मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं

मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं

Iquest- क्या आप अपनी तरफ से जीवन के लिए एक वफादार दोस्त चाहते हैं? इसे अपनाने का सबसे अच्छा निर्णय है जो आप कर सकते हैं। जानवरों के हजारों को त्याग दिया और दुनिया के हर कोने में हर दिन के साथ दुर्व्यवहार किया और स्पेन इस स्थिति को बदलने के लिए पशु संरक्षण के सैकड़ों के महान प्रयासों के बावजूद, उच्चतम छोड़ने वालों की दर के साथ देशों में से एक है कर रहे हैं।

जानवरों को अपनाना एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है, न केवल इसलिए कि आप परिवार को एक और सदस्य में जो भी शामिल करते हैं, उसके साथ बढ़ाएंगे, लेकिन क्योंकि आप त्याग के उन्मूलन के लिए लड़ाई में अपने ग्रेनाइट का योगदान देंगे.

कृपया ध्यान दें कि आपके पालतू जानवर का चयन एक विशुद्ध रूप से सौंदर्य स्वाद के आधार पर नहीं किया जाना चाहिए, इस निर्णय और पसंद के लिए कई कारकों का मूल्यांकन करना चाहिए, अपने व्यक्ति और जीवन शैली के लिए सबसे उपयुक्त है। ExpertoAnimal से हम आपको अपने पालतू जानवरों को अपनाने से पहले इन कारकों में से कुछ को पढ़ने के लिए सलाह देते हैं।

इस लेख में आप जान लेंगे आप अस्टुरियस में एक कुत्ते को गोद ले सकते हैं :

आप में रुचि भी हो सकती है: ब्यूनस आयर्स में कुत्तों को अपनाना
सूची

Trasgu Asociación Protectora de Animales

यह संघ मियर्स और सेरिन / गिजन में पशु आश्रयों का प्रबंधन करता है, जहां आप घर के लिए इंतजार कर रहे लगभग 300 कुत्ते के बीच अपने वफादार दोस्त को पा सकते हैं।

Trasgu में एक कुत्ते को अपनाने के लिए आपको बस अपने आदर्श साथी को खोजने में मदद के लिए उन्हें जाना होगा और एक पूर्व-गोद लेने वाली प्रश्नावली भरनी होगी। € 75 के गोद लेने के शुल्क का भुगतान करके, आपको अपने नए साथी को सभी टीकों, डिवार्मेड, चिप और नसबंदी के साथ दिया जाएगा।

  • Iquest- क्या आप अपने 300 कुत्तों को जानना चाहते हैं? अब से, आप उनकी वेबसाइट द ट्रेस्गु के माध्यम से उन पर जा सकते हैं।
  • फोन से उनसे संपर्क करने के लिए: 675 46 65 81 10.00 से 18.00 या ईमेल से: [email protected]
Trasgu Asociación Protectora de Animales

MásqueChuchos

ला पोंटिगा (अस्टुरियस) में 1 99 7 में स्थापित सुरक्षात्मक एसोसिएशन ऑफ एनिमल, अपनी छत के नीचे 200 से अधिक कुत्ते अपने दूसरे मौके की प्रतीक्षा कर रहे हैं। चूंकि स्पेन के सभी पशु संरक्षक अतिप्रवाह स्थिति में हैं, इसलिए इन कुत्तों में से एक को दूसरा मौका देना आपके द्वारा किए गए सर्वोत्तम निर्णय होंगे।

  • यदि आप गोद लेने के लिए कुत्तों की तस्वीरें चाहते हैं, तो आप अपनी वेबसाइट मास्क्यूचुचोस के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं।
  • मास्क्यूचुचोस से संपर्क करने के लिए, आप ईमेल के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं: [email protected]
MásqueChuchos

डॉग फाउंडेशन के मित्र

इस जानवर की सुरक्षा Gijon में स्थित संगठन न केवल जानवरों को बचाया और उन्हें एक अच्छा और जिम्मेदार घर की तलाश, लेकिन यह भी किसी को भी, जो इसे कम कीमत पर अनुरोध करता है करने के लिए पशु चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए जोड़ा शक्ति है, इस प्रकार जानवरों के साथ परिवारों को भी मदद कर रहा मुश्किल समय से गुजर रहे हैं।

  • अस्टुरियस में गोद लेने के लिए उनके 100 से अधिक कुत्ते हैं, इसलिए यदि आप उन्हें जानना चाहते हैं तो आप उन्हें अपनी वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं।
  • उनसे संपर्क करने के लिए आपके पास टेलीफोन 619 370 991 या ईमेल के माध्यम से आपके पास है: [email protected]
डॉग फाउंडेशन के मित्र

Adoptastur




ferrets, खरगोश, खरगोश और पाठ्यक्रम बिल्लियों की: ह्यूमेन एसोसिएशन एक नया घर, कि उन्हें बचाव घर आगे बढ़ाने के लिए नहीं रोकता है और अन्य जानवरों को खोजने की तलाश में कुत्ते होने के बावजूद, Oviedo में स्थित है।

इसकी गोद लेने की दर € 50 और € 60 के बीच है और सभी गोद लेने वाले जानवरों को टीका, डिवार्मर्ड, चिप और निर्जलित किया जाता है।

  • आप अपनी वेबसाइट एडोपटास्टुर के माध्यम से गोद लेने के लिए अपने 30 कुत्तों से मिल सकते हैं।
  • यदि आपको गोद लेने के बारे में जानकारी का विस्तार करने के लिए उनसे संपर्क करने की आवश्यकता है तो आप इसे अपनी वेबसाइट या फोन के माध्यम से कर सकते हैं: 620 475 576 https://adoptastur.org/contacto/
Adoptastur

APASA। पशु संरक्षण संघ सैन फ्रांसिस्को डी Asís

APASA Villaviciosa (गिजोन) में एक छात्रावास प्रदान करता है, इसलिए यदि आप इस शहर में रहते हैं और अपनाने का फैसला किया है, छात्रावास का दौरा करने के लिए, यह उसकी दूसरा मौका के लिए इंतज़ार कर 30 से अधिक कुत्तों पा सकते हैं प्रोत्साहित किया जाना।

  • अपनी वेबसाइट एपीएएसए के माध्यम से गोद लेने के लिए अपने कुत्तों को जानें।
  • इस एसोसिएशन से संपर्क करने के लिए, आपके पास फोन 68 9 53 94 00 है या आप ईमेल के माध्यम से भी ऐसा कर सकते हैं: [email protected]
APASA। पशु संरक्षण संघ सैन फ्रांसिस्को डी Asís

गैल्गो अस्टुर

गैल्गो अस्टुर एक युवा संघ है, 2010 से वे अपने देश में एक बहुत ही बदनाम दौड़ के लिए नए घरों की तलाश कर रहे हैं और देख रहे हैं: द ग्रेहाउंड।

ExpertoAnimal से हम आपको अपनी वेबसाइट पर जाने और इस दौड़ की महान सुंदरता और कुलीनता को जानने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि दुनिया के हर कोने में त्याग दिया जा सके।

गैल्गो अस्टुर अपने आदर्श ग्रेहाउंड को अपनी सभी टीकों, चिप और नसबंदी के साथ पहुंचाएगा। उनकी गोद लेने की फीस 150 €, दान में मदद करने को चुकाने में उच्च पशु चिकित्सा लागत कई दुर्व्यवहार greyhounds, आने वाले वे पर और एक दु: खद स्थिति में चलता है।

  • इन अद्भुत कुत्तों से मिलने के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं।
  • उनसे संपर्क करने के लिए, आप ईमेल के माध्यम से ऐसा कर सकते हैं: [email protected]
गैल्गो अस्टुर

Galcokico एसोसिएशन

गिजोन में स्थित यंग एसोसिएशन कि बड़े संसाधन नहीं होने के बावजूद और वे सभी जानवरों की देखभाल करने में सक्षम नहीं होने के बावजूद, वे अपने शहर के कुत्तों को बचाने में मदद करने के लिए एक महान प्रयास करते हैं।

  • अपने कुत्ते को अपनी वेबसाइट के माध्यम से गोद लेने के लिए जानें।
  • यदि आप गैल्कोको में एक कुत्ते को अपनाना चाहते हैं तो आप फोन से उनसे संपर्क कर सकते हैं: 664 739 247/687 1 9 0 181 या ईमेल: [email protected]
Galcokico एसोसिएशन

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनानाब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
दो कुत्ते होने के फायदेदो कुत्ते होने के फायदे
मैड्रिड में मैं कुत्ते को कहां अपना सकता हूंमैड्रिड में मैं कुत्ते को कहां अपना सकता हूं
अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?
नर या मादा कुत्ते को अपनाना?नर या मादा कुत्ते को अपनाना?
कुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए
मैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं वैलेंसिया में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
छोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीकेछोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीके
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
मैं सेविले में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूंमैं सेविले में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
» » मैं अस्टुरियस में एक कुत्ता कहाँ ले सकता हूं
© 2022 TonMobis.com