जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं

जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं

एक कुत्ते को अपनाना यह जिम्मेदारियों की एक श्रृंखला का तात्पर्य है और सावधानी बरतता है कि हमें एक खुश और सौहार्दपूर्ण कुत्ता रखने के लिए तैयार होना चाहिए। इनमें sucorrecta फ़ीड व्यायाम व्यायाम शामिल हैं। कुत्ते की जरूरत है चलने के लिए जाओ कैलोरी जलाने और कैलोरी को छोड़ने के लिए, विशेष रूप से युवा पिल्ले, जो वयस्कों की तुलना में अधिक मात्रा में ऊर्जा जमा करते हैं। सायन चलना, हमारा कुत्ता एक प्रोटो-पवित्र तरीके से व्यवहार करने और चिंता और तनाव विकसित करने के लिए खाएगा। हालांकि, यह हमें एक सुस्त में छोड़ देता है जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं ? पहली सवारी कुछ उपायों के बिना और नियमों की एक श्रृंखला के बिना बनाई जा सकती है कि animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम você के लिए गिनती करते हैं।

पहली बार चलने के लिए अपने कुत्ते को लेने से पहले एक एंटीपारासाइट और एंटीफंगसाइड लागू करना चाहिए और अनिवार्य टीकाएं। आम तौर पर, कुत्ते मोन और डेढ़ जीवन से अलग हो सकते हैं और परजीवी को खत्म करने के लिए इलाज खा सकते हैं। मां के दूध के माध्यम से पिल्ले परजीवी की एक श्रृंखला प्राप्त करते हैं जिसे पॉजिविस डिननोस से बचने के लिए अपने जीव से निष्कासित किया जाना चाहिए। इस कारण से, आपको पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए और अपने कुत्ते पर परजीवी हटाने की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए, आपको सबसे उचित उपचार दिया जाएगा।

  • एक बार चिंतित, वह खा सकता है पहली टीका लागू करें . पिल्लों के पास वयस्कों की तुलना में कमजोर प्रतिरक्षा प्रणाली होती है और इसलिए उन्हें खाली करना और डिननोस की उपस्थिति से बचना आवश्यक है, जो शायद, उनके जीवन को समाप्त कर देते हैं। अनिवार्य टीका वे हैं जो आपके कुत्ते को भौंकने, परवोवीरस, हेपेटाइटिस, लेप्टोस्पायरोसिस, फ्लू और क्रोध के खिलाफ सुरक्षित रखते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि अपने कुत्ते को टीका कब करना है, तो इन रिपोर्टों के साथ आलेख देखें। porém, अपने पशुचिकित्सा से पूछो और पालन करने की प्रक्रिया के बारे में पता लगाएं।

  • जब आपने अपने कुत्ते को सभी अनिवार्य टीकों के साथ टीका लगाया है, तो आप कर सकते हैं उसे चलने के लिए खाने के लिए . आम तौर पर, टीकाकरण प्रक्रिया मर जाती है 3 से 4 महीने के बीच कुत्ते की उम्र, ताकि मैं इस पल को बांध सकूं, उसे सड़क पर चलने दे। यह महत्वपूर्ण है कि आप इस सलाह का पालन करें और अपने कुत्ते का पालन करें किसी अन्य संक्रमित कुत्ते के संपर्क में या खराब स्थिति में किसी भी भोजन को खाने से सबसे आम पाप प्राप्त कर सकते हैं। उनमें से Parvovirus का वायरस है, जो वयस्कों की तुलना में कुत्ते की मौत की उच्च दर जमा करता है।




  • एक बार जब आपका कुत्ता चलना शुरू कर देता है, तो वह कर सकता है सामाजिककरण प्रक्रिया शुरू करें . याद रखें कि यह आपके सही विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। व्यायाम करने का समय लेने पर विचार करने का एक अन्य कारक व्यायाम समय है। कुत्तों को सभी संचित ऊर्जा को मुक्त करने और तनाव पैदा करने के लिए दौड़ने और टायर की आवश्यकता होती है। इसलिए, यहां एक लेख है जहां हम विस्तार करते हैं कि वयस्कों से जुड़ी अपनी पहली पैदल दूरी से, कुत्ते को अपने आकार के आकार में कुत्ते की कितनी देर तक आवश्यकता होती है। यदि आप जानना चाहते हैं कि इस लेख में अपने कुत्ते के साथ कैसे चलना है, तो हम कुछ सुझाव देते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते पिल्ले को कौन सा विकल्प दूध देता है?कुत्ते पिल्ले को कौन सा विकल्प दूध देता है?
    कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    कुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचेंकुत्तों में अतिरिक्त वजन से कैसे बचें
    अगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता चलना नहीं चाहता तो क्या करना है
    कुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाएकुपोषित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    मुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिएमुझे अपने कुत्ते के साथ कितनी बार चलना चाहिए
    एक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक निर्जलित कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
    » » जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    © 2022 TonMobis.com