सबसे शांत बिल्लियों क्या हैं

सबसे शांत बिल्लियों क्या हैं

क्या आप घर पर बिल्ली रखना चाहते हैं लेकिन पूरे दिन कौन से ऊपर से तैयारी कर रहा है? तो उसे क्या चाहिए? एक शांत बिल्ली है वह brincalhón है, लेकिन इसकी प्रकृति से अन्य pints की तुलना में शांत है। चाहे आप बच्चों के साथ रह रहे हों या एक छोटे से अपार्टमेंट में रह रहे हों, इस तरह की बिल्ली रखने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि कुछ हद तक खेलना पसंद है, लेकिन परिवार में रहने, आराम करने और आराम करने के लिए मुझे सबसे ज्यादा महत्व है। उम के इस लेख में हम कैसे बोलते हैं वह सबसे शांत बिल्लियों हैं इसलिए आप जानते हैं कि कौन सा स्पर्स केवल आपके मामले के लिए सबसे उपयुक्त है।

में से एक सबसे शांत बिल्लियों कि केवल हैं अमेरिकन शॉर्टएयर या, जैसा कि उन्हें एईएस दर्ज करने से पहले बुलाया जाता है " अमेरिकी शॉर्टएयर "यह एक बिल्ली के बारे में है जो खुश है और वह खेलना पसंद करती है, लेकिन बहुत ही शांत और सामाजिक जानवरों पर बहुत अधिक जोर देने के बिना जो वास्तव में अपने परिवार और उसके मालिकों के प्रति बहुत वफादार है। यदि आप बच्चों के साथ हैं, तो यह उनके जीवन की लय के अनुकूल है, इसलिए आपको बहुत ध्यान देने की ज़रूरत है, लेकिन यह स्नेही है और आपको हमेशा अपने करीब रहना होगा।

  • बर्मी बिल्ली यदि आप एक की तलाश में हैं तो भी एक अच्छा साथी बिल्ली शांत जो छोटे घरों के लिए अनुकूल है और समाज में है। बर्मी एक प्रकार की बिल्ली है जो फारसी बिल्ली और सियामीज़ के बीच मिश्रण है, जिसे बिरमानिया की पवित्र बिल्ली माना जाता है, और नाम। यह बिल्ली डॉकिल है और सूरज में घंटों और झूठ बोलने या शांतता का आनंद लेने में घंटों और घंटे बिताना पसंद करती है।

  • Chantilly बिल्ली क्रोध यह कम से कम ज्ञात में से एक है, लेकिन सबसे शांत और निपुणता का क्या है उन्हें टिफ़नी के नाम से भी जाना जाता है, और वह एक बहुत ही शांत चरित्र के साथ एक बिल्ली का बच्चा है क्योंकि वह आराम करने और कुछ भी करने में घंटों खर्च करने की तरह थोड़ा खेलना पसंद करता है। खेलने का उसका तरीका कभी भी बोर्स नहीं होता क्योंकि वह निश्चित रूप से पहले ऊब जाता है, और इसलिए वह एक मजेदार और बहुत स्नेही रिश्तेदार हो सकता है क्योंकि यह बिल्ली भी सबसे लाड़ प्यार में से एक है। उम में हम आपको सबसे प्यारी बिल्लियों की एक सूची देते हैं ताकि आप जान सकें कि आप क्या हैं।

  • सोमाली बिल्लियों बच्चों के लिए भी एक अच्छी कंपनी है क्योंकि यह दोनों परिचितों और अजनबियों के साथ एक सामाजिक राशन है। वह एक प्यारी बिल्ली है जो हमेशा आपके करीब रहने की कोशिश करेगी, लेकिन शायद ही कभी खेद नहीं होगा क्योंकि वह अपना अधिकांश समय आराम या सो रहा है।

  • में से एक शांत बिल्ली खरोंच वह क्या है आदमी का द्वीप यह पूंछ के बिना बिल्ली है - यह इस प्रकार की बिल्ली की सबसे जरूरी विशेषता है जो बदले में बहुत स्नेही और नम्र है। यद्यपि यह सच है कि यह एक ब्रिनलहोन बिल्ली है जो घर पर बहुत अधिक कूदती है, सच्चाई यह है कि यह जल्दी से टायर होता है और अक्सर क्षैतिज पॉजिओनॉन में जाता है: झूठ बोलना और सोना। ए एक बिल्ली अपने मालिकों और आश्रितों के प्रति बहुत वफादार है, इसलिए व्यक्तिगत रूप से या अन्य लोगों के मन में जाने की सिफारिश नहीं की जाती है, क्योंकि यह एक गहरी अवसाद में पड़ सकता है या।

  • मेन कून यह भी एक है शांत रखने के लिए बिल्ली का बच्चा जो एक प्यारे और बहुत बड़े फाइफिस्ट द्वारा विशेषता है। ध्यान रखें कि पुरुष 8 से 10 किलो वजन कर सकते हैं, इसलिए हम बहुत बड़ी बिल्लियों के बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन इस विशाल पहलू के बावजूद, सच्चाई यह है कि आप बहुत शांत हैं हालांकि रात में वे दिन के मुकाबले अधिक उत्तेजित होते हैं, और जब मैं घर सिलेन्सियो में होता हूं तो मैंने साजिश को मुक्त कर दिया होगा।




    बिल्लियों की यह स्ट्रिंग को जाना जाता है रेकून बिल्ली इसकी उपस्थिति और एक बहुत ही सुंदर बिल्ली की वजह से गले लगाने की इच्छा के बिना देखना मुश्किल है। इसके आकार के कारण, इस बिल्ली को एक बड़े घर या अपार्टमेंट की जरूरत है ताकि वह शांति के साथ आगे बढ़ सके।

  • रूसी ब्लू वह एक शांत बिल्ली है क्योंकि, गहराई से, डरपोक है . आप देखेंगे कि वह हमेशा अपने सामाजिक रीटेलिंग में धीरे-धीरे जा रहा है और वह कभी भी बहुत कठोर नहीं होगा क्योंकि उसे ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए। इस गुणवत्ता के कारण, यह बिल्ली अपने मालिकों के प्रति बहुत वफादार है और हमेशा परिवार के कुछ प्राइम के लिए विशेष लगाव रखेगी।

  • सड़क से एक और शांत बिल्ली फ़ारसी कि वह एक बहुत ही मरीज, निपुण और स्वतंत्र बिल्ली का बच्चा है। यह एक प्रकार की बिल्ली है जो घर से गुजरती रहती है, या वह हमेशा वहां होती है, लेकिन यह एक बिल्ली है जो दिन के अधिकांश हिस्से में झूठ बोल रही है और बिना शोर के आराम कर रही है। यह एक बिल्ली है बहुत धीरज , इसलिए यह एक अच्छा घर है जिसमें घर है जहां बच्चे भी रहते हैं।

  • जिसे "रग गुड़िया" और बिल्ली के नाम से जाना जाता है Ragdoll और सबसे शांत में से एक भी। उसका नाम इस तथ्य का संदर्भ देता है कि इस बिल्ली का बच्चा, हर बार गोद में पकड़ा जाता है, इतना आराम करता है कि यह एक रग गुड़िया की तरह दिखता है तो कल्पना करें कि यह बिल्ली कैसा है: शुद्ध शांति! मैं बिल्लियों विशेष रूप से brincalhón हूँ क्योंकि वे दिन में झूठ बोल या सोते हैं। इसके बारे में, बहुत बुद्धिमान sógatos, जो चालें सिखाया जा सकता है और आसानी से adestrá। इस आलेख में हम कैसे बताते हैं कि बिल्ली को प्रशिक्षित करना है यदि आप कुछ चाल सिखााना चाहते हैं।

  • हालांकि स्पष्ट रूप से elgato स्याम देश की भाषा यह स्वतंत्र और अकेला प्रतीत होता था, सच्चाई यह है कि यह सबसे निपुण और शांत है। हां यह सच है कि यह एक बिल्ली का बच्चा है जो हमेशा अपना ध्यान चाहता है और इसे प्राप्त करने के लिए, क्या के साथ संवाद करेंगे आप जहां हैं और चढ़ाई के साथ। लेकिन इसके बावजूद, सच्चाई यह है कि वे जल्दी थक जाते हैं और झपकी के लिए बिस्तर पर रहते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे शांत बिल्लियों क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली कैलिसी
    अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
    मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
    नीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीनीली धारीदार टैबी अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    अमेरिकी शॉर्टएयर बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर बिल्ली
    आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
    विभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लोंविभाग के लिए आदर्श बिल्लियों की 5 नस्लों
    ब्रिटिश बिल्ली कैसी हैब्रिटिश बिल्ली कैसी है
    » » सबसे शांत बिल्लियों क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com