अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें

अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें

एक बिल्ली होने से स्वास्थ्य के लिए बहुत फायदेमंद होता है, यह एक पालतू जानवर है जो लोगों द्वारा बहुत जरूरी है और इसकी लोकप्रियता के साथ और अधिक जमीन हासिल कर रहा है। ये बिल्लियों मनुष्यों के लिए कई लाभ ला सकते हैं खासकर मानसिक स्वास्थ्य में।

लेकिन बिल्लियों की खुशी भी उनके रूप में महत्वपूर्ण है purrs, वे एक ही फेलिन में लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि यह अच्छा हास्य का पर्याय है। जब वे इस ध्वनि को छोड़ देते हैं तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे खुद को कुछ बुराइयों से ठीक कर रहे हैं जो उन्हें प्रभावित करता है।

हड्डी की शक्ति को मजबूत करता है: purring बिल्लियों एक उपचय कार्रवाई, क्या हड्डियों को मजबूत और कम भंग होने का खतरा है उत्पादन, यह भी भरने की प्रक्रिया को तेज करता है और क्षतिग्रस्त ऊतकों के पुनर्निर्माण।

यह कार्डियोवैस्कुलर स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है: शोधकर्ताओं ने इस मुद्दे से निपटने के लिए निष्कर्ष निकाला है कि बिल्लियों के संपर्क में और उन्हें शुद्ध बनाने के लिए, उनके दबाव को नियंत्रित करने के लिए अच्छा है। इसके अलावा, बिल्ली मालिकों को दिल के दौरे से पीड़ित होने की संभावना कम होती है।




तनाव कम करें: शुद्ध करने वाली बिल्ली को पेट करने से कोर्टिसोल के स्तर को कम करने में मदद मिलती है, जो तनाव से उत्पन्न होते हैं, जिससे हम उजागर होते हैं, क्योंकि यह आराम करने और सकारात्मक विचार रखने में मदद करता है।

एक बिल्ली का मालिक बिल्ली के लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है, क्योंकि यह हमारे लिए है, यही कारण है कि आपको वह ध्यान देना होगा जिसकी आपको खुश होने की आवश्यकता है और स्वस्थ.

सीसी छवि Geraint रोवलैंड

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
घर पर बिल्ली रखने के 8 लाभघर पर बिल्ली रखने के 8 लाभ
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
बिल्लियों को कैसा लगता है?बिल्लियों को कैसा लगता है?
मानव शरीर में बिल्लियों की शुद्ध शक्तिमानव शरीर में बिल्लियों की शुद्ध शक्ति
बिल्लियों के लिए जैतून का तेल के लाभबिल्लियों के लिए जैतून का तेल के लाभ
बिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचेंबिल्लियों में अधिक वजन से कैसे बचें
मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?मुसब्बर वेरा बिल्लियों के लिए विषाक्त है?
» » अपनी बिल्ली के शुद्धिकरण के लाभों के बारे में जानें
© 2022 TonMobis.com