पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं

शहरों, रेस्तरां, शॉपिंग सेंटर और अन्य स्थानों में पालतू जानवरों को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है और परिवार के सदस्य के रूप में माना जाता है। लेकिन अब, बालों को शामिल करने के लिए एक नया व्यवसाय चिंतित था, यह एक ट्रैवल एजेंसी है पालतू दोस्ताना.

सफर का आनंद लें दुनिया आप जानना चाहते हैं के किसी भी गंतव्य में टिकट, होटल और गतिविधियों के लिए एक ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली है, और इस अक्टूबर व्यापार मॉडल से पहले ट्रैवल एजेंसी जा रहा है पर ध्यान केंद्रित है पालतू दोस्ताना कोलंबिया के

पालतू दोस्ताना ट्रैवल एजेंसी बनने का क्या मतलब है?

सबसे पहले, वे ओर्का फाउंडेशन को अपनी बिक्री का प्रतिशत दान देंगे। ओर्का के लिए कमजोर जानवरों को बचाने और आवश्यक उपचार प्रदान करने के अपने काम को जारी रखने के लिए यह एक महत्वपूर्ण समर्थन होगा।

(यह भी पढ़ें: ओर्का फाउंडेशन एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका)

दूसरा, सभी यात्रियों को जो अपने पालतू जानवरों के लिए पीड़ित जब वे टहलने के लिए बाहर जाने के लिए, का आनंद लें सफर यात्रा में शामिल होने के पालतू जानवर सक्षम करने के लिए एक सहयोगी हो जाएगा।

पोर्टल enjoythetravel.com दिशा निर्देशों और पालतू जानवरों के साथ हवाई यात्रा के लिए सिफारिशें पाया जा सकता है, दूसरों के बीच, उन्हें मजा आता है करने के लिए अनुमति स्थलों में होटल आरक्षण प्रवेश, गतिविधियों की योजना बना।




"पालतू केबिन में लेने के लिए के आकार के आधार एयरलाइनों के साथ जटिल मुद्दों मार्गदर्शन, होते हैं, लेकिन चलते लोगों को अपनी यह आसान और सुखद पालतू लेने के लिए सलाह दे, वहाँ कई होटल श्रृंखला है कि की उपस्थिति की अनुमति देते हैं जानवरों और शहरों में अधिक से अधिक अनुकूल है ताकि पालतू जानवर उन्हें पार कर सकें "। पाब्लो मचाडो, मज़ेदार यात्रा पहल के नेताओं में से एक।

(यह भी पढ़ें: क्लेमेंटिना और वीसेंटे: जब मनुष्य चाहते हैं तो क्या शक्ति)

जोय, जो एक सच्चे क्रियोल कुत्ते से प्रेरित है, मेडेलिन की सड़कों से बचाया और द्वारा अपनाई गई: रविवार 8 अक्टूबर की यात्रा और ओर्का फाउंडेशन का आनंद लें वहाँ आयोजित की गई थी एलायंस की आधिकारिक शुरुआत एजेंसी आधिकारिक तौर पर अपने पालतू शुरू की पाब्लो मचाडो और उनकी पत्नी।

 "Truffle (असली जीवन में कुत्ते का नाम है) हमारे जीवन बदल दिया। उसने हमें उन प्रेमों को महसूस करने की इजाजत दी जो जानवर जाग गए और परिवारों के लिए कितना महत्वपूर्ण है। " यात्रा का आनंद लें निदेशक।

का आनंद लें सफर कोलंबिया तक पहुँचने के लिए (2003) पहले ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली थी, और अब पहले गंभीरता से जानवरों के लिए और पालतू यात्रा सलाह, यात्रा के लिए समर्थन के मुद्दे पर विचार कर रहे हैं पालतू दोस्ताना. उस कारण में आपका स्वागत है जो हमें सभी को जोड़ता है: पशु कल्याण।
यह कहानी है कि Truffle जॉय होने के लिए कैसे हुआ:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
ओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौकाओर्का फाउंडेशन: एड्स और ल्यूकेमिया के साथ बिल्लियों के लिए दूसरा मौका
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
स्कॉटिश महल किराए पर कैसे लेंस्कॉटिश महल किराए पर कैसे लें
मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलोंमेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
» » पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
© 2022 TonMobis.com