बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं

बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं

कुछ लोगों के लिए यह अजीब लग सकता है कि बिल्लियों को कभी-कभी कुछ जड़ी बूटी खाने की आवश्यकता महसूस होती है, लेकिन सच्चाई यह है कि यह एक है सौहार्दपूर्ण आदत

उनके लिए, यह गेंदों से छुटकारा पाने के लिए, भोजन को बेहतर तरीके से पचाने में मदद करता है, इसलिए वे उन्हें परेशान कर रहे हैं और मूल रूप से, अपने आंतों के पथ को नियमित करने के लिए। किसी भी मामले में, एस्टोन का मतलब है कि सभी पौधे लाभकारी होते हैं आप एक पशु बन जाते हैं, क्योंकि उनमें से कुछ जहरीले होते हैं। जानने के लिए एक तरीके से बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं और बिल्ली के आधार पर निश्चित रूप से इसकी खपत का मार्गदर्शन करने में सक्षम हो, इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz!

  • birdseed

मैं हैरान कर दिया? क्योंकि, alpisteón केवल passsos पर फ़ीड करता है। असल में बीज करते हैं, केवल उनके लिए अधिक संकेत दिया जाता है, लेकिन जब अंकुरित होता है, तो उस बिंदु पर वे एक जड़ी बूटी बनाते हैं वे उन्हें बिल्लियों के लिए बहुत भूख बनाते हैं, जो उन्हें बिना किसी विरोधाभास के उपभोग करते हैं। तो, बिल्लियों के लिए पौधे काटना, विशेष रूप से यदि वे घरों के अंदर विशेष रूप से रहते हैं, और जब वे चाहते हैं ताजा घास की गारंटी देने का एक अच्छा तरीका है। एक समान विकल्प के रूप में, यह भी है गेहूं, राई और जई.

birdseed
  • चरागाह

    घास, जिसे स्पेन में घास-नींबू, पवित्र कार्यालय या घास-राजकुमार भी कहा जाता है, और एक अन्य पौधे जिसे बिल्लियों को खाना पसंद है, और जो कोई नरभक्षी नहीं लाता है। यह आमतौर पर बागों में एक सजावटी पौधे के रूप में पाया जाता है, क्योंकि यह कलियों से भरा एक सुंदर कोने बनाता है। आपका अगला ध्वज लुसिया-लिमा के करीब होगा और यह भी हो सकता है infuser में प्रयोग किया जाता है मनुष्यों के लिए नियत, मानव, क्योंकि यह febrifugal, शांत, expetorant, मधुमेह और अन्य गुण है। इस तरह आप अपने बगीचे घास में खेती करने में सक्षम होंगे, जिसे आप अपनी बिल्ली के लिए करना चाहते हैं।

    चरागाह
  • कटनीप

    सभी बिल्ली के जड़ी बूटियों में से, आप सुनिश्चित हैं कि यह आपका पसंदीदा होगा! वह इसके अलावा Napeta, cataria Napeta, ऑफ-द-बिल्लियों या सिर्फ कटनीप और elecciéimportancia néventa फोन é करते हैं, क्योंकि यह एक पदार्थ, imperceptóvil मानव का उत्पादन किया जाता है, जानवर के मस्तिष्क पर अभिनय और अपने व्यवहार में आता है उसे बहुत आकर्षित करें और महसूस करें। इस पौधे के पास बिल्ली स्पष्ट रूप से उत्साहित और खुश है हालांकि, प्रभाव हानिकारक हैं, लगभग 10 मिनट तक और 70% मामलों में सत्य होने का अनुमान है। इस कारण से catnip बिल्लियों के लिए खिलौने और स्क्रैपर्स में बहुत प्रयोग किया जाता है।

    कटनीप
  • डैक्टिलिस ग्लोमेराटा

    एक खुली हवा वाली बिल्ली या सड़क पर स्वतंत्र रूप से चलने वाला व्यक्ति अक्सर खाना खा सकता है मुलायम और पतली पत्तियां कैनरी बीज के समान, यह पौधा। यह पूरे साल स्वतंत्र रूप से बढ़ता है, जो खेतों में आसानी से देखा जा सकता है और गिरावट या खेती की भूमि के अन्य टुकड़े। लंबी खपत के साथ इनडोर बिल्लियों के लिए इसकी खपत सभी के ऊपर इंगित की जाती है, और आप पालतू दुकानों में बिक्री के लिए सड़क में पाए गए डैक्टिलिस या बीज के पैकेज को खरीदकर इसे विकसित कर सकते हैं।

    डैक्टिलिस ग्लोमेराटा
  • पॉपकॉर्न




    जब मकई पॉपकॉर्न पॉप हो जाता है तो एक को जन्म देता है बिल्लियों के लिए बहुत आकर्षक लॉन और यह इंटीरियर में आसानी से खेती की जा सकती है, पहले अंधेरे एट्रे में अंकुरित होने के बाद, और बाद में विकसित होने के लिए एक प्रबुद्ध जगह में रखा जा रहा है। इस पॉपकॉर्न के संयोजन खरीदें, जिसमें पैकेज पर संकेत दिया गया नाम होगा, और माइक्रोवेव पॉपकॉर्न, क्योंकि वे अलग हैं। तीन हफ्तों के भीतर संयंत्र में एक एसीटेटिक आकार होगा जो बिल्ली के खाने के लिए किया जाएगा।

    पॉपकॉर्न
  • अन्य पौधे

    बिल्ली स्वाद या केवल निम्नलिखित पौधों की रिया का स्वाद लेने में सक्षम होगी, जो उसके लिए किसी भी दुर्भाग्य का प्रतिनिधित्व करती है:

  • कैमोमाइल: एक शांत प्रभाव पड़ता है
  • सौंफ़: विशेष रूप से स्तनपान कराने वाली बिल्लियों के लिए संकेत दिया
  • घास-बरमूडा: बिल्लियों को उल्टी करने में बिल्लियों की मदद करता है
  • सलाद: बिल्लियों के पसंदीदा टमाटर, इस सब्जी में भी सकारात्मक पाचन प्रभाव पड़ता है
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    यह स्वाभाविक है कि आपकी बिल्ली इन पौधों में से कुछ का उपभोग करने के बाद उल्टी हो जाएगी, हालांकि यह कुछ नकारात्मक नहीं है, इसका मतलब यह है कि उन्होंने आपको पेट में मौजूद हेयरबॉल से छुटकारा पाने में मदद की।
  • यदि बिल्ली पीने के बाद केवल तरल, लार प्रकार उल्टी हो, तो सलाह दी जाती है कि पशु चिकित्सक से परामर्श लें क्योंकि यह अकेले पेट की सफाई नहीं कर रहा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली घास का उपयोग कैसे करेंबिल्ली घास का उपयोग कैसे करें
    बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाएंबिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाएं
    Achillea millefoilum स्वास्थ्य लाभAchillea millefoilum स्वास्थ्य लाभ
    सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
    औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
    परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?
    दूध की थैली के उपचार लाभदूध की थैली के उपचार लाभ
    अनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करेंअनिद्रा के प्रभावी ढंग से इलाज के लिए अनिद्रा के लिए हर्बल उपचार का प्रयोग करें
    हर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैंहर्बल किडनी पत्थर - चमत्कारी जड़ी बूटियों गुर्दे की पत्थरों को दूर करते हैं
    रक्तचाप नियंत्रण के लिए 5 प्राकृतिक उपचाररक्तचाप नियंत्रण के लिए 5 प्राकृतिक उपचार
    » » बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com