बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाएं

बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाएं

समय-समय पर छोटे जानवरों के प्राकृतिक शिकारी होने के बावजूद बिल्लियों को कुछ जड़ी बूटी बनाने की जरूरत महसूस होती है . वे पशु जड़ी बूटियों के पाचन तंत्र के लिए कि बेटा महत्वपूर्ण hairballs को निष्कासित करने के implícitaón की सुविधा के लिए ऐसा करते हैं या जब वे बुरा पेट लग रहा है, इसलिए। बिल्लियों जो भी अंदर रहते हैं घर कर इस आदत के लिए की जरूरत महसूस करते हैं, और सिय्योन própropias जड़ी बूटियों वे खाते हैं, और अधिक prováctico é कि Mordam पौधों घर पर हैं दिया जाएगा, और उनमें से कुछ उन से विषाक्त हो सकता है। इसे हल करने का एक तरीका बिल्ली घास लगाने के लिए है, जिसे कैटनीप भी कहा जाता है। इस लेख में animales.sitio2.xyz जानें बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाया जाए !

você दो तरीकों से birdseed खरीदने में सक्षम हो जाएगा : भूरे रंग के ट्रे के साथ पैक किया गया और "बिल्ली घास" के रूप में प्रदर्शित किया गया, या पैकेज किया गया और पैसारोस के लिए संकेत दिया गया। दोनों अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन यदि मात्रा में कैनरी बीज लगाने की मंशा और यदि आप दूसरे विकल्प का विकल्प चुनते हैं, तो इससे अधिक किफायती है। एलेम कुछ बाजारों या मेले बर्डसीड में विकसित होने और जानवर द्वारा उपभोग करने के लिए तैयार होने में सक्षम होने के अलावा।

  • Birdseed के बीज रखें पानी में सॉस का लगभग 24 घंटे के लिए। इस तरह से यह उनकी अंकुरण प्रक्रिया को सक्रिय करेगा और इस प्रकार तेज़ी से बढ़ेगा।

  • सब्सट्रेट के मिश्रण को प्लास्टिक के बर्तन या सॉस पैन में डालो और कैनरी बीज के बीज लगभग 2 सेमी गहराई से निंदा करते हैं। हल्के से पानी के साथ मॉइस्टन और अच्छी तरह से जलाया जगह में छोड़ दें। हम अनुशंसा करते हैं कि आप प्लास्टिक ट्रे का चयन करें, क्योंकि इस तरह आप अपनी बिल्ली के लिए एक छोटा सा आंतरिक उद्यान बना सकते हैं।




  • 2 से 3 दिनों के बीच प्रतीक्षा करें और आप अपने कैनरी बीज अंकुरित करेंगे और सब्सट्रेट के हेल / एनजीसिसी में दिखाई देंगे। पानी, हाँ, दिन या दिन रखें।

  • यह संभव है कि जब पक्षी पत्तियों को विकसित करने के लिए खा सकता है आपकी बिल्ली उनके काटने के लिए दौड़ जाएगी, जो पौधे के विकास को नुकसान पहुंचाती है। इस कारण से एक जगह पशु के लिए दुर्गम में ट्रे जगह या करने के लिए वैकल्पिक रूप से दो ट्रे, dñón बिल्ली já एक एक अच्छी तरह से गठित घास है डाल।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…मेरी बिल्ली में fleas है और मैं जानना चाहता हूं कि कैमोमाइल चाय उन्हें खत्म करने के लिए काम करता है…
    बालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करेंबालों की गेंदों को निष्कासित करने के लिए अपनी बिल्ली की मदद कैसे करें
    एक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसेएक घर का बना बिल्ली repellent बनाने के लिए कैसे
    बिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैंबिल्लियों के जड़ी बूटी क्या हैं
    पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?पौधों को खाने से मेरी बिल्ली को कैसे रोकें?
    बिल्ली घास का उपयोग कैसे करेंबिल्ली घास का उपयोग कैसे करें
    घरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.comघरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.com
    बिल्लियों के लिए मूल किटबिल्लियों के लिए मूल किट
    सर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटीसर्वश्रेष्ठ मुँहासा उपचार - प्राकृतिक जड़ी बूटी
    औषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करेंऔषधीय जड़ी बूटी बवासीर से राहत प्राप्त करें
    » » बिल्लियों के लिए बिल्ली बीज कैसे लगाएं
    © 2022 TonMobis.com