कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है

बिल्लियों जानवरों को अपनी सभी इंद्रियों का उपयोग करने के आदी हैं, लेकिन दृष्टि सबसे महत्वपूर्ण है। युवा बिल्लियों में अंधापन एक आम कारण है, लेकिन यह कई कारणों का परिणाम हो सकता है।

ऐसे कई कारण हैं जो अंधापन का कारण बन सकते हैं, उनमें से, डिनोस, जैसे कि मोतियाबिंद hereditários दोष, Leson कुछ दुर्घटना या यहां तक ​​कि उन्नत उम्र। ये फेलिन बहुत बुद्धिमान जानवर हैं। जब कुछ समझ गुम हो जाती है, तो वे बाकी को धुंधला कर देते हैं, इसलिए यह पता लगाना मुश्किल होगा कि हमारी बिल्ली से पीड़ित है या नहीं अंधापन . हालांकि, उन मुख्य संकेतों को जानें जो बहुत मददगार होंगे। यही कारण है कि, उमकोमो में, हम समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है.

यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली मोवेस या जोनॉन पर ठोकर खाती है, तो उनके बीच की दूरी की गणना करें, यह संकेतक हो सकता है कि कुछ ठीक है। आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि हम वयस्क बिल्लियों के बारे में बात कर रहे हैं। मोवेस को ले जाने से बचें जो उसके लिए बाधा बन सकती है।

  • बिल्लियों जो अंधापन से पीड़ित हैं वे विचलित हो जाते हैं। हमें उनसे स्पष्ट रूप से और सीधे बात करनी चाहिए, लेकिन उन्हें थोड़ा आश्वासन देना चाहिए।

  • कई बार, एक और लक्षण है कि आपकी बिल्ली से पीड़ित हो सकता है अंधापन , और अपनी आंखों को खरोंच करो। यह कुछ से कुछ चीजों को इंगित कर सकता है infecñón मैंने मिंक की संभावित कमी को संलग्न किया, इसलिए हमें सतर्क रहना चाहिए।




  • सबसे उन्नत मामलों में, हम एक का पता लगा सकते हैं प्रकाश की कमी . इस मामले में, संभवतः हमारी बिल्ली जो कि गंभीर visoo समस्याओं के साथ होगा। व्यापक निदान करने के लिए हमें एक पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

  • हमें यह देखना चाहिए कि भोजन और पेय के कंटेनर अभी भी भरे हुए हैं या नहीं। इस मामले में, यह असामान्य चीज़ की घटना का संकेतक भी होगा। इसी तरह, हमें कंटेनरों को उसी स्थान पर छोड़ना चाहिए जहां उन्हें पहचाना जाता है। क्या विचलित और ध्यान देने के लिए दृश्य भावना की कमी।

  • यदि आप संदेह है कि आपकी बिल्ली अंधापन से पीड़ित है, हम आपको एक पशुचिकित्सा से परामर्श करने की सलाह देते हैं। अपने डेटा और पशुचिकित्सा के साथ हार को भी याद रखें, ताकि इसे खोने के मामले में वापस किया जा सके।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    इन सरल निर्देशों के साथ अपनी बिल्ली के व्यवहार का निरीक्षण करें
  • सब कुछ एक ही स्थान (खाद्य कंटेनर, आराम क्षेत्र, आदि) में छोड़ना याद रखें, गुमराह नहीं।
  • उन बाधाओं पर ठोकर खाने से बचें जिन्हें आप नहीं जानते हैं।
  • इनमें से किसी भी मामले में, व्यवहार में परिवर्तन या कोई अन्य संशोधन मनाया जाता है, इसे निदान के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उन्हें नियंत्रित करने के लिए 7 रणनीतियों को ट्रैक करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    बिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचारबिल्लियों में मोतियाबिंद - लक्षण और उपचार
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है
    © 2022 TonMobis.com