Atrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता है

पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर होने के नाते एक जीत - जीत है। हां, प्यारे को अपनाया जाने का इंतजार करने के लिए एक सुरक्षित स्थान मिलता है या नींव से सांस लेने के लिए जहां उनकी देखभाल की जा रही है, जबकि वे उन लोगों को प्यार और सहयोग देते हैं, हालांकि वे घर पर अपने दरवाजे नहीं खोल सकते एक पालतू जानवर के लिए, वे उस कुत्ते या बिल्ली को एक नया मौका देना चाहते हैं जो चोरी को खत्म कर देगा - और विभाजन - <3।

जब दांते कभी वापस लौटने के लिए दरवाजा बाहर नहीं गया, तो जूलियाना गेविरिया को नहीं पता था कि क्या महसूस करना है, चाहे खुशी या उदासी हो। गड्ढे में गिरने वाले आँसू और लगभग 15 मिनट के आँसू क्या थे जिसके लिए उन्हें पानी पीना और पेट भरने और ताकत हासिल करने के लिए मुंह से सांस लेना पड़ा?

हां, यह अच्छी खबर थी, सफेद और नारंगी बिल्ली कि कुछ दोस्तों ने सड़क से बचाया और कहा कि उसने अपने घर में रहने का फैसला किया, जबकि एक छोटा सा बरामद हुआ और एक निश्चित घर पाया, पहले से ही एक परिवार था जो सही था, या सिवाय इसके कि दिल से निर्धारित किया गया था, वह अजीब लग रहा है जो किसी को प्रियजन को जाने के लिए एक आवश्यक शांति देता है।

लेकिन ... कंपनी के 7 महीनों के बाद अब से शुद्ध होने वाला कौन होगा? बिल्ली की अपनी शरारती के साथ रिक्त स्थान फिर से खाली कौन करेगा? अब से, क्या सेवा करेगा? जूता के बक्से कमरे में थे?

रोने में डूबने के लिए रोने के लिए पर्याप्त कारण। खुशी और उदासी असंगत नहीं हैं ... और वे एक अद्भुत पल का हिस्सा बन सकते हैं।

( यह भी पढ़ें:  एक क्रेओल कुत्ते को अपनाने के 10 कारण ... एक क्रेओल कुत्ते द्वारा समझाया गया)।


पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर होने के फायदे

जूलियाना उस पल पर कभी पछतावा नहीं करेगा। वह जानता था कि उसके घर में पालतू जानवर नहीं हो सकते क्योंकि वह जल्द ही अंग्रेजी सीखने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे, लेकिन वह किसी भी तरह से, मनुष्यों और पालतू जानवरों के बीच भाई बंधन का अनुभव करना चाहता था।




यही कारण है कि उसने दांते के घर का घर बनने का फैसला किया, ताकि वह उसे एक जगह दे सके जिसमें वह सड़क के जीवन से ठीक हो सके, सुंदर हो और परिवार के प्यार को ढूंढ सके।

यही कारण है कि पालक घर, खुश होने के लिए एक अवसर, दोनों मानव के लिए और पशुओं के लिए किया जाता है। फिर ओर्का फाउंडेशन की मदद से, हम 4 बातें की सूची पर विचार करने के लिए यदि आप पैच शामिल होने के बारे में सोच रहे हैं: एक राहत और जीने के लिए आप सभी की जरूरत हो एक मौका देने के लिए अपने घर के दरवाजे को खोलने के लिए एक निमंत्रण।

1. कदम घर जानवरों की मदद करने के लिए एक बिना शर्त तरीका है। यह एक जीवित व्यक्ति के साथ एक दावा है जो दुर्व्यवहार और उपेक्षा के विचलन के माध्यम से चला गया है। आखिरकार, यह समझने का अवसर है कि मानव प्रेम मौजूद है ... हालांकि कई बार ऐसा प्रतीत नहीं होता है।

2. यह एक ऐसा स्थान है जहां जानवरों को फिर से सोसाइज करना शुरू होता है और वास्तविक घर के आगमन के लिए तैयार किया जाता है, सत्य ... निश्चित एक। यह कुत्ते या बिल्ली और उसके अगले रिश्तेदारों की खुशी का एक पुल है।

जब आप जीवन की "सुरक्षा" होने के आयाम को नहीं समझते हैं, तो आप एक कदम घर नहीं हो सकते हैं।

3. अपने घर का दरवाजा एक असहाय जानवर को खोलने का अवसर है जो कि बिना शर्त प्यार प्राप्त करने का अवसर है जो केवल पालतू जानवर प्रदान करता है। लेकिन यह एक बेहतर दुनिया के निर्माण में रेत के अनाज का योगदान करने का भी तरीका है।

4. एक व्यक्ति को गुजरने वाले घर होने के लिए क्या आवश्यकताएं मिलती हैं? जानवरों के लिए प्यार, उन्हें अपना खाना देने और उन्हें बहुत प्यार देने का स्वभाव है। सभी जिम्मेदारियों को भूलने के बिना जो जानवर के प्रभारी नींव से पहले जवाब देने का मतलब है (यदि यह मामला है) या सपने घर खोजने का समय और स्वभाव है, यानी, प्रकट होने वाले पहले व्यक्ति को बालों को न देना ... यह एक लंबी हवा वाली प्रक्रिया है और शांत है।

और आप, क्या आप कंपनी के जानवरों के लिए पारित होने का घर बनने की हिम्मत करते हैं? कोठरी से बाहर कूदो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
एक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभएक वयस्क बिल्ली को अपनाने के लाभ
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
परिवहन के साधन पर पालतू जानवरपरिवहन के साधन पर पालतू जानवर
» » Atrevete ते ते: आप पालतू जानवरों के लिए एक कदम घर हो सकता है
© 2022 TonMobis.com