियों के मिंक का क्षेत्र मनुष्यों की तुलना में व्यापक है। यह क्षेत्र वह क्षेत्र है जहां हम उस समय देखते हैं जब आंखें एक बिंदु पर ध्यान केंद्रित करती हैं, विशेष रूप से, और इसमें हमारे सामने जो कुछ भी है, वह ऊपर है, नीचे और नीचे फोकस क्षेत्र के किनारे। बिल्लियों की आंखों में एक है 200 डिग्री मिंक क्षेत्र मानव मिंक के 180 के साथ तुलना में।

  • felines मनुष्यों के अनुबंध के लिए, वे अधिक धुंधला देखते हैं डेलाइट घंटों के दौरान, चूंकि बिल्लियों की आंखों में प्रकाश रिसेप्टर कोशिकाएं हमारे से अलग होती हैं। यद्यपि हम दोनों के साथ हल्के और सफेद मिंक छड़ी प्रकाश के साथ है, और शंकु चमकदार मीडिया में रंगों को अलग करने के लिए शंकु हैं, कोशिकाओं की वास्तविकता उसी तरह वितरित की जाती है। बिल्लियों में, चिपक जाती है और लोगों में, केवल अधिक असंख्य होती है। इसके अलावा, छड़ें सीधे ओकुलर तंत्रिका से जुड़ी नहीं होती हैं, क्योंकि मनुष्यों के हाथों में, पहला कोशिकाओं के समूह बनाने से जुड़ा होता है। इससे उन्हें कम रोशनी या अंधेरे स्थितियों में बहुत बेहतर लग रहा है। और दिन के दौरान, बिल्लियों के पास थोड़ा और धुंध होता है क्योंकि चलने वाली छड़ें केवल मस्तिष्क के लिए पर्याप्त जानकारी भेजती हैं।

  • फेलिन टेन्यू के प्रकाश के साथ आठ गुना बेहतर आओ वह मनुष्य, क्योंकि बिल्ली की दृष्टि इस तरह से विकसित हुई है ताकि कम प्रकाश के घंटों के दौरान उनके पास उत्कृष्ट गन्ना कौशल हो। जंगली बिल्लियों को शूट करने के लिए दोनों समय का लाभ उठाना पड़ा, ताकि उनकी आंखें प्रकाश की कमी के लिए अधिक कुशल हो सकें। जैसा कि हमने पिछले बिंदु में कहा है, बिल्लियों की आंखों में छड़ी मुख्य रूप से होती है, और इसलिए बिल्लियों में घोटाले में छः से आठ गुना अधिक स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

  • की विशिष्टताओं में से एक बिल्लियों की मिंक वे काले और सफेद में क्या देखते हैं। बिल्लियों में रंगों में दिलचस्पी है, मनुष्यों के मामले में, स्तनधारियों में रंग के साथ यह जुनून दुर्लभ है। लोगों के पास विभिन्न प्रकार के रंग रिसेप्टर कोशिकाएं होती हैं: लाल, हरा और नीला, लेकिन बिल्लियों, साथ ही साथ कंडोम, लाल रंग का शंकु होता है, और यही कारण है कि वे केवल पीले, हरे या नीले रंग के रंग देखते हैं। एलिया मोन लाल रंगों और उनके संबंधित tonalities को समझने के लिए, tambiémón एहसास है कि संतृप्त रंग या रहते हैं।




  • बिल्लियों मनुष्यों की तुलना में आंखें बड़ी हैं, इस समय के परिणामस्वरूप गन्ना की गतिविधि को लंबे समय तक बढ़ाया जाना चाहिए। उन बड़ी आंखों को रखने से कुछ कठिनाइयों भी आती हैं, क्योंकि वे यह अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए लागत है। लोगों की आंखों में मांसपेशियां होती हैं जो अगली वस्तुओं को बेहतर तरीके से देखने में सक्षम होती हैं, लेकिन बिल्लियों के लिए यह अधिक जटिल होती है क्योंकि उनकी आंखें काम करती हैं जैसे कि वे कैमरे के लेंस थे। अंत में, उसकी क्लोज-अप दृष्टि मनुष्यों की तरह अच्छी है।

  • क्या आप बिल्लियों के बारे में अधिक जिज्ञासा खोजना चाहते हैं? आप निम्नलिखित लेख खो सकते हैं:

  • क्यों बिल्लियों हमेशा pe से बाहर गिर जाते हैं
  • क्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
  • क्यों बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों कैसे देखते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के रूप में देखते हैंकुत्तों के रूप में देखते हैं
    कुत्ता दुनिया को कैसे देखता हैकुत्ता दुनिया को कैसे देखता है
    बिल्ली tonkinesबिल्ली tonkines
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
    बिल्लियों कैसे देखते हैं?बिल्लियों कैसे देखते हैं?
    क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
    » » बिल्लियों के रूप में देखते हैं
    © 2022 TonMobis.com