पर्दा खुलता है और एक पालतू बाहर आता है

पर्दा बंद है ... सेलिब्रिटी का नाम क्या है?

मैरिलन मोनरो और उसके कुत्ते ह्यूगो बासेट हंट वाकुप्लानेट

कुत्तों ने कभी मुझे काट नहीं दिया। केवल इंसानों ने इस तरह अभिनेत्री को सजा सुनाई मैरिलन मोनरो वास्तविक एक वह अपने कुत्ते के लिए जुनून महसूस किया . उनमें से एक निश्चित रूप से, एक बासेट हाउंड ह्यूगो कहा जाता है , यह गैर-बातचीत योग्य `सामान` में से एक था जिसे प्रसिद्ध सितारा आर्थर मिलर के साथ अपने शानदार तलाक के बाद रुक गया।

मोनरो अपने पालतू जानवरों के लिए संगीत, विज्ञान या संस्कृति की दुनिया से कुछ हस्तियों और व्यक्तित्वों द्वारा महसूस किए गए वास्तविक जुनून का एक उदाहरण है।

मनोविश्लेषक सिगमंड फ्रायड उन्होंने अपने चो चाओ जो-फाई को अपने प्रसिद्ध मनोविश्लेषण सत्रों में शामिल किया था क्योंकि उन्होंने कहा था कुत्ते की सभ्य प्रकृति ने अपने मरीजों को लगातार शांति की स्थिति फैल दी।

पूरे इतिहास में, वे हैं पालतू जानवरों के साथ रहने वाले कई व्यक्तित्व - मुख्य रूप से कुत्तों या बिल्लियों- जो मानवता के लिए सबसे प्रासंगिक घटनाओं में से कुछ के चुप गवाह हैं।




एक विंस्टन चर्चिल वह बिल्लियों से प्यार करता था। अपने जीवन के अंतिम वर्षों में तो वह जॉक की कंपनी, एक नारंगी बिल्ली कि बच गया जब मंत्री 1965 में मृत्यु हो गई और एक दौड़ है कि अभी भी एक ही हवेली Chartwell जिसका कुलपति में रहती है की शुरुआत थी था एक और बिल्ली का बच्चा है नारंगी जोक चतुर्थ कहा जाता है।

इसके अलावा, इस तरह के मानेट और Renoir के रूप में कई चित्रकारों कैनवस से पहले एकांत के देर रात साथ देने के लिए अपनी पढ़ाई में बिल्लियों किया करते थे। कुछ पुनर्स्थापकों का दावा है कि इन कलाकारों की पेंटिंग में इन बिल्लियों के बाल खोजे गए हैं।

जॉर्ज क्लूनी और उनके सुअर अधिकतम वकुप्लानेटलेकिन सबकुछ कुत्ते या बिल्लियों नहीं है लेकिन कुछ सबसे अद्वितीय पालतू जानवर हैं जो इतिहास में नीचे आ गए हैं, जिसमें कद के पात्रों के साथ मोजार्ट जो, अपने कार्यों की रचनाओं के दौरान, गायन सिखाया स्टार्लिंग पक्षी। या लेखक का मामला है ट्रूमैन कैपोटे, जिन्होंने आश्वासन दिया कि उनके कौवा में कुत्ते का सम्माननीय चरित्र था।

लेकिन अगर हम खबर खींचना चाहते हैं, तो अभिनेता जॉर्ज क्लूनी ने इस तरह के अवसाद को महसूस किया जब मैक्स की मृत्यु हो गई - उसका वियतनामी सुअर - 18 वर्षों के अविभाज्य सहअस्तित्व के बाद भी अपने प्यारे पालतू जानवर के साथ संपर्क बनाए रखने के लिए एक माध्यम की सेवाएं भी आईं। जानवर को एक और सुअर द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया गया था, जैसा कि क्लूनी ने कहा था: मैक्स मेरी सभी सुअर जरूरतों को कवर किया!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती हैचीन, एक अभिनेत्री जो उसके कुत्तों के लिए बहुत प्यार करती है
बिल्ली के द्वीप का इतिहासबिल्ली के द्वीप का इतिहास
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
प्रसिद्ध तोते के नामप्रसिद्ध तोते के नाम
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
प्लास्टिक सर्जरी: सौंदर्य के समीकरणप्लास्टिक सर्जरी: सौंदर्य के समीकरण
बासेट हाउंड, अच्छी गंध के साथ एक छोटा साबासेट हाउंड, अच्छी गंध के साथ एक छोटा सा
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
» » पर्दा खुलता है और एक पालतू बाहर आता है
© 2022 TonMobis.com