बचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गया

बचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गया
सीसी छवि: Tristanspotter

शेल्डन , चीनी गिलहरी मेरे दोस्तों में से एक, वह कुछ दिन पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण कहानी रहता था।

यह, एक बहुत सक्रिय और ऊर्जावान कृंतक हमेशा अपने पिंजरे से बाहर निकलने के तरीकों की तलाश में था। मेरे दोस्त, शायद इस प्रजाति की अन्वेषण विशेषताओं के बारे में लापरवाही या छोटी जानकारी के कारण, एक दिन का फैसला किया कि मैं उसे मुक्त छोड़ दूंगा, क्योंकि वह ऐसे अपार्टमेंट में रहता है जहां कोई खतरा नहीं है - या मैं पहले विश्वास करता था।

शेल्डन अपार्टमेंट के चारों ओर चले गए, इसे खोजकर और अपना निशान छोड़ दिया। एक दिन, जब वह काम से घर आया तो मेरा दोस्त उसे नहीं ढूंढ सका, लेकिन उसने चिंता नहीं की, क्योंकि उसने सोचा था कि वह शायद कहीं सो गया था, और अंततः भोजन की तलाश में बाहर निकल जाएगा।

घंटों के गुजरने के साथ, ऐसा नहीं हुआ। डर गया, मेरे दोस्त ने हर संभव कोने में उसकी तलाश शुरू कर दी, हालांकि शेल्डन दिखाई नहीं दिया। यह कम से कम अपेक्षित जगह में हो गया।

जब वह डेस्क से आने वाली चिल्लाहट महसूस कर रहा था जहां उसने अपना कंप्यूटर रखा, तो उसने महसूस किया कि गिलहरी प्रिंटर के अंदर फंस गई थी, छेद में जहां पत्तियां निकलती थीं। हमें अभी भी पता नहीं है कि वह वहां कैसे पहुंचा!




इसे बाहर लेना एक अच्छा काम था: भोजन के साथ, उसने उसे अकेले बाहर आने के लिए आकर्षित करने की कोशिश की, लेकिन वह करीब नहीं आया। मशीन खोलना एक विकल्प नहीं था, क्योंकि ढक्कन उठाना शेल्डन को कुचल देगा। आखिरकार उसने शेल्डन को एक चरम पर लुभाने के लिए किया, और दूसरे को तोड़ दिया ताकि वह चोट पहुंचाने से बाहर निकल सके। सौभाग्य से, प्रिंटर हल्के वजन वाला था, जो हाथ से कटौती में आसान था।

पूरी प्रक्रिया खतरनाक थी, लेकिन सौभाग्य से, शेल्डन जिंदा आ गया। तब से, वह इसे फिर से जाने नहीं दिया।

कहानी का नैतिक, भले ही शेल्डन अच्छी तरह से जीवित है और बच गया है, वह है जब हम छोटे जानवरों को छोटे से छोटे होने का फैसला करते हैं तो हमें सावधान रहना सीखना चाहिए मूषक. इन प्रकार के दुर्घटनाएं बहुत आम हैं, वे वाशिंग मशीन, रेफ्रीजरेटर या अन्य प्रकार की मशीनरी के साथ होती हैं, क्योंकि वे हमेशा गुफाओं के समान अंधेरे स्थानों की तलाश करते हैं जहां उन्हें लगता है कि वे छिप सकते हैं। वे बहुत नाजुक हैं, इसलिए एक कुत्ते या बिल्ली को बढ़ाने से एक अलग जिम्मेदारी का तात्पर्य है, लेकिन कम महत्वपूर्ण नहीं है। कभी-कभी अपनी आजादी को सीमित करने से उन्हें नुकसान से अधिक लाभ मिलता है।

आपके पास एक जानवर होने से पहले इन जानवरों से मिलें! पता लगाएं कि उन्हें क्या आकर्षित करता है, उन्हें किस बुनियादी देखभाल दी जानी चाहिए, और सबसे ऊपर, इस तरह की स्थिति से बचने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैंबचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं
पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गयापालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
» » बचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गया
© 2022 TonMobis.com