एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए

एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए

अधिक से अधिक परिवार घर में जानवरों के लिए लॉन्च कर रहे हैं, क्योंकि पालतू जानवर होने के लाभ संभावित असुविधाओं से कहीं अधिक हैं। लेकिन बिना किसी संदेह के, हाल के वर्षों में घर पर पालतू जानवरों का राजा बिल्ली है, अनगिनत घरों को जीतने के लिए, कुत्ते को पसंदीदा पालतू जानवर के रूप में मार रहा है।

यह सब घर के अंदर एक पूर्ण जीवन के लिए और उनके मनुष्यों के जीवन को पेश करने वाले श्रमिक रीति-रिवाजों के लिए बेहतर बनाने के लिए फेलिन की क्षमता के लिए धन्यवाद है। हालांकि, सभी मामलों में, आप सामान्यीकृत नहीं कर सकते हैं, बिल्लियों की कुछ नस्लें हैं जो दूसरों की तुलना में फ्लैट में रहने के लिए बेहतर अनुकूल होंगी।

विशेषज्ञ एंटिमल में खोजें एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए चरित्र के प्रकार पर सलाह के साथ आपको देखना चाहिए ताकि आप सही रूममेट बन सकें।

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्या बिल्ली एक मंजिल पर खुश है?

बिल्ली का चरित्र

आरंभ करने के लिए, सबसे सुविधाजनक बात यह है कि आप कोशिश करें निम्नलिखित लक्षणों को देखें एक बिल्ली में इसे अपने घर में जीवन के अनुकूल बनाने के साथ-साथ अपने रूममेट बनने के लिए। एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों को खोजने के लिए, आपको नस्ल को न केवल देखना चाहिए, बल्कि चरित्र भी:

  • पहला और सबसे महत्वपूर्ण दिन में कम से कम 8 घंटे खर्च करने में सक्षम होना है, क्योंकि यदि आप बाहर काम करते हैं (जो आम तौर पर सबसे आम है) तो बिल्ली के बिना उस अवधि को दूर करने में सक्षम होना चाहिए। कुछ बिल्लियों इस आधार को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं और अपने इंसानों पर बहुत निर्भर हैं।
  • एक सहिष्णु और अनुकूलनीय चरित्र के साथ एक बिल्ली की तलाश करें, जो आदतों में कुछ बदलावों का सामना करने में सक्षम है।
  • यह बहुत क्षेत्रीय नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह कुछ हद तक कम जगह है जिसे आपको साझा करना होगा, शायद अधिक पालतू जानवरों के साथ भी, इसलिए आपको मिलनसार होना भी चाहिए।
  • यदि यह बहुत सक्रिय नहीं है तो यह एक प्लस प्वाइंट भी होगा। बिल्लियों जो अत्यधिक सक्रिय हैं, किसी भी तरह से सीमित महसूस कर सकते हैं।

लेकिन न केवल बिल्ली को इस आदत के पालतू जानवर होने के बारे में सोचने के समय अनुकूलित करना चाहिए और उनकी आदतों में कुछ बदलाव करना चाहिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको भी यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको भी अपने जीवन के कुछ पहलुओं को बदलने में सक्षम हो यदि आवश्यक हो तो अपनी जरूरतों को समायोजित करने के लिए।

कई बिल्लियों कई पार्टियों या दोस्तों के साथ "शोर" रात्रिभोज के लिए अनुकूल करने के लिए सक्षम नहीं होगा, यह भी विचार करने के लिए जब इस तरह के एक "विशेष" पालतू चुना जाता है, यह मुश्किल एक निरंतर आ रहा है और लोगों के लिए जा रहा स्वीकार करने के लिए मिल सकता है जानकारी दी जा रही है क्योंकि यह एक है बिल्ली, हालांकि लोगों के साथ, प्रत्येक बिल्ली के बच्चे के चरित्र में विशिष्टताएं होती हैं जो इसे अद्वितीय बनाती है।

बिल्ली का चरित्र

बिल्लियों की सबसे अच्छी नस्लों के अंदर रहने के लिए

उपर्युक्त के आधार पर, विशिष्टताओं कि कुछ दौड़ मौजूद हैं बिल्लियों के कारण उन्हें घर के अंदर रहने के लिए सलाह दी जाती है, लेकिन फिर प्रत्येक बिल्ली का अपना चरित्र होता है जो कि इनडोर जीवनशैली के लिए अधिक आसानी से अनुकूलित होते हैं:

1. द फ़ारसी ज्यादातर वे एक प्यार करने और मिलनसार व्यवहार हैं, हालांकि ध्यान रखें कि इस नस्ल दूसरों की तुलना में थोड़ा और अधिक ध्यान देने की जरूरत है, इसलिए यदि आप के मालिक के रूप में उसे convengas नहीं हो सकता है घर से दूर बहुत अधिक समय खर्च करते हैं।

लंबे बाल होने और धूप वाले लैक्रिमल को कुछ दैनिक देखभाल की आवश्यकता होती है। यदि आपको विश्वास नहीं है कि बाल हैं, तो "विदेशी बिल्ली" की दौड़ फारसी के समान ही है लेकिन छोटे बाल के साथ।

बिल्लियों की सबसे अच्छी नस्लों के अंदर रहने के लिए

2. द नीली रूसी यह शायद स्नातक के लिए आदर्श बिल्ली है क्योंकि यह एक बहुत स्नेही बिल्ली प्रकार है लेकिन यह भी बहुत स्वतंत्र है। जब आप घर पर हों तो आप सबसे वफादार होंगे, लेकिन यदि आप नहीं हैं तो शायद आपको याद नहीं है।




इसमें एक सुंदर चांदी ग्रे ग्रे और एक मध्यम गतिविधि चरित्र है हालांकि यह उन लोगों के साथ खेलना पसंद करता है जो एक साथ रहते हैं। उनके चरित्र ने उन्हें एक फ्लैट में रहने वाली सर्वश्रेष्ठ बिल्लियों के बारे में इस सूची में शामिल करने के लिए सही बनाया है।

3. द Ragdoll : यह सबसे शांत नस्लों में से एक है, इसे अपने योग्य और शांत चरित्र के लिए "बिल्ली फाल्देरो" के रूप में सूचीबद्ध किया जा सकता है। इसके अलावा वे व्यावहारिक रूप से इंटीरियर के लिए पूरी तरह अनुकूलित होते हैं ताकि उनकी अत्यधिक अनुशंसा की जा सके।

4. बिल्ली जावानीस यह एक दौड़ है जो उन लोगों के लिए बहुत संकेतित है जिनके पास पहली बार या बुजुर्ग लोगों के लिए बिल्ली है। यह निस्संदेह एक फ्लैट में रहने वाली सबसे अच्छी बिल्लियों में से एक है क्योंकि यह अकेले दिनों में अच्छी तरह से पकड़ने में सक्षम है लेकिन इसे वास्तव में खुश होने के लिए आपके ध्यान का एक पल चाहिए। यह भी काफी playful है।

5. की दौड़ लघु बाल अंग्रेजी ब्रितिश शॉर्टएयर के रूप में भी जाना जाता है। रूसी नीले रंग की उपस्थिति और चरित्र में बहुत समान, एक इनडोर पालतू जानवर के रूप में बहुत संकेत मिलता है क्योंकि यह अंतरिक्ष और अपने मनुष्यों के कार्यक्रमों के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। अपने मालिकों के साथ एक बहुत ही शांत और स्नेही दौड़।

जहां तक ​​दौड़ का संबंध है, लेकिन हमेशा के रूप में, ExpertoAnimal से हम आपको आश्रय में जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं या आस-पास के जानवरों की सुरक्षात्मक, उन्हें छूने और अपने चरित्र को व्यक्तिगत रूप से खोजने में सक्षम होने के अलावा आप फ्लैट में रहने के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों में से एक पा सकते हैं।

जाहिर है हम सब की तरह पिल्ले, कीमती और निविदा रहे हैं, लेकिन ध्यान रखें कि अगर आप 3 साल या उससे अधिक की एक बिल्ली को अपनाने के लिए योजना बनाने में रखने के लिए, और उसका चरित्र पूरी तरह से बनाई है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक झगड़ालू बिल्ली नहीं बन आश्चर्य से देखभाल करने वालों या सुरक्षात्मक आश्रय आपका मार्गदर्शन कर सकते हैं, जिस पर अधिक अपनी आवश्यकताओं और अपनी जीवन शैली के अनुरूप किया जा सकता है।

नहीं जल्दी से एक बड़ी बिल्ली को अपनाने के लिए विकल्प त्यागें, तो आप इस तथ्य को स्वीकार कर सकते हैं यदि क्योंकि है कि आप आप के रूप में एक युवा आप, वे अपना लेगा आसान कई वर्षों खर्च नहीं होगा और के रूप में अपने निरंतर साथी बन ऐसा लगता है कि वे अधिक आभारी हैं.

यह भी अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, यदि आप इसे दोनों जगहों और बजट के लिए बर्दाश्त कर सकते हैं, तो दो बिल्लियों को गोद लेना। जब आप वहां नहीं होते हैं तो वे एक-दूसरे की कंपनी बनायेंगे और एक लाभ के रूप में आप घर लौटने पर भी प्यार को दोगुना कर देंगे। बेशक, यह महत्वपूर्ण है कि वे एक-दूसरे के साथ संगत हों, अन्यथा आपका घर क्षेत्र 0 बन सकता है ...

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए , हम आपको आदर्श के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?क्या बंगाल बिल्ली एक जंगली बिल्ली का बच्चा है?
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
फेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्लीफेलिस सिलवेस्ट्रीस कैटस या बिल्ली
ब्रिटिश बिल्ली कैसी हैब्रिटिश बिल्ली कैसी है
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
प्रोफाइल: burmilla बिल्लीप्रोफाइल: burmilla बिल्ली
» » एक फ्लैट में सबसे अच्छी बिल्लियों के लिए
© 2022 TonMobis.com