एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें

एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें

हवा में प्रवेश करने से पहले छोटी बालों वाली बिल्ली यह किसी भी बिल्ली का बच्चा है, इसकी उपस्थिति से। बस्टी उपस्थिति जो पेलूसिया के जानवर जैसा दिखता है, मैं अपने carátener से जुड़ा हुआ brincalhóel docile , वह एक असाधारण सम्मानित पशु है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में, हम सलाह देना चाहते हैं ताकि आप जान सकें एईएस दर्ज करने से पहले एक छोटी बालों वाली बिल्ली का ख्याल कैसे रखें और उसे वह प्यार जो उसे चाहिए उसे दे दो।

फोटो pelopata.com

यह जानवर आमतौर पर अधिक होता है Brincalhón और Alegre कि अन्य बिल्ली के मकड़ियों, यह दो साल तक परिपक्व होने के तथ्य के कारण है, इसलिए अपने carátener किशोर लंबे समय तक रखें।

  • अपने पहले महीनों के दौरान, प्रवेश करने से पहले छोटी बालों वाली बिल्ली अन्य फेलिन से छोटी लग सकती है, क्योंकि यह बढ़ सकती है चार साल इसलिए प्रक्रिया अन्य क्षेत्रों की तुलना में थोड़ा धीमी है, लेकिन आपको चिंता करनी है।

  • उनके छोटे बाल मालिक के लिए एक बड़ा फायदा है, क्योंकि उनके लिए रोल करना बहुत मुश्किल है, जो देखभाल कम करें relañó à brushñóo के साथ।

  • यह जानवर, अन्य बिल्लियों की तुलना में कम सक्रिय होने के नाते, थोड़ा विनाशक भी होगा, लेकिन जिसने विनाशक है, वह है चटोरा यही कारण है कि अगर आप पीड़ित हो सकते हैं, तो आपको अपने भोजन पर बहुत ध्यान देना चाहिए मोटापा , क्या उसके सौ को नुकसान पहुंचाएगा।




  • सड़क बिल्ली के मिश्रण का नतीजा होने के लिए और इस अंतिम राइया के कुछ सामान्य डोनियास को पीड़ित कर सकते हैं गुर्दे policíturismo और समस्याओं से पीड़ित हैं corañón ताकि खाद्य नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण हो।

  • वर्ष में दो बार पशु चिकित्सक की उचित देखभाल और यात्राओं के साथ, प्रवेश करने से पहले छोटी बालों वाली बिल्ली 14 से 20 साल के बीच रह सकती है, जो इसे बनाता है लंबे समय तक चलने वाली रस्सी.

  • यह जानवर आनंद लेता है छेड़छाड़ और सहवास और यह आवश्यक देखभाल का हिस्सा भी है, इसलिए, यदि यह ध्यान देना था और अपने जीवन के पहले वर्षों के दौरान अपने खेल में भाग लेना था, तो सबसे सक्रिय।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    छोटी बालों वाली अंग्रेजी बिल्ली वयस्कों और बच्चों के लिए एक महान साथी है, इसलिए इसे अपने पालतू बनाने में संकोच न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
    ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
    बिल्ली को तैयार करने की आवृत्तिबिल्ली को तैयार करने की आवृत्ति
    शॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैनशॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैन
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीमब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीम
    ओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केओरिएंटल लघु बालों वाली टैब्बी बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
    विदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँविदेशी बिल्ली देखभाल युक्तियाँ
    शॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्लीशॉर्टएयर शॉर्टएयर ब्रिटिश बिल्ली
    रूसी नीली बिल्ली कैसी हैरूसी नीली बिल्ली कैसी है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    » » एक अंग्रेजी शॉर्टएयर बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com