ओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका

पैदा होने के लिए, बढ़ने के लिए, पुनरुत्पादन, मरने के लिए: यह मानव और पशु जीवन का प्राकृतिक चक्र है। लेकिन प्रतीक्षा करें, यह हमेशा के रूप में शांत के रूप में शांत नहीं होता है, क्योंकि इस तरह से हम जटिल बीमारियों को पा सकते हैं और एक कठिन और अकेला वृद्धावस्था में समाप्त हो सकते हैं। यह एड्स या ल्यूकेमिया के लिए सकारात्मक बिल्लियों का मामला है, जो कि फंडाएसीन ओर्का जैसे पहलों के लिए धन्यवाद, अपने प्यार को देने के लिए जीवन में दूसरे मौके का इंतजार कर रहा है।

Tiramisu: इतने सारे लोगों के बीच एक कहानी जो हमें ले जाती है

यह दुखद दिखने वाला बंदर अब तिरामिसू कहलाता है, पालतू सेवा में पशु चिकित्सा ध्यान और प्यार प्राप्त कर रहा है, और अपने बाकी दिनों बिताने के लिए फिर से घर खोजने की आशा रखता है। लेकिन उनकी कहानी में बहुत क्रूरता है, बहुत सारे दुर्व्यवहार हैं, बहुत सारे मानव उदासीनता ...

"वह बहुत वयस्क, कम वजन है, एक टूटी हुई पूंछ पहले से ही ऐसा सील है गंजा त्वचा गंभीर जिल्द की सूजन है, और निश्चित रूप से, देखभाल सूखी नहीं खाया है, क्योंकि यह कई दांत और आप का अभाव है यह चबाने में मुश्किल बनाता है, "पशुचिकित्सा का निदान था।

यह बिल्ली का बच्चा सबनेता में एक धारा के नहरण में पाया गया था, जो पड़ोस के बहुत करीब था, जहां किसी बिंदु पर उसका घर था। एक स्थानीय निवासियों के संस्करण के मुताबिक, तिरामिसु के पास कई सालों तक मालिक था, लेकिन उसका इंसान मर गया और उसे सड़क पर छोड़ दिया गया। एक परिवार का सदस्य नहीं था, एक दोस्त या एक पड़ोसी जिसने इतनी देर तक बिल्ली की देखभाल करने की याद दिला दी।

पर्याप्त अपने मानव, कई बच्चों की Tiramisu शगल शोक में पड़ोस बदल गया एकांत में रहने के लिए होने के रूप में अगर वह नहीं थे, लेकिन सिर्फ नहीं तुमसे प्यार देने के लिए: वे गेंद था, उसे लात मारी और लगातार चलने और उन्हें करने के लिए धन्यवाद किया कि यह है इतने सारे घावों के साथ मिला।

यह 3 दिन एक पालक घर में हो रही है, और पता है कि वह और अधिक विशेष ध्यान देने की जरूरत के बाद, उनके बचाव दल, मदद के लिए ओर्का फाउंडेशन में भाग लिया, क्योंकि वे है कि वहाँ कुछ थे, अधिक हतोत्साहित से उनके निदान था होगा अपनी वसूली के लिए लड़ाई।

सड़क खराब है। अब भी बिल्ली एड्स के लिए सकारात्मक है: जबकि एक सड़क शायद ही 4. समय सड़क पर खर्च Tiramisu संग्रह खाता हुआ पहुंचता है एक घरेलू बिल्ली, 15 साल के लिए एक जीवन प्रत्याशा ऊपर है।

शायद किसी भी सड़क लड़ाई ने इस विरासत को छोड़ दिया है, हालांकि यह इलाज योग्य है, इसका कोई इलाज नहीं है, और उसे घर की प्रतीक्षा करने वाली सकारात्मक बिल्लियों की लंबी सूची में प्रवेश करने के लिए मजबूर करता है।

(यह भी पढ़ें: पहली गड़बड़ी पर मत छोड़ो! बिल्लियों को सामाजिक बनाने के लिए जानें )।

एड्स और ल्यूकेमिया के लिए सकारात्मक बिल्लियों का रहने का कमरा




चूंकि बिल्लियों के बीच एड्स और ल्यूकेमिया अत्यधिक संक्रामक हैं, सकारात्मक और नकारात्मक के लिए विभिन्न सैलून हैं। ओर्का फाउंडेशन के मामले में, सकारात्मक कमरा इससे अधिक भरा होना चाहिए, क्योंकि अन्य जगहों पर वे इन हेयर स्टाइल को euthanize या नहीं प्राप्त करना पसंद करते हैं। जब तक कोई गोद लेने नहीं होता है और थोड़ी सी जगह छोड़ी जाती है, तब तक आपको अधिक बिल्ली का बच्चा नहीं मिल सकता है।

Brisa, प्रभु Guiz, फेलिक्स, Tomasa, साइमन, गीगी, राजकुमार ... और अब Tiramisu 18 सकारात्मक एड्स बिल्लियों और / या ल्यूकेमिया दिन गुजर दर्ज करें और लोगों को अपनी जगह है, एक अच्छा स्थान छोड़ना जिम के साथ, को देखने का एक कुल रहे हैं , खिलौने, सैंडबॉक्स और सोने के पिंजरे - एक ऐसी जगह जो घर जैसा दिखने की कोशिश करती है, क्योंकि उनमें से अधिकतर अपने दिन समाप्त कर देंगे।

FullSizeRender (1)

एक जगह है जहाँ स्वयंसेवकों और आगंतुकों raticos प्रवेश प्यार एक जगह है जहाँ मनुष्य जो परवाह है, जो अंत में एक परिवार के किसी दिन अपने द्वार खोले पूरा करने के लिए प्राप्त करने के लिए आशा है कि के रूप में उन दोनों के सपने देने के लिए,।

"एड्स और / या ल्यूकेमिया के लिए एक बिल्ली सकारात्मक इंसानों के लिए जोखिम पैदा नहीं करता है, लेकिन इसके लिए आपके पालतू जानवर की आवधिक समीक्षा की आवश्यकता होती है और गोद लेने से बहुत प्यार मिलता है। वे बिल्लियों हैं जिनके पास सामान्य और स्वस्थ जीवन हो सकता है। हमारे कई लोग एक साल से अधिक समय के लिए एक अच्छा घर इंतजार कर रहे हैं, "वे ओर्का फाउंडेशन से समझाते हैं।

FullSizeRender (2)

(यह भी पढ़ें: एड्स और बिल्ली के बच्चे के ल्यूकेमिया के बारे में 5 मिथक और सत्य )

मदद कैसे करें?

बिल्लियों सड़क से आने के साथ नुकसान से उबरने जबकि जबकि वे खाते हैं, नींद और ओर्का फाउंडेशन एक घर के लिए इंतजार में रहते हैं, वहाँ कई लागत कि आवश्यक है, और दान के माध्यम से कुछ इंसानों की ही सद्भावना हैं अपने जीवन के साथ मदद करें।

इन पेलुडिटोस की मदद करने के कई तरीके हैं, न केवल सकारात्मक बिल्लियों, बल्कि नकारात्मक और कुत्तों जो फाउंडेशन में भी हैं।

  • पैसे, देखभाल, दवाएं दान करें: इसके लिए आप [email protected] पर ईमेल लिख सकते हैं।
  • उन पर जाएं, उन्हें पालतू जानवर, कुत्ते को पैदल चलने या बिल्लियों की कहानियों को बताने के लिए ले जाएं। अपने सोशल नेटवर्क में Fundación Orca लगातार इस जानकारी का विस्तार कर रहा है। फेसबुक, ट्विटर और Instagram पर उनका पालन करें। 
  • प्लान पैड्रिनो और प्लान अल्कासिया जैसे पहलों के माध्यम से दान करें। 
  • दोस्तों और परिचितों के साथ प्रकाशन साझा करें। यदि आप दान या गोद नहीं ले सकते हैं, तो शायद वे कर सकते हैं।
  • और सबसे मूल्यवान मदद गोद लेने के लिए है, जानवरों के सबसे ईमानदार प्यार के लिए अपने दिल के दरवाजे खोलो। इसके लिए आप [email protected] या [email protected] पर लिख सकते हैं।

और अगर आप एड्स या लेकिमिया के साथ एक या दो या तीन बिल्लियों ले, तो आप भविष्य Tiramisu के लिए योगदान दे वे कानून के सभी के साथ दूसरा मौका पर ओर्का सट्टेबाजी की तरह नींव द्वारा कार्य किया जा सकता है किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मकएड्स में बिल्ली arrojgі सकारात्मक
हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?बिल्ली का बच्चा ल्यूकेमिया के साथ एक बिल्ली कितनी देर तक रहता है?
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेराल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए मुसब्बर वेरा
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
Atrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता हैAtrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता है
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
» » ओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका
© 2022 TonMobis.com