यह क्रिसमस खरीद नहीं है, अपनाने

यह क्रिसमस खरीद नहीं है, अपनाने
सीसी छवि: पिल्ला फैन

क्रिसमस का अर्थ, जिसे हम बचपन से सिखाया गया है, प्यार पर आधारित है, है ना? खैर, तो हम सोचते हैं कि इस क्रिसमस के लिए, हम प्यार को वितरित करने के लिए प्यार को वितरित करना चाहते हैं। हम में से कई इसे करना चाहते हैं, लेकिन हम नहीं जानते कि कैसे। और दूसरों को खुश करने की इच्छा रखने के तरीके में, हम किसी को नुकसान पहुंचाए बिना किसी को नुकसान पहुंचाते हैं। यह तब होता है जब आप कुत्ते को खरीदते हैं।

दौड़ के कई कुत्ते हैं जो मुझे आकर्षित करते हैं: मेरे पसंदीदा बॉक्सर, बुल टेरियर, सीमा कोल्ली, साइबेरियाई और सॉसेज हैं (ठीक है, ठीक है, वे सब हैं, मुझे कुत्तों से प्यार है)। हालांकि, जब मैं सड़क पर जाता हूं और एक प्यास पिल्ला देखता हूं, जो fleas, पतला और बीमार से भरा हुआ है, तो मुझे लगता है कि मैं उसे कितनी देखभाल की ज़रूरत है उसे प्रदान करना चाहता हूं। कुत्ते घरेलू जानवर हैं, उन्हें हमें शहर में जीवित रहने की जरूरत है, यह पागल नहीं है कि हम चाहते हैं कि हर कोई घर ले, क्योंकि वे खुद का उपयोग नहीं करते हैं, और सड़क पर वे एक वर्ष से अधिक नहीं बचते हैं, दुर्व्यवहार के शिकार परजीवी या भूख और प्यास का।

तो, इस क्रिसमस को सच्चे प्यार के एक अधिनियम के साथ मनाने के लिए कितना अच्छा होगा, एक के लिए भुगतान करने के बजाय एक त्याग किए पशु को चुनना। क्या आपको नहीं लगता?




कुत्तों को खरीदने में शामिल होने वाली दूसरी गंभीर समस्या यह है कि अंधाधुंध प्रजनन खरीदना प्रोत्साहित किया जाता है। कई कुत्ते के मालिक बेईमान हैं और पार आराम के बिना बार-बार उनके perritas नस्ल, कुछ है कि ज्यादा पहनता है और उनके स्वास्थ्य को कमजोर। कई लोगों के लिए, उनका कुत्ता एक निवेश और पिल्ले है, सबसे आकर्षक व्यवसाय है। कुत्ते प्रजनन खेतों भी हैं जहां कुत्ते पूरे दिन बहुत खराब परिस्थितियों में बंद रहते हैं, पैसे कारखानों के मुकाबले ज्यादा कुछ नहीं किया जा रहा है। बहुत से लोग नहीं जानना चाहते कि उनका प्यारा पिल्ला कहाँ से आया और उसके पीछे क्या है।

यही कारण है कि, यह क्रिसमस, अगर आप अपने परिवार के लिए पिल्ला खरीदने की सोच रहे हैं, गोद लेने पर विचार करें. कई बचाव दल पर्याप्त किसी भी सरकारी संस्था कुत्तों की सहायता के बिना गैर जिम्मेदार लोगों द्वारा छोड़ बचाने के लिए, जेब से बाहर भुगतान, कर रहे हैं। गोद लेने के द्वारा हम उस पिल्ला को अवसर दे रहे हैं जिसका हम स्वागत करते हैं, और जो भी अपना स्थान लेगा। हम दो जिंदगी बचाएंगे। और कृपया जब तक आप पूरी तरह से यकीन है कि उस व्यक्ति में सक्षम और तैयार जीवन की देखभाल के लिए है किसी और के लिए एक पिल्ला दूर देना नहीं है। एक पालतू होने के नाते एक बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और दूसरे के लिए यह निर्णय लेने से पहले पहले परामर्श लेना चाहिए। वे खिलौने नहीं हैं, इसे मत भूलना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैंहम आपके कुत्ते के लिए एक किवोको क्रिसमस की टोकरी को घुमाते हैं
क्रिसमस पर कुत्तोंक्रिसमस पर कुत्तों
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ को फेंकता है, इससे कैसे बचें?
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
अपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमसअपने कुत्ते के लिए खतरे के बिना क्रिसमस
मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?मेरा कुत्ता क्रिसमस के पेड़ खाता है, इससे कैसे बचें?
क्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ताक्रिसमस में हर बच्चे के लिए एक कुत्ता
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
क्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्टक्रिसमस के पेड़ पर हमला करने वाली बिल्लियों की गिफ्ट
बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधोंबिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले क्रिसमस पौधों
» » यह क्रिसमस खरीद नहीं है, अपनाने
© 2022 TonMobis.com