शरारती बिल्लियों के लिए खिलौने

यदि आप मेरे जैसे बिल्ली प्रेमी हैं, तो निश्चित रूप से आपने छोटी बिल्लियों के कारण आपदाओं से निपटाया है। यह कहा जा सकता है कि उनके शिकारी प्रवृत्तियों ने उन्हें ले लिया और विनाश के सुंदर जेब बन गए। खिलौने यही हैं: हमारे जीवन को बचाने के लिए।

खिलौने बोरियत को मारते हैं, जिज्ञासा नहीं

जब कोई बिल्लियों के सबसे बुरे दुश्मन के बारे में सोचता है, तो कुत्ते की छवि स्वचालित रूप से दिखाई देती है। सच से कुछ और नहीं। घर के छोटे प्यारे बोरियत के दुश्मन हैं।

ऐसा लगता है कि झूठ लगता है, लेकिन बिल्लियों उतनी आलसी नहीं हैं जितनी हम कल्पना करते हैं। वे फेलिन हैं और प्रकृति द्वारा शिकारी हैं। उनके पास दुनिया भर के बारे में बहुत सारी ऊर्जा और जिज्ञासा है। वे निश्चित रूप से सोना पसंद करते हैं, शायद बहुत ज्यादा, लेकिन जब वे जागते हैं तो वे खर्च करने वाली मशीनों के साथ हत्यारे मशीन होते हैं। इस कारण से ये आराध्य और बालों वाले निंजा बेकार विनाश का कारण बनते हैं।

बिल्ली खिलौने शिकारी

फोटो डी वास्तविकता mascotas.com

उन्हें मनोरंजन रखने के लिए यह आवश्यक है कि हम अपने समय का हिस्सा निवेश करें और खिलौनों में छोटे निवेश करें। यदि अर्थव्यवस्था के कारणों के लिए आप नए आइटम नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आप sales.com.mx पर अच्छे दूसरे हाथ सौदे पा सकते हैं। यदि आपके पास शिल्प करने का समय है, तो खिलौने बनाने के लिए कई विकल्प हैं। आपकी पसंद चाहे जो भी हो, आप अपनी बिल्लियों को बहुत खुश कर देंगे।

बिल्ली का बच्चा वेदियां

खिलौने और उच्च अड्डों

Vesper-cats.com द्वारा फोटो

मेरी पोस्ट में अपने अपार्टमेंट को `पालतू दोस्ताना` में कैसे बदलें मैंने बिना किसी पूछताछ के पालतू जानवरों के लिए सामान्य रूप से बात की, हालांकि बिल्लियों को थोड़ा और ध्यान देने की जरूरत है। किसी कारण से वे मिस्र के लोगों द्वारा पवित्र और पूजा की गई थी, है ना?

कई बार हम इन उच्च अड्डों को स्क्रैपर्स के साथ देखते हैं और हम उनकी उपयोगिता के बारे में सोचते हैं। उनके अस्तित्व का कारण यह है कि बिल्लियों को अपने क्षेत्र के दृश्य नियंत्रण की आवश्यकता होती है। एक घर बिल्ली थोड़ा शेर राजा की तरह है जिसने अपने महान शासन की स्थिति को सत्यापित करने की जरूरत है। यही कारण है कि हमें घर में फर्नीचर पर चढ़ने के लिए हमेशा अपने लगातार आवेगों से निपटना पड़ता है, जो उनके लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।




इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह नया, दूसरा हाथ या घर का बना है - बिल्लियों के लिए ये आधार अनिवार्य हैं। घर पर आपके छोटे राजा आपको धन्यवाद देंगे।

बक्से: एक बिल्ली का बच्चा स्वर्ग

इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप पहले ही जानते हैं, बिल्लियों के बक्से हैं। हर बार जब मैं एक उपकरण खरीदता हूं, तो मेरी बिल्ली क्रिसमस में खिलौने जारी करने वाले बच्चे की तरह उत्साहित हो जाती है।

बक्से में बिल्लियों

यूट्यूब से वीडियो फ्रेम (यूट्यूब: ओल्गा मोरोजोजा)

हाल के अध्ययनों से संकेत मिलता है कि बक्से चिंता को कम करते हैं और फेलिन के लिए आराम से क्षण प्रदान करते हैं। हाँ felines, सामान्य रूप से felines। यहां तक ​​कि चिड़ियाघर में बाघ रेफ्रिजरेटर या किसी अन्य बड़े आकार के बक्से का आनंद लेते हैं।

शिकारी के रूप में उन्हें छिपाने की जरूरत होती है, लेकिन साथ ही यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि उनके छोटे गुंबद के बाहर है। बक्से बिल्ली के बच्चे को शिकार के लिए एक आदर्श स्थान रखने की अनुमति देते हैं, हालांकि कोई नहीं है। याद रखें कि यद्यपि वे पालतू हैं, यहां तक ​​कि उनके प्रवृत्त भी उनके व्यवहार को नियंत्रित करते हैं।

बच्चों की तरह, बिल्लियों को आपका ध्यान रखना चाहिए

यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी बिल्ली के साथ खेलते हैं। उसे आपके ध्यान की जरूरत है और बदले में आपके पालतू जानवरों के साथ मजबूत संबंध बनाएगा।

अगर आपको अपने खिलौने घर पर बनाने के लिए विचारों की ज़रूरत है, तो आप इस पेज उपभोक्ता.स पर जा सकते हैं जहां आपको अपने छोटे शिकारी की देखभाल करने के लिए शानदार विचार मिलेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने
लॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्वलॉरेन फिन्का के अनुसार बिल्लियों की 5 व्यक्तित्व
दान के लिए धन्यवाद इंग्लैंड में बिल्लियों आश्रय पुनर्निर्माणदान के लिए धन्यवाद इंग्लैंड में बिल्लियों आश्रय पुनर्निर्माण
एक उबाऊ बिल्ली के 5 लक्षणएक उबाऊ बिल्ली के 5 लक्षण
बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने
वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?
छोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौनेछोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौने
बिल्ली खिलौने कैसे चुनेंबिल्ली खिलौने कैसे चुनें
» » शरारती बिल्लियों के लिए खिलौने
© 2022 TonMobis.com