एक अपार्टमेंट में बिल्ली के बच्चे के साथ कैसे खेलें?

एक अपार्टमेंट में बिल्ली के बच्चे के साथ कैसे खेलें?

शायद आपको लगता है कि आपकी किट्टी खुश होने के लिए आपको घर से दूर समय बिताना होगा। यह विचार, हालांकि व्यापक, मिथक से ज्यादा कुछ नहीं है। हालांकि यह सच है कि फेलिन पैदा हुए खोजकर्ता हैं, यह आपके घर के भीतर, कवर करने के लिए पूरी तरह से संभव है रोमांच और मज़ा अपने प्यारे दोस्त का। आपको बस इतना करना है कि दिन में कम से कम आधे घंटे तक उसके साथ खेलें।

बिल्ली के बच्चे जो बंद विभागों में उगते हैं और आवश्यक ध्यान और उत्तेजना प्राप्त करते हैं खुशी के उच्च स्तर . इसके अलावा, यह सिद्ध किया गया है कि वे उन बिल्लियों की तुलना में कई वर्षों तक जीने के लिए जीते हैं जो अपने विकास के लिए सही माहौल रखने के लिए भाग्यशाली नहीं हैं। यदि आप के लिए तैयार हैं अपने अपार्टमेंट की स्थिति अपने pussycat के लिए आपको ध्यान में रखना चाहिए कि कैसे सर्वोत्तम तरीके से, उनके प्राकृतिक व्यवहार अनुकरण करें , जैसे शिकार, छिपाने और चढ़ाई करना।

लेकिन चिंता न करें, खिलौनों के लिए कई विकल्प हैं, विशेष रूप से बिल्ली के बच्चे के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिन्हें आप अपने पालतू जानवर के साथ गुणवत्ता के समय के दौरान अधिकतर बना सकते हैं। बिल्लियों एथलेटिक, चुस्त और मजबूत जीव हैं - खिलौने उन्हें ऊर्जा मुक्त करने, उनकी इंद्रियों को उत्तेजित करने और आपके बीच दोस्ती के बंधन बनाने में मदद करते हैं।

बेशक, छोटी बिल्लियों बच्चों की तरह हैं और कुछ हफ्तों के उपयोग के बाद अपने खिलौनों से ऊब जाएंगे। हर महीने नए खिलौने खरीदना वर्तमान युवा वयस्क की अर्थव्यवस्था के लिए मुश्किल हो सकता है, इसलिए एक अच्छा विकल्प है उन्हें खुद बनाओ सामग्री के साथ जो आप अपने घर में पा सकते हैं। ये घरेलू वस्तुओं में से कुछ हैं जो बिल्ली के टुकड़ों के लिए खिलौने के रूप में काम करते हैं: पिंग-पोंग गेंद, गत्ते के ट्यूब, मोजे और यार्न गेंदें। याद रखें कि बिल्ली के बच्चे की एक महान कल्पना है। एक बॉक्स या प्लास्टिक बैग पालतू जानवरों की दुकान में सबसे महंगा खिलौना के रूप में उन्हें व्यस्त रखेगा।




सीसी छवि: ड्वाइट सिप्लर द्वारा

मैं लेजर या डिवाइस केबल्स के उपयोग से परहेज करने की सलाह देते हैं। ऐसी वस्तु का पीछा करना जो पकड़ने में सक्षम नहीं है, वह आपके पालतू जानवरों में बड़ी निराशा उत्पन्न कर सकता है, क्योंकि यह अपने सभी शिकार कौशल को अभ्यास में डाल रहा है, केवल शिकार प्राप्त करने में विफल होने के लिए। एक सामान्य नियम के रूप में, कभी भी अपने बिल्ली के बच्चे को एक महत्वपूर्ण वस्तु से उत्तेजित न करें जिसे आप उधार नहीं दे सकते।

व्यक्तिगत रूप से, मैं उन्हें देना पसंद करता हूं कटनीप मेरे बिल्ली के बच्चे के लिए। वे इसे प्यार करते हैं। Catnip एक बिल्ली संयंत्र के रूप में, लैटिन अमेरिका के कुछ देशों में, टकसाल परिवार का एक पौधा भी जाना जाता है। जब यह सूखता है, तो यह बिल्लियों के लिए एक अनूठा गंध पैदा करता है, जो उन्हें जारी करता है जो रासायनिक यौगिकों को धन्यवाद देता है। मैं अत्यधिक इस पौधे के उपयोग की सिफारिश करता हूं, यह हानिकारक या नशे की लत नहीं है - इसके विपरीत, अपने पालतू जानवरों के लिए एक लंबे गेमिंग सत्र के लिए आवश्यक जीवन शक्ति भरता है, और अंत में, के बारे में 10 या 15 मिनट के बाद इसके प्रभावी होने से, आप और आपके बिल्ली का बच्चा बहुत थक गया है कि वे केवल एक ताज़ा झपकी ले के बारे में सोच सकते हैं हो जाएगा एक साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली के विकास के लिए भोजनबिल्ली के विकास के लिए भोजन
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
नाक या नाक के बिना किट्टी naciгіनाक या नाक के बिना किट्टी naciгі
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
शरारती बिल्लियों के लिए खिलौनेशरारती बिल्लियों के लिए खिलौने
बिल्ली के साथ कैसे खेलें?बिल्ली के साथ कैसे खेलें?
पिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइनपिल्ला बिल्लियों के लिए Vitalcan बनाम लाइन
घरेलू बिल्लियों के लिए सुरक्षा युक्तियाँघरेलू बिल्लियों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
छोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौनेछोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौने
बिल्लियों के व्यवहार के बारे में मिथक और सत्यबिल्लियों के व्यवहार के बारे में मिथक और सत्य
» » एक अपार्टमेंट में बिल्ली के बच्चे के साथ कैसे खेलें?
© 2022 TonMobis.com