बिल्ली के पिंजरे को कैसे साफ करें

बिल्ली के पिंजरे को कैसे साफ करें

मुझे यकीन है कि आप चाहते हैं अपनी बिल्ली की अच्छी देखभाल करें और वह अपने स्पेनिश छोटे घर की सफाई के बारे में चिंतित है, क्योंकि उसने मल, भोजन और बालों से भरा हुआ खाया। एक मजाक और जोगा कचरा और दूसरे के लिए बदल जाता है लेकिन आपकी बिल्ली को नए घर में उपयोग करने में समस्या हो सकती है। अपने पिंजरे को साफ करो एक अच्छे सेशन के लिए और फिर हम समझते हैं कि यह कैसे बनाया गया था।

अपनी बिल्ली बदलें . बिल्ली को एक और साफ पिंजरे या कंटेनर में रखें। यदि आपकी आश्रय में अन्य बिल्लियों हैं, तो सफाई करते समय, डिनोस के संचरण को रोकने के लिए प्रत्येक उपयोग के एपोस कीटाणुरहित करें।

  • पिंजरे को साफ छोड़ दें सभी वस्तुओं को हटाएं और भोजन और पानी के लिए कंटेनरों सहित अच्छी तरह साफ करें। पानी में विसर्जन के सभी कंटेनरों को धोएं, ब्याज के स्थानों को भी धोएं और उन्हें लौटने से पहले सूखें। खिलौनों को रिफ्यूगो में रहने के अपने समय के दौरान एक ही बिल्ली के साथ रखा जाना चाहिए और फिर उन्हें कीटाणुरहित या समाप्त किया जाना चाहिए।

  • अब पिंजरे कीटाणुरहित करें . उत्पाद लेबल को ध्यान से पढ़ें और निर्देशों के अनुसार कीटाणुनाशकों को पतला करना सुनिश्चित करें। कुल्ला सहायता पतला करने के लिए विशेष ध्यान रखना और आकर्षण सब hal / enigícies comoágue Plaa उसे एपीओ, एक बार इस उत्पाद धातु पिंजरों, कपड़े खराब और यहां तक ​​कि नाक के रास्ते और बिल्लियों के ऊपरी श्वास नलिका में जलन पैदा बर्बाद कर सकता है।

  • अपने लिए अच्छी तरह से ब्रश करें . पिंजरे की मंजिल, दीवारों और छत को साफ़ करने के लिए मोटी ब्रिस्टल के साथ नायलॉन ब्रश का प्रयोग करें। यदि esqueía स्वच्छ और आगे और दरवाजा, dobradiños, बीमा के पीछे, पिंजरे और पिंजरों के बीच hal / enigícies के शीर्ष कीटाणुरहित करने के लिए पर। समाधान को इसकी प्रभावशीलता के लिए समय चाहिए। इसे अपने निर्माताओं द्वारा निर्दिष्ट समय के लिए कार्य करने दें।




  • सूखी पिंजरे . जितना संभव हो सके पिंजरे को सूखा करने के लिए कपड़े या पेपर तौलिया का प्रयोग करें, हवा के साथ पूरी तरह सूखने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें।

  • अंतिम छोर के Faía। समाचार पत्र, कंबल, एक साफ अपशिष्ट कंटेनर, भोजन, ठंडा पानी और एक खिलौना की पांच या छह परतें रखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली के पिंजरे को कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • पानी
    • साबुन
    • निस्संक्रामक
    • हार्ड ब्रिस्टल ब्रश
    युक्तियाँ
    अपनी बिल्ली के पिंजरे को धोने के लिए अमोनिया जैसे बहुत मजबूत उत्पादों के उपयोग में सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
    बिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता हैबिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता है
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
    बिल्ली का बच्चा पिंजरे में उसके सिर टक्कर लगीबिल्ली का बच्चा पिंजरे में उसके सिर टक्कर लगी
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    बिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसेबिल्लियों में घावों को ठीक करने के लिए कैसे
    एक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँएक बिल्ली स्नान करने के लिए 5 युक्तियाँ
    हाइग्रोमीटर की स्वच्छताहाइग्रोमीटर की स्वच्छता
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    » » बिल्ली के पिंजरे को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com