कुत्तों के रूप में देखते हैं

कुत्तों के रूप में देखते हैं

उस बिंदु पर जहां आप सोच सकते हैं, जानवर दुनिया को उसी तरह मनुष्य देखते हैं, जो हमें प्रश्न पूछता है, उदाहरण के लिए, कुत्तों के रूप में देखते हैं . यह एक अच्छा questón à है कि हम इस लेख animales.sitio2.xyz में जवाब देने का प्रयास करें। Você यह जानकर आश्चर्यचकित होगा कि उसका कुत्ता दुनिया को एक बहुत ही अलग तरीके से देखता है, क्योंकि उसकी आंखें अलग हैं और, इसके परिणामस्वरूप, उनकी दृष्टि भी। अपने कंस को कैसे देखना है, यह जानने के लिए, इस लेख को पढ़ना जारी रखें!

मनुष्यों की तरह, कुत्तों की खोपड़ी के सामने उनकी आंखें होती हैं, जिसका अर्थ है कि वस्तुएं बेहतर दिखती हैं अपने माथे में आपकी तरफ से

  • कुत्ते हमारे से बेहतर हैं अंधेरे में देखें चूंकि उनकी आंखों में प्रकाश के अधिक इनपुट के लिए बड़े छात्र होते हैं, और इंसानों की तुलना में 130 गुना अधिक प्रकाश को प्रतिबिंबित करते हैं और बढ़ाते हैं। इस कारण से यह कहा जाता है कि कुत्तों को रात की यात्रा के साथ संपन्न किया जाता है।

  • खिलौनों और वस्तुओं के लिए कुत्तों की पसंद पसंद है क्योंकि वे बहुत अच्छी अचल वस्तुओं को देखते हैं। एक संयुक्त होने के लिए, एक कुत्ता एक की पहचान कर सकते हैं चलती वस्तु 900 मीटर दूर, लेकिन अगर यह स्थिर है तो केवल 500 मीटर पहचानेंगे।

  • Porém estoón सभी कुत्ते pussies के साथ होता है: उदाहरण के लिए, पादरी Alemón और Rottweiler, móopcionesporón देखने के लिए प्रबंधन माना जाता है सबसे दूर की वस्तुओं भले ही वे आंदोलन में हों।




  • कुत्ते कर सकते हैं वस्तुओं को स्पष्ट रूप से देखें अगर वे आपकी आंखों से 50 सेंटीमीटर से अधिक हैं। यदि वस्तुओं को पाया जाना सर्वोत्तम है, तो परिणाम एक उभरा छवि का होगा जो वे अंतर नहीं कर सकते हैं।

  • के संबंध में रंग यह कहा जा सकता है कि सैंडल-टोन वाले कुत्ते नारंगी से लाल या पीले रंग से हरे रंग को अलग कर सकते हैं: उनके लिए ये 4 रंग और उनके रंग हमेशा पीले होते हैं।

  • ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कुत्ते को देखने की क्षमता होती है रंगों का स्पेक्ट्रम यह नोस के रूप में विशाल था। वे दुनिया में नीले और पीले रंग के टन (बिच्रोमैटिक मिंक) में मिश्रण देखते हैं, मिश्रण में थोड़ा सा भूरा होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों के रूप में देखते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों की दृष्टि कैसी हैकुत्तों की दृष्टि कैसी है
    क्या कुत्ते रंग में देखते हैं?क्या कुत्ते रंग में देखते हैं?
    कुत्ते क्या रंग देखते हैं?कुत्ते क्या रंग देखते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कुत्तों की पांच इंद्रियांकुत्तों की पांच इंद्रियां
    कुत्ते कैसे देखते हैं?कुत्ते कैसे देखते हैं?
    कुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासाकुत्तों के बारे में जीवन और संवेदनशील जिज्ञासा
    क्या कुत्ते टीवी देख सकते हैं?क्या कुत्ते टीवी देख सकते हैं?
    पांच इंद्रियों के साथ कुत्तोंपांच इंद्रियों के साथ कुत्तों
    क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?
    » » कुत्तों के रूप में देखते हैं
    © 2022 TonMobis.com