बिल्ली घास का उपयोग कैसे करें

बिल्ली घास का उपयोग कैसे करें

Você है एक बिल्ली

और उसने महसूस किया कि वह अक्सर घर या सड़क पर घास या घास की खोज करता है? इस elon के साथ अपने adornañón को नुकसान पहुंचाने का इरादा है, लेकिन यह पता चला है कि यह जड़ी बूटी बिल्लियों के लिए और मुख्य रूप से इसके जीव के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस लेख में, हम बिल्लियों के लिए इस जड़ी बूटी को समझाने के लिए छोटी बिल्लियों के इस व्यवहार के बारे में अपने dúvidas को स्पष्ट करना चाहते हैं और बिल्ली घास का उपयोग कैसे करें . यदि आपके पास बिल्ली है या आप एक होने की सोच रहे हैं, तो हमारी युक्तियां मुख्य रूप से आपके सम्मान जानवर के लिए मदद की जा सकती हैं!

  • बिल्लियों घास क्यों खाते हैं?

निश्चितता के साथ कि यह पहला सवाल है जो दिमाग में आता है। सच्चाई यह है कि आप सही होंगे, लेकिन सभी आपकी बिल्ली से जुड़ी हैं, इसलिए वे बहुत महत्वपूर्ण हैं:

  • यह आपके आहार के लिए एक पूरक है . घास का रस फोलिक एसिड गिनें यह बिल्ली के विकास के लिए एक फायदेमंद विटामिन है और इसके रक्त में ऑक्सीजन को बढ़ाता है। Porém, अगर आपकी बिल्ली बहुत खाती है तो ध्यान दें क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि आपका आहार थोड़ा कम है, इसलिए पोषक तत्वों के इस अतिरिक्त मूल्य को देखें।
  • यह है रेचक गुण इसलिए, अगर हमारी बिल्ली में नियमित निर्वहन होता है तो यह बहुत मदद कर सकता है, कुछ विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर उसकी आंतों को अवरुद्ध करने में कुछ है, जैसे खाद्य स्क्रैप या यहां तक ​​कि हेयरबॉल। यह और उसके लिए बहुत ही असहज और तो कभी कभी खाया अपने carátener बदल जाता है, तो यह और अधिक आक्रामक है, इसलिए मैं saudáctico और महत्वपूर्ण है, और इस जड़ी बूटी लेने वाली। जब हम गंभीर होते हैं, तो हम आमतौर पर हमारी बिल्ली में समस्याएं (जैसे पेट जेल) देखते हैं, क्योंकि हम ध्यान देते हैं और क्योंकि बिल्ली संवाद कर सकती है। इसलिए सबसे पहले Colmenar असहज महसूस करने के लिए उसे घास के लिए plazíble की कभी सीमित संख्या के साथ है, तो होने के नाते, Podera समस्या का समाधान।
  • घास आपकी आंत को साफ करती है, यह है, मदद purge . इस जड़ी बूटी और उल्टी के बाद कितने बिल्लियों का उपयोग किया जाता है। क्यों? चूंकि पेट में जड़ी बूटी के साथ पेट को परेशान करने के कारण उल्टी और खत्म करना आसान होता है। इस प्रक्रिया के साथ, बिल्ली भोजन, बाल, पंख, परजीवी या यहां तक ​​कि छोटी हड्डियों के अवशेषों को खत्म कर सकती है जो भविष्य में अधिक गंभीर क्षति का कारण बन सकती हैं।
बिल्लियों घास क्यों खाते हैं?
  • मेरी बिल्ली क्या घास खा सकती है?

    बिल्ली सबसे महत्वपूर्ण है कीटनाशक युक्त घास पीते हैं या अन्य रासायनिक उत्पादों। यदि जानवर के पास बाहर की पहुंच है, ला कैल, यह ज्ञात होगा कि यह खा सकता है और खा सकता है। आप लॉन के साथ हमारे बगीचे में हैं, तो हम pesticides- साथ सावधान रहना चाहिए एक बिल्ली घर के अंदर हमेशा होता है, तो हम घास सिर्फ उसके लिए विशेष के साथ एक ट्रे या बर्तन तैयार कर सकते हैं।

    बिल्लियों के लिए घास यह अपने आप में एक पौधे है, सोसेमिलस, यही वह है जिसे हमें पौधे खरीदने और बढ़ने के लिए खरीदना चाहिए। यह ढूंढना आसान है और ट्रे को केवल 3 या 4 दिनों में बढ़ने के लिए खाने के लिए सीधे अपने बीज और सब्सट्रेट के साथ खरीदा जा सकता है।

    यदि आपको लगता है कि यह तैयार है, तो आप बीज भी खरीद सकते हैं और तैयार कर सकते हैं। इसके लिए आपको इसकी आवश्यकता होगी:

  • कंटेनर (ट्रे या ग्लास हो सकता है)।
  • सब्सट्रेट (पृथ्वी, सबसे प्राकृतिक संभव और सभी के ऊपर, रासायनिक उत्पादों के बिना)।
  • बीज (गेहूं, जई या birdseed हो सकता है)।
  • Água।



  • के लिए पालन करने के लिए कदम बिल्लियों के लिए घास का रोपण यह बहुत आसान है: पहले ट्रे या कंटेनर में सब्सट्रेट रखें, बीज जोड़ें और कवर करने के लिए शीर्ष पर पृथ्वी की एक और परत रखें। एक प्लास्टिक के साथ पानी और कवर जोड़ें (एक रसोई की चादर सेवा करता है)। हमारे लेख में बिल्ली घास लगाने के लिए इस प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी।

    मेरी बिल्ली क्या घास खा सकती है?
  • Catnip और catnip के बीच अंतर

    कैटनीप या कैटनीप को आसानी से भ्रमित किया जा सकता है क्योंकि दोनों पौधे हैं और बिल्लियों में डिनोस को ठीक करने या रोकने के लिए काम करते हैं। जैसा देखा, द कटनीप यह काम करता है ताकि बिल्लियों पेट या पेट की प्रजनन के लिए शुद्ध कर सकें। हालांकि, कटनीप (Ctrico Cataria) अन्य गुण हैं:

  • पसीना उत्तेजित करता है और उच्च बुखार के मामलों में इस्तेमाल किया जा सकता है।
    • खांसी, पुरानी ब्रोंकाइटिस, सर्दी और फ्लू के खिलाफ उपयोगी।
    • संशोधित कोड को नियंत्रित करता है।
    • यह जठरांत्र acñón (जैसे दस्त के रूप में), तंत्रिका (जैसे Insonia के रूप में) और सांस की है, साथ ही खून की कमी, कमजोरी, cabeía दर्द, बुखार या कैंसर के लिए प्रयोग किया जाता है।
    • अगर मलम में, यह बवासीर के लिए प्रयोग किया जाता है।
    • अगर यह एनीमा में है, तो आवेग या हिस्टीरिया के लिए।

    Além इस, केवल एक जिम्मेदार ठहराया कामोद्दीपक गुण कटनीप, खुशबूदार, वातहर, शामक, एक सोडा या टॉनिक, कई अन्य लोगों के अलावा। अब हमने देखा है कि प्रत्येक पौधे आपकी बिल्ली के लिए क्या है, केवल एक ही करना है जो उसकी जरूरतों के हिसाब से दोनों में से एक को चुनना है।

    Catnip और catnip के बीच अंतर
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्ली घास का उपयोग कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
    आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसेएक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
    बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैंबिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं
    बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
    » » बिल्ली घास का उपयोग कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com