अच्छी कंपनी के साथ एक कॉफी

Miuterapia

पेरिस में नया फैशन स्टोर कहा जाता है ले कैफे डेस चैट्स और यह अपने छोटे निवासियों के लिए ध्यान खींचता है: ग्राहक के साथ एक दर्जन बिल्लियों जब वह दोपहर या शाम को कॉफी या रात का खाना पीता है।

मैरीस के पेरिसियन जिले में और "एल कैफे डी लॉस गैटोस" के नाम से स्थित है (ले कैफे डेस चैट्स), इस बारे में बहुत संदेह नहीं हैं कि प्रभारी कौन है।

"बिल्लियों यहां मालिक हैं। वे स्वतंत्र हैं, ग्राहकों या बिल्कुल कुछ नहीं कर के पैरों से ऊपर हो सकता है: सो, खाने ... और सिर्फ उन्हें अपने जीवन बनाने यह बहुत आराम है देखने के लिए, "कैफे, Margaux Gandelon के मालिक कहते हैं।

Gandelon बताते हैं कि बिल्लियों तीन पशु संरक्षण संगठनों, जो कॉफी में सड़क पर छोड़ दिया जा रहा करने के बाद उठाया और अब रहते थे खुशी में अपनाया गया।

Miauterapia

बिल्लियों के लिए, लाभ स्पष्ट हैं: माइम्स और बहुत सारे प्यार। ग्राहकों के लिए एक ओर जहां लक्ष्य बिल्लियों की कंपनी है, जो कई अध्ययनों से पता चला है कि यह स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है, "miauterapia" की तरह कुछ का आनंद लेने के लिए है।

"बिल्लियों मदद नकारात्मक ऊर्जा और तनावमुक्त हटाने, इसलिए जब हम स्पर्श और एक बिल्ली से हाथ फेरना, सभी तनाव दूर और अंत में हम अच्छा लग रहा है पर चला जाता है," इस उत्सुक जगह के ग्राहकों में से एक ने कहा।




कौन स्थानीय करने के लिए झुंड और यह जो लोग अपने घर में कोई जगह नहीं है बिल्लियों के लिए कर रहे हैं, भावुक पर्यटकों या लोग हैं, जो जाते हैं, लेकिन वे और अधिक चाहते हैं felines।

बेशक, आप अपनी बिल्लियों को नहीं ले सकते क्योंकि "वे अपने क्षेत्र के बहुत करीब हैं," कैफे के मालिक बताते हैं।

जापान से आता यह विचार इतना लोकप्रिय हो गया है कि सप्ताहांत पर जाने के लिए आपको एक महीने पहले तक बुक करना होगा।

और अवधारणा यूरोप भर में फैलनी शुरू हो रही है जहां कई समान स्थान हैं, जैसे कि गैटोटेका डी मैड्रिड, जहां सड़क से खेलने के लिए या पालतू बिल्लियों को लेने के अलावा, उन्हें भी अपनाया जा सकता है, या पी पी की Kaztencafee बर्लिन का।

फिलहाल, अगर किसी को बिल्लियों के शौकीन है और पेरिस, Djenko, रोजा, Idylle, Habby, साहा, बर्लियोज़, लवली, Pepite, मार्गरेट, oreo से होकर गुजरता है, Pattenrond और Khalessi उन्हें कॉफी तैयार बिल्लियों में इंतजार देने के लिए और प्यार प्राप्त करें।

क्या आप इस तरह के एक विशेष कैफे में जाएंगे?

स्रोत:

https://bbc.co.uk

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चापुरानी दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा
क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?क्या बिल्लियों को स्वतंत्र लगता है?
शीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियोशीर्ष पांच: पानी में बिल्लियों के वीडियो
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानेंअपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें
20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी, अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
» » अच्छी कंपनी के साथ एक कॉफी
© 2022 TonMobis.com