कनाडाई एयरलाइन ने आग से प्रभावित क्षेत्र से पालतू जानवरों को बचाया

कनाडाई एयरलाइन ने आग से प्रभावित क्षेत्र से पालतू जानवरों को बचाया
छवि के माध्यम से: फेसबुक

एक उग्र आग ने कनाडा के दिल को प्रभावित किया, जहां फोर्ट मैकमुरे, अल्बर्टा और आसपास के इलाकों में हजारों हेक्टेयर और संरचनाएं आग के पार होने के बाद राख में बदल गईं।

इस त्रासदी ने एयरलाइन कनाडाई नॉर्थ से मानवतावादी नमूने लाए, जिन्होंने आग से प्रभावित लोगों की बड़ी संख्या को महसूस किया, जिन्हें उत्तरी अमेरिकी देश की राजधानी में शरण में जाना पड़ा। कंपनी ने प्रभावित परिवारों को सहायता प्रदान की और उन लोगों को अनुमति दी जिन्हें अपने परिवारों के साथ ऐसा करने की यात्रा करनी पड़ी। केबिन में पालतू जानवर.

छवि के माध्यम से: फेसबुक

एयरलाइंस आमतौर पर जानवरों को अपने संबंधित यात्रा करने की अनुमति देती है विशेष पिंजरे और कुछ प्रजातियों की अनुमति है, लेकिन यह मामला नहीं था, क्योंकि प्यारे यात्री विमान के गलियारों में सो गए थे जैसे कि वे घर पर थे।

130 लोगों को छोड़कर जिन्हें आश्रय में स्थानांतरित किया जाना था, उड़ान 1515 पर उन्होंने यात्रा भी की 1 9 कुत्ते, पांच बिल्लियों और दो कछुए, जो अपने मालिकों के साथ त्रासदी के क्षेत्र से बचने में सक्षम थे।




छवि के माध्यम से: फेसबुक

"सभी जानवरों ने बहुत अच्छा व्यवहार किया, सौभाग्य से कोई दुर्घटनाएं नहीं हुईं, मुझे पता है कि इन सभी लोगों ने क्या छोड़ा है और शायद घर लौटने पर कई को कुछ भी नहीं मिलेगा" कनाडा के सीबीसी, वंदे मरे, उड़ान चालक दल के सदस्य ने जानवरों को ले लिया।

"सचमुच, कोई अन्य विकल्प नहीं था, हम लोगों को अपने पालतू जानवर छोड़ने नहीं देंगे। हम जानते हैं कि वे उन्हें कितना प्यार करते हैं और हम जानवरों से भी प्यार करते हैं, " एयरलाइन के प्रवक्ता केली लुईस ने टिप्पणी की कि पालतू जानवर अपने मालिकों के साथ चले गए हैं।

छवि के माध्यम से: फेसबुक

सीमित स्थान के बावजूद, जानवर यात्री सीटों में और प्रभावित लोगों के लिए मदद से पहुंचे विमान की पकड़ में आराम से यात्रा करने में सक्षम थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?कार्गो क्षेत्र में विमान द्वारा अपने प्यारे से कैसे यात्रा करें?
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
विमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
विमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करेंविमान पर मेरी बिल्ली के साथ कैसे यात्रा करें
केबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करेंकेबिन में पालतू जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: विवरण पता करें
पनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिएपनामा से पशु बाढ़ से बचाया जाना चाहिए
हवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाएहवाई जहाज पर पालतू जानवरों को कैसे पहुंचाया जाए
अब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैंअब आप यात्रा कर सकते हैं और पालतू जानवरों का ख्याल रख सकते हैं
विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?विमान के अंदर अपने प्यारे के साथ कैसे यात्रा करें?
» » कनाडाई एयरलाइन ने आग से प्रभावित क्षेत्र से पालतू जानवरों को बचाया
© 2022 TonMobis.com