अपने बालों के साथ खाने के लिए शीर्ष पालतू दोस्ताना जगहें

BlogCover

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्यारे लोग अपने मानव मित्रों के साथ समय बिताने के लिए भी समय बिताना पसंद करते हैं। समस्या यह है कि वे रेस्तरां में खाने के लिए कई बार बाहर जाते हैं और हम उनके साथ नहीं जा सकते हैं।

हालांकि, पहले से ही बहुत से रेस्तरां और कैफे पालतू मित्रता के रूप में जाना जाता है, यानी, हम अपने स्वामी के साथ कुछ भी बताए बिना खा सकते हैं, इसके विपरीत हम हमेशा उनके साथ खाने के लिए स्वागत करते हैं।

यहां मैं आपको अपने प्यारे दोस्तों के साथ खाने के लिए मेक्सिको में शीर्ष पालतू दोस्ताना स्थान लाता हूं।

ButchersAndSons

  • बूचर्स एंड संस : पेटी बर्गर के प्रेमियों के लिए आदर्श। उनके पास विशेष रूप से आपके बालों के लिए एक मेनू भी है जिसमें स्वादिष्ट शामिल है पोर्क व्यवहार करता है.

VillageCafe

  • गांव कैफे : यदि आप सनकेन पार्क के पास अपने कुत्ते के साथ चलते हैं तो यह विकल्प है। अपने दोस्तों के साथ चैट करने और अपने कुत्ते के साथ कहानियों को साझा करने के लिए एक कॉफी, अगर आप रविवार को जाते हैं तो आपका बालों वाला बीमा महान दोस्त बन जाएगा।

port1

  • ब्लैक भेड़ : गुआडालाजारा के मुख्य मार्गों में से एक में स्थित रेस्तरां-बार का एकदम सही संयोजन जिसमें आपका पेलुडिटो अन्य पेलुडिटोस के साथ खुश रहेंगे।

348s

  • Providencia कॉफी : यदि आप एक स्वादिष्ट कॉफी या विभिन्न प्रकार के मिठाई का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको जाना चाहिए। पालतू दोस्ताना स्थान होने के अलावा वे सोमवार से रविवार तक सुबह 8 बजे से शाम 11 बजे तक खुलते हैं।



pizaaamore

  • पिज्जा अमोर : Plaza Aquiahuac में स्थित शाखा आपको अपने पिल्ला के साथ अपना खाना साझा करने और वहां मौजूद अन्य कुत्तों के साथ दोस्त बनाने की अनुमति देने के लिए प्रसिद्ध है।

46231_180_b

  • होटल इंटरकांटिनेंटल पुएब्ला: इस होटल का रेस्तरां उन लोगों में से एक है जो भोजन के समय को साझा करने के लिए पेलुडिटोस स्वीकार करते हैं। यदि आप पुएब्ला यात्रा कर रहे हैं तो इस विकल्प पर विचार करें।

1506693_520281221420220_1033582624_n

  • एल Burrito कोकिना Urbana: यहां आप रिबे, कैमरोन, अरराचेरा, कोचीनिटा, कार्निटास और टूना के साथ भरे हुए आटा टोरिला में प्रसिद्ध, अलग और महान Burritos पाएंगे। जब आप खाते हैं तो आपकी बालों छाया में ठंडा हो सकती है।

क्रेप के- पेरिस-6-1200x800

  • क्रेप डी पेरिस : यह 100% पेरिस के वायुमंडल में प्रामाणिक crepes का प्रयास करने के लिए मोंटेरेरे में सबसे अच्छे स्थानों में से एक है। आपकी बालों वाली आप के साथ इस फ्रेंच सेटिंग का आनंद ले सकते हैं।

मारिया और अपने-बाइक

फोटो: ट्रिप सलाहकार

  • मारिया और उसकी बाइक : एक शांत वातावरण में अपने कुत्ते के साथ एक पारंपरिक ओक्सैकन भोजन का आनंद लें जो दोनों निश्चित रूप से आनंद लेंगे।

क्या आप किसी और को जानते हैं? हमारे टिप्पणी अनुभाग में और स्थान साझा करें।

और यदि आप इनमें से किसी भी स्थान के लिए तैयार रहना चाहते हैं, तो कुछ उत्पाद जैसे तहखाने या एक पट्टा जैसे कि आपके बालों को हमेशा बंद कर दें यहां

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैंमेक्सिको में, कुत्ते प्रेमी अपने पालतू जानवरों के साथ खा सकते हैं
Furminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगीFurminator: अपने कुत्ते के बाल का परिवर्तन अब एक समस्या नहीं होगी
छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?छुट्टी पर हमारे कुत्ते के साथ हम क्या करते हैं?
अपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँ
मैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानमैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थान
मैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्षमैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्ष
किशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहेंकिशोरों के लिए पिट्सबर्ग में जाने के लिए गर्म जगहें
क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!क्या आपके बेटे के पास 4 पैर हैं? शुभ माताओं दिन!
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
» » अपने बालों के साथ खाने के लिए शीर्ष पालतू दोस्ताना जगहें
© 2022 TonMobis.com