खरीदो, अपनाना मत करो

स्पेन, फ्रांस के साथ, यूरोपीय देश है जो पशुओं की सबसे ज्यादा संख्या में त्याग करता है। कुल मिलाकर, हर साल लगभग 200,000 कुत्तों और बिल्लियों को त्याग दिया जाता है, और यह आंकड़ा हर साल बढ़ रहा है, फ्रांस के विपरीत, जो हर साल इस आंकड़े को काफी कम कर रहा है। (30 साल पहले 400,000 त्याग किए गए जानवर थे)।

2015 हमारे देश में जानवरों को क्या लाएगा?

खैर, हर क्रिसमस की तरह, पालतू दुकानों में पिल्ले की बाध्यकारी खरीद मौजूद रहेगी , अन्य देशों के विपरीत जहां कुत्तों और बिल्लियों के संपर्क और बिक्री पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। केवल किवोको श्रृंखला ने अपने स्टोर में कुत्तों और बिल्लियों को बेचना बंद कर दिया है , कुत्तों को अपनाने के लिए इस विकल्प को बदलना। केवल इस साल वे 2,000 कुत्तों को खोजने में कामयाब रहे हैं!

गुडोग हमारे देश में सैकड़ों संरक्षक और संगठनों के कारण में शामिल हो गए हैं, और हम आपको दुकानों में कुत्तों को खरीदने से पहले गोद लेने के बारे में सोचने के लिए आमंत्रित करते हैं। खरीद मत करो, अपनाना!

परिवार के भीतर एक कुत्ते का स्वागत करना ध्यान का योग्य निर्णय है, और हल्के से नहीं लिया जाना चाहिए। खुशी से परे है कि इन चार पैरों वाला मित्र परिवार ला सकता है, इससे पहले कि जिम्मेदारी एक कुत्ते जरूरत पर जोर देता है करने के लिए लगता है, कुत्ते को खिलाने के लिए संसाधन हैं, उसे डॉक्टर के पास ले और उसके साथ बिताना सभी आपको जिस समय की जरूरत है

हमें जो पहली ज़िम्मेदारी माननी चाहिए वह हमारे नए साथी का वादा है: वह 8 से 20 साल तक जीवित रहेगा, जो बहुत जल्दी भी होगा। इतना हम आपको वादा करते हैं कि हम आपको कभी नहीं छोड़ेंगे , इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस स्थिति में जा रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां यात्रा करना चाहते हैं, या जिन चीजों को हम कुत्ते के साथ संगत नहीं करना चाहते हैं। यदि आप इसे घर लेने से पहले वादा नहीं कर सकते हैं, तो ऐसा मत करो।

एक कुत्ते की गारंटी देता है कि आप सुरक्षा से स्वयंसेवकों की टीम की मदद, सहायता के लिए और सलाह के रूप में गोद लेने की प्रक्रिया में आपका मार्गदर्शन है, साथ ही और सलाह देने के लिए जब संदेह में पर भरोसा कर सकते अपनाएं। वे इन सबके आर्थिक हिस्से को नहीं देखते हैं: वे केवल हजारों कुत्तों के कल्याण चाहते हैं जो हर साल अपनी सुविधाओं से गुज़रते हैं।

एक कुत्ते को अपनाने सबसे अच्छा उपहार हम अपने नए दोस्त दे सकते हैं, अन्य मानव उस वादे को मनमौजी और अनजान हैं कि फैसला किया, एक या अन्य कारणों के लिए, को तोड़ने की गलतियों को सही है।

अकेला कुत्ता-इन-cage1

आप कुत्ते को कैसे अपना सकते हैं?

अपनाने का मतलब है कि आपके एक कुत्ते का स्वागत करने की इच्छा एक विशिष्ट जाति के अधीन नहीं है, लेकिन प्यार आप एक जीवन को बचाने के लिए और अपने घर के द्वार खोलने के लिए अपनी इच्छा देने के लिए और प्राप्त करते हैं, और। उसके घर का

आप हमारे एडॉप्टा पोर्टल को अपने शहर के कुत्तों के लिए शरण या आश्रय में खोज सकते हैं।

ताकि यह सुनिश्चित है कि एक कुत्ता है करने के लिए अपनी इच्छा असली है और इस प्रकार एक और परित्याग से बचने के लिए, आश्रय आप से पूछना एक प्रश्नावली और पहचान का सबूत है और हाल के पते का प्रमाण के रूप में के लिए अतिरिक्त दस्तावेज़ों को भरने के लिए होगा। अधिकांश आश्रयों में आपको अपने नए मित्र के टीकाकरण, माइक्रोचिप और स्पै / न्यूरर की लागत को कवर करने के लिए एक छोटा वित्तीय योगदान भी देना चाहिए।

हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि यह कीमत बहुत कम है, क्योंकि सभी पशु चिकित्सा सहायता आमतौर पर स्वयंसेवी पशु चिकित्सकों द्वारा की जाती है जो केवल सामग्री और दवाइयों का उपयोग करते हैं।




हालांकि अधिनियम की आवश्यकता नहीं है कि अपनाया कुत्तों spayed या neutered किया जाना चाहिए, सबसे आश्रयों और सुरक्षात्मक जानवरों, परित्याग का चक्र बंद करने के लिए स्टरलाइज़ और कुत्तों कि अपनाया जाता है castrating महान प्रयास है, तो आप शायद है अगर कुत्ता अभी भी छोटा है, या क्यों नहीं, वयस्क कुत्ते के घर लेना एक नसबंदी प्रतिबद्धता अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए।

इस प्रकार से आपके अच्छे काम को दोगुना पुरस्कृत किया जाएगा गोद लेने के लिए कुत्तों ज्यादातर वयस्क कुत्तों हैं , क्लीनर, उन्हें पिल्ला के रूप में ज्यादा पर्यवेक्षण की आवश्यकता नहीं होती है और वे शायद घर पर कम चीजें नुकसान पहुंचाएंगे।

सुनिश्चित करें कि कैनिन आश्रय जहां आप अपने नए साथी को पहुंचाएंगे, उन स्थितियों में है जो उनके लिए दर्दनाक नहीं हैं। यदि आप कुत्ते की दुनिया के विशेषज्ञ या पेशेवर नहीं हैं, तो तनाव या अलगाव चिंता से व्युत्पन्न व्यवहार को घर पर एक बार प्रबंधित करना मुश्किल हो सकता है। इन स्थितियों का अर्थ यह है कि कुत्तों के पास चलने और एक-दूसरे से बातचीत करने, मनुष्यों के साथ संपर्क करने के लिए रिक्त स्थान हैं और इसके अतिरिक्त शरण कर्मचारियों को कुत्ते की शिक्षा और पशु कल्याण में ज्ञान है।

खरीद मत करो, अपनाना

सभी कुत्ते अपने आकार, नस्ल या हालत के बावजूद उपेक्षा से पीड़ित हो सकते हैं, लेकिन काले कुत्ते पीड़ित हैं जो कई पेशेवरों ने पहले से ही बपतिस्मा लिया है "ब्लैक डॉग सिंड्रोम" . (हमने इसे फ्रेंच में बताया है क्योंकि हम बहुत अच्छे हैं, लेकिन हम इसे जल्द ही स्पेनिश में अनुवाद करने का वादा करते हैं)। इसमें हम बताते हैं कि कैसे सिनेमा ने इस धारणा को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करने में सक्षम किया है कि लोगों के काले कुत्ते हैं, जिन्होंने डरावनी फिल्मों का प्रतिनिधित्व किया है जैसे कि Cujo या बास्करविले कुत्ता, जबकि हल्के फर वाले कुत्तों को मानव को बार-बार बचाने के लिए समर्पित किया गया है सफेद फेंग या लैसी.

यदि आप वास्तव में अपने नए दोस्त के बालों के रंग की परवाह नहीं करते हैं, तो आपको यह पता होना चाहिए काले कुत्ते विशेष रूप से त्याग करते हैं और आप असीम रूप से आभारी होंगे कि आप उन्हें अपने साथ घर ले जाएं।

कौन कह सकता है कि काले कुत्ते बदसूरत हैं?

काला कुत्ता 1

काला कुत्ता 2

काला कुत्ता 3

क्रिसमस की छुट्टियों के अवसर पर, गुडोग में हम न केवल स्पेन में बल्कि फ्रांस और जर्मनी में भी घर की तलाश में कई कुत्तों को बढ़ावा देकर अपना योगदान देना चाहते हैं।

तो, कल सोमवार से 15 वीं रविवार तक 21 वीं, हम आपको रोजाना गोद लेने की तलाश में एक नया कुत्ता पेश करेंगे . अभियान के इन सात दिनों में, हम कम भाग्यशाली कुत्तों को अवसर देना चाहते हैं। जो पिंजरे में लंबे समय तक घर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

गोद लेने की प्रक्रिया सोशल नेटवर्क्स में बढ़ने लगती है, जहां इंटरनेट उदारतापूर्वक और स्वतंत्र रूप से एक गोद लेने वाले विज्ञापन को एक वायरल आंदोलन में परिवर्तित करता है। यही कारण है कि हम आपको प्रत्येक कुत्ते का सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए समय और ऊर्जा समर्पित कर रहे हैं। आप अपनी कहानियों को साझा कर सकते हैं और शायद उनमें से एक को अपनाने का भी फैसला कर सकते हैं।

आप #NoCompresAdopta hastag की तलाश में ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से स्पेन में हमारे अभियानों का अनुसरण कर सकते हैं। हम इस अभियान को फ्रांस (# नचेटेज़पासएडोपटेज़) और जर्मनी में भी करेंगे (# एडोपेटिएरेनस्टैटकौफेन)।

हमें आशा है कि इस अभियान के कुछ कुत्ते पारिवारिक जीवन और मानव कंपनी के सुखों के साथ मिलकर मिल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनानाब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
एक वयस्क कुत्ते को अपनाने के फायदेएक वयस्क कुत्ते को अपनाने के फायदे
मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
मैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
त्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करेंत्याग किए कुत्तों की मदद कैसे करें
छोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीकेछोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीके
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
» » खरीदो, अपनाना मत करो
© 2022 TonMobis.com