बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास

बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास

iquest- क्या आपको कुछ दिनों के लिए दूर रहने की आवश्यकता है और आपके कुत्ते की देखभाल करने के लिए कोई भी नहीं है? चाहे यह काम या अवकाश के लिए है, आपका सबसे अच्छा दोस्त एक शांत और सुखद सुखद आनंद लेने का हकदार है, इसलिए, आपको सबसे अच्छे कुत्ते के घरों में जाना चाहिए। उनके लिए अपने खेल एक नकारात्मक अनुभव और यहां तक ​​कि दर्दनाक अगर सही हाथों में नहीं छोड़ बन सकता है, तो आप एक निवास कि सिर्फ जानवरों के लिए देखभाल प्रदान या घंटे के लिए छोटे पिंजरों में कैद चुनें। इसलिए, ExpertoAnimal में हम मदद करना चाहते हैं और हम आपके लिए के साथ एक सूची तैयार की है बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास , iexcl- पढ़ना जारी रखें!

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सबसे अच्छा कैनिन डे केयर सेंटर

केन सेवेल

केन सेवेल एक है मान्यता प्राप्त कैनिन etologist , व्यवहार संशोधन में विशेष, जो लंदन में पैदा हुआ था और स्पेन में अपने जुनून और पेशे को विकसित करने के लिए बस गया था। , सबसे अधिक पेशेवरों बनाने इस प्रकार, 1974 में वह कुत्ता प्रशिक्षण, के आधार पर "अपने कुत्ते को जानने के लिए मालिक शिक्षण," जो कुत्ता प्रशिक्षण और व्यवहार सुधार के सभी तकनीक क्रांति ला दी है के बारे में उनकी मूल विधि बनाया क्षेत्र, इसे अपनाने और इसे अभ्यास में डाल दिया। वह उसी वर्ष, वह की स्थापना 1989 में उनकी टीम कुत्ता प्रशिक्षण घर पालन विज्ञान अकादमी Veterinàries de Catalunya के शैक्षणिक संवाददाता नामित किया गया था और उसके बाद से सक्रिय रूप से विश्वविद्यालय संकायों, तकनीकी पत्रिकाओं, विश्वकोश, नगर पालिकाओं और मीडिया के साथ सहयोग पेशेवरों और प्रशंसकों को समान रूप से मार्गदर्शन करने के लिए विविध।

केन सेवेल सेंटर में एक है कुत्ते निवास , 24 घंटे की सर्वश्रेष्ठ देखभाल और ध्यान की गारंटी के लिए अधिकतम 40 स्थानों के साथ। निवास एक बेडरूम और कवर छत है, प्रत्येक वर्ग से सावधान स्वच्छता सुनिश्चित करता है और निवासियों उच्च गुणवत्ता भोजन, ताजा, साफ पानी, और व्यक्तिगत स्टेनलेस स्टील नली, व्यक्तिगत सेवा को प्राथमिकता देने से इनकार कर स्वचालित फीडर प्रदान करता है। इसी प्रकार, वे जानवरों की सामान्य भोजन को ले जाने की संभावना प्रदान करते हैं और आपको घर पर महसूस करने के लिए कुत्ते के बिस्तर, कंबल या खिलौने प्रदान करने की सलाह देते हैं।

प्रत्येक सुबह केन सेवेल के देखभाल करने वालों ने 30 मिनट के खेल के निवासियों की पेशकश की, इसके बाद खेत के चारों ओर ग्रामीण सड़कों के साथ लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय की गई। जबकि कुत्ते खेलना, दौड़ना और चलना आराम करते हैं, सफाई टीम अपना दिनचर्या करने के लिए लाभ लेती है। यह सारी प्रक्रिया दोपहर में दोहराई जाती है, ताकि निवासियों के पास निरंतर और व्यक्तिगत ध्यान दिया जा सके।

कुत्ते रेजीडेंसी सेवाओं को अनुबंधित करने के लिए, कुत्ते को सीधे केंद्र में ले जाने का विकल्प है, या घर पर पिक अप / डिलीवरी का अनुरोध है।

रिज़ॉर्ट कैनिनो जेन कर सकते हैं

बार्सिलोना प्रांत से संबंधित ला रोका डेल वल्लेस में स्थित, कैनिनो कैनाइन रिज़ॉर्ट में एक बड़ा है कुत्ते निवास , एक चपलता केंद्र और पानी पार्क कुत्तों के लिए प्रकृति से घिरा हुआ, निवासियों को शांतिपूर्ण, शांत और आरामदायक रहने का आनंद मिलता है।

आपके निवास की सुविधाएं वे कई रिक्त स्थान से बना हैं:

  • ग्रीष्म ऋतु, वेंटिलेशन और व्यक्तिगत मनोरंजन क्षेत्रों के साथ, गर्मी से पृथक रहता है।
  • शीतकालीन एक सुखद वातावरण प्रदान करने के लिए गर्म और अनुकूलित किया जाता है।
  • जोन छोटे कुत्तों की नस्लों के लिए सक्षम है।
  • पिल्ले के लिए क्षेत्र सक्षम
  • फांसी मनोरंजन क्षेत्र।
  • पूल।
  • कैनाइन हेयरड्रेसर।

कैन जेने निवास दर सीजन और प्रति कमरा कुत्तों की संख्या के आधार पर भिन्न होती है। इसी तरह, वे 50 किमी से कम की यात्रा के लिए € 40 के लिए एक पिक-अप और डिलीवरी सेवा प्रदान करते हैं। दूसरी तरफ, पूरे साल प्रस्ताव और प्रचार करें वे अपने फेसबुक और ट्विटर पृष्ठों के माध्यम से विज्ञापन करते हैं।

कैनिन सार

एसेनिया कैनाना एक कुत्ता निवास है जो ल`ए अमेल्टा डेल वल्लेस के शहरीकरण में स्थित है, जो बार्सिलोना शहर से केवल 20 मिनट दूर है। मालिक जूलिया और एस्टेबान, कुत्ते शिक्षक हैं जो 7500 मीटर 2 की पूरी तरह से फंसे हुए प्लॉट के साथ अपने घर में देखभाल करने वालों के रूप में अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं ताकि कुत्ते बिना किसी समस्या के प्रकृति खेल सकें और आनंद उठा सकें। उन्होंने पिंजरों के उपयोग को खारिज कर दिया और बंद कमरे, ताकि वे निवासियों को अपने परिवार के सदस्यों के रूप में स्वागत करते हैं। इस प्रकार, कुत्ते आरामदायक सोफा और बिस्तर का आनंद लेते हैं, दिन में 24 घंटे निगरानी करते हैं और विदेश यात्रा करते हैं।

कुत्ते के निवास के लिए कुत्तों के टिकट सुबह में किए जाते हैं, ताकि वे पूरे दिन घर और बाकी के निवासियों के अनुकूल हो सकें। इस अर्थ में, वे एक आवश्यकता के रूप में स्थापित करते हैं कि कुत्तों को आंतरिक और बाहरी दोनों, मिलनसार, टीकाकरण और मलबेदार होते हैं। अन्य कुत्तों के साथ कुत्ते के सह-अस्तित्व के बारे में संदेह के मामले में, वे मामले का इलाज करने की कोशिश करने की संभावना प्रदान करते हैं।

देखभाल निजीकृत है, ताकि मालिकों के पास अपने स्वयं के भोजन और विस्तार के घंटे, चिकित्सा उपचार यदि वहां हैं, आदि लाने का विकल्प हो।




स्थान सीमित हैं निवासियों की सेवा करने में सक्षम होने के लायक होने के नाते। इसी प्रकार, मौसम, दौड़ या उम्र के लिए भेदभाव के बिना, उनकी दरें साल भर तय की जाती हैं। और तुम सार Canina में कुत्ते छोड़ 11:00 ज वितरण 10-11 10:00 से संग्रह में से एक कार्यक्रम के साथ एक शटल की पेशकश निवास अभिगमन नहीं कर सकते: 00: 20-22 में 00 एच।

कुत्ते के निवास होने के अलावा, एसेनिया कैनिना में वे अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं घर कुत्ते शिक्षक , कुत्ते और मानव, आत्म-नियंत्रण और सकारात्मक शैक्षणिक तरीकों के बीच संचार और विश्वास को बढ़ाएं।

निवास छात्रावास पालतू जानवर

होस्टल मास्कोटास निवास बार्सिलोना प्रांत से संबंधित सांता कोलोमा डी सेर्वेलो में स्थित है, और पालतू जानवरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए समर्पित सेवाओं की एक श्रृंखला है। इस प्रकार, उनके पास है कुत्ते के निवास, पशु चिकित्सा क्लिनिक, कुत्ते के सौंदर्य, कुत्ते हैंडलर और उत्पादों, सहायक उपकरण और पशु फ़ीड की एक दुकान।

कुत्ते के निवास में प्रत्येक निवासी की जरूरतों को सुनिश्चित करने के लिए कमरे के दो अलग-अलग आकार होते हैं। इस तरह, उनके पास बड़े कुत्तों के लिए 8 मीटर 2 के कमरे हैं, जिनकी कीमत प्रति दिन 21.50 € है, और प्रति दिन 18.50 € के लिए मध्यम और छोटे कुत्तों के लिए 6 मी 2 है। दूसरी ओर, इसमें कुत्तों के लिए मनोरंजक क्षेत्र भी हैं, जो अपने प्रवास के दौरान दो दैनिक सैर का आनंद लेते हैं। कुत्तों को प्रत्येक के चरित्र के अनुसार चयनित समूहों में चलना ताकि वे खेल सकें और सुखद चलने का आनंद उठा सकें।

कुत्ते के निवास की फीस 27 जुलाई से 31 अगस्त तक सभी कुत्तों के आकार के बावजूद, एक सप्ताह से भी कम समय के लिए 21.50 € / दिन की निश्चित कीमत होती है। 15 दिनों के लिए रहने के लिए, लंबी बालों वाली नस्लों को छोड़कर निवास छोड़ने से पहले एक मुफ्त स्नान किया जाता है। आम तौर पर, कुत्ते के छात्रावास के प्रस्थान सुबह के दौरान 9 और 1 बजे के बीच किए जाते हैं - यदि आप दोपहर में छोड़ना चाहते हैं, तो अतिरिक्त आधा दिन चार्ज किया जाता है। अन्य दरें हैं:

  • दो बड़े कुत्ते एक ही बॉक्स को साझा करते हैं: 31.50 € / दिन।
  • दो छोटे-मध्यम कुत्ते एक ही बॉक्स को साझा करते हैं: € 27 / दिन।
  • एक ही बॉक्स में तीन कुत्तों: € 41 / दिन।
  • वरिष्ठ कुत्ते या ब्रैचिसेफेलिक नस्ल: 21.50 € / दिन, गर्मियों में एक ठंडा क्षेत्र में स्थित है और सर्दियों में विशेष ध्यान देता है।

सभी कुत्तों के पास है 24 घंटे पशु चिकित्सा देखभाल दौरान निवास Inn पालतू जानवर, उच्च गुणवत्ता वाले भोजन, समतापीय बूथ, बाहरी स्वच्छ, मालिकों के अनुरोध पर नाई, सफाई और बक्से के कीटाणुशोधन में अपने प्रवास के दिन।

Fontfreda Residencia Canina y Felina

Fontfreda एक है कुत्ते और बिल्ली का बच्चा निवास केंद्र , जो इसकी सेवाएं भी प्रदान करता है पिल्ले के लिए नर्सरी और उन सभी मालिकों के लिए एक कुत्ते होटल है जो थोड़े समय के लिए अनुपस्थित होना चाहिए। इस तरह, निवास एक घर और स्वागत माहौल में लंबे समय तक रहने के लिए बनाया गया है, जिसमें निवासी इस क्षेत्र के अन्य जानवरों और पेशेवरों की प्रकृति और कंपनी का आनंद ले सकते हैं।

Fontfreda निवास में रहने के दौरान, कुत्तों विभिन्न क्षेत्रों मनोरंजन केंद्र में दैनिक पाँच यात्राओं के कुल प्रदर्शन स्वतंत्र रूप से अंतरिक्ष, खेल और व्यायाम का आनंद लेने के, तनाव या चिंता का हर कीमत एपिसोड अभाव के कारण पर से परहेज आपके मानव साथी का। इस प्रकार, कुत्तों को दिन में 24 घंटे ध्यान मिलता है। दूसरी ओर, Fontfreda में उनके पास एक पशु चिकित्सा टीम है , इसलिए वे किसी भी घटना या स्वास्थ्य समस्या के लिए तैयार हैं जो उनके निवास पर उनके प्रवास के दौरान उत्पन्न हो सकते हैं।

निवास में प्रवेश करने के लिए, कुत्तों को निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करना होगा:

  • उनके पास टेट्रैवलेंट टीका अद्यतित होनी चाहिए।
  • संभावित खतरनाक नस्लों में तीसरे पक्ष के बीमा होना चाहिए।
  • कुत्तों को बाहरी रूप से हटा दिया जाना चाहिए।
  • Microchipped।

Fontfreda में 10,000 मीटर 2 का क्षेत्र है, जो जानवरों के लिए सुखद और सुखद रहने का आनंद लेने के लिए एक आदर्श प्राकृतिक स्थान से घिरा हुआ है। उनके पास गर्म अवधि के दौरान सीधे अंतरिक्ष को मारने से रोकने के लिए एक पाइन वन के नीचे स्थित 8 और 12 मीटर 2 के बीच आयामों के बाह्य कुत्ते के बाड़ों हैं, और उनके पास सर्दी के लिए एक हीटिंग सिस्टम है। और जो लोग पसंद करते हैं कि उनके कुत्ते घर के अंदर रखे जाते हैं, वे परिवार की देखभाल सेवा भी प्रदान करते हैं।

निवास में लंबे समय तक रहने की दरें संकेतित टेलीफोन नंबर पर कॉल करके या ई-मेल पते [email protected] से संपर्क करके परामर्श लेनी चाहिए। और यदि मालिक केंद्र तक नहीं पहुंच सकते हैं, तो Fontfreda में उनके पास एक है पिक-अप और डिलीवरी सेवा , दोनों कुत्तों और बिल्लियों के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते बार्सिलोना में पायाकुत्ते बार्सिलोना में पाया
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
बार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में घर पर कुत्तों के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकोंबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते प्रशिक्षकों
सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवाससेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
» » बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
© 2022 TonMobis.com