एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे

एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे

यदि आप प्यार करते हैं तो यह महत्वपूर्ण है बिल्लियों लेकिन कुछ ऐसे स्थान हैं जहां बिल्ली के बच्चे को जाना पसंद है और हम चाहते हैं कि आप जाएं। एक बार केवल पर्वतारोही और अनुभवी एथलीट दीवारों का सम्मान करते हैं और केवल मौखिक आदेशों को अनदेखा करते हैं, उनके लिए वही करना बंद करना मुश्किल होता है जो वे चाहते हैं। हालांकि, कुछ हैं प्राकृतिक भगवान की प्रार्थना queón só vón बिल्लियों को सुरक्षित रखो लेकिन vón भी अपने स्पेन पर हमला करने से मना कर दिया . Animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे.

रखने के लिए थोड़ा सूखा सरसों, पेपरिका, शुष्क दौनी भूरे रंग की कॉफी छिड़के बिल्लियों कुछ बाहरी स्थानों से दूर। कुछ बिल्लियों जैसे कुछ गंध, इसलिए यदि कोई काम करता है, तो यह दूसरे के साथ काम करता है, या विभिन्न उत्पादों का संयोजन करता है।

  • घुटने का थोड़ा सा लो और दालचीनी, साइट्रोनला, नींबू, लैवेंडर, नारंगी और दौनी तेल के साथ मोल्ड करने के लिए एक बूंद का उपयोग करें। क्रीम गेंदों को armários या कमरे के कोनों में रखें जो आप चाहते हैं बिल्ली को बाहर रखो या पौधों के जहाजों के आधार पर खुद को डाल दिया। वैकल्पिक रूप से, आप चोन, दरवाजे और थ्रेसहोल्ड पर एक पेपर तौलिया के साथ तेल को रगड़ सकते हैं।

  • पांच मिनट के लिए पानी में लालवांडा, दौनी मिर्च जैसे जड़ी बूटी उबाल लें। Infuser तनाव और एक स्प्रे बोतल में तरल डाल दिया। उपयोग एक बोतल का उपयोग करें जिसमें डिटर्जेंट या जहरीले रसायनों होते हैं, खेत में या बगीचे की दुकान पर एक खाली बोतल खरीदें। rodapés, चोन closets और कमरे, countertops छिटकाना और स्प्रे पौधों के लिए पौधों और वाहिकाओं, एनजी के रूप में कारण क्षति है, लेकिन इन españos gatosón दृष्टिकोण कर देगा। गंध मनुष्यों के लिए बहुत समझदार है, लेकिन यह होगा बिल्लियों के लिए बहुत मजबूत है , हर सप्ताह या हर दो सप्ताह में क्षेत्रों को स्प्रे करें।




  • उन इलाकों के आस-पास कुछ जड़ी बूटी लगाएं जहां आप बिल्ली को इन जड़ी बूटियों में प्रवेश करना चाहते हैं या इन पौधों के साथ बिल्लियों को मिलाएं। अपने concitronela उद्यान, रुई, लैवेंडर, दौनी और chives सीमित करें। ये आकर्षक पौधे हैं जो बिल्लियों के लिए "दूर रहना" संदेश हैं।

  • साइट्रस के एक छोटे साजिश को कैटनीप के नाम से जाना जाने के लिए अपनी संपत्ति पर एक जगह खोजें। यह बिल्लियों को आकर्षित करेगा और इस जगह को अपनी डरावनी नदी कहलाएगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • आपको चाहिए
    • जड़ी बूटियों
    • आवश्यक तेल
    • कपास की गेंदें
    • स्प्रे या स्प्रे बोतल
    युक्तियाँ
    घर का बना repellents का उपयोग करते समय उपयोग में नहीं है, कुछ ऐसा है जो बिल्लियों को नुकसान पहुंचाता है। सुझाव जो कई स्रोतों में पाया जा सकता है, जैसे बोरेक्स गेंदें, बिल्ली को जहर कर सकती हैं, या यहां तक ​​कि जानवर की मौत का कारण बन सकती हैं। यदि आप एक पौधे, जड़ी बूटी, या प्रतिरोधी घटक के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    दो बिल्लियों को कैसे पेश करेंदो बिल्लियों को कैसे पेश करें
    मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
    बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करेंबिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व में सुधार कैसे करें
    बिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानेंबिल्लियों के लिए 3 प्राकृतिक repellents बनाने के लिए जानें
    मेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करेंमेरी बिल्ली के संयुग्मशोथ का इलाज कैसे करें
    » » एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com