माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है

माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है

Elparaपालतू जानवरचावल की चक्की के आकार के बारे में यह एक छोटा शल्य चिकित्सा ग्लास डिवाइस है। इलेक्ट्रॉनिक सर्किट जानवरों की सुरक्षा की गारंटी देता है, जो कुछ परिस्थितियों में निर्धारक होने में सक्षम होता है। यह एक संसाधन है जिसने कुत्तों, बिल्लियों, घोड़ों और अन्य लिंग के मालिकों के लिए अधिक से अधिक महत्व प्राप्त किया है क्योंकि यह जानवरों की हानि या चोरी के मामले में उपयोगी हो सकता है। यदि आपका पालतू खो गया है और कुछ प्रान्त को पता है कि मालिक के साथ पता और संपर्क की पहचान करना संभव है ताकि आप सुरक्षित रूप से घर लौट सकें। प्रत्येक चिप में एक अनूठा कोड होता है जिसे संशोधित किया जा सकता है, ताकि आपका मित्र आपके घर लौट सके। जानना माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है कैसे इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

माइक्रोचिप एक कोड स्टोर करता है जो प्रदान करता है संपर्क की रिपोर्ट करें के मालिक केपालतू. इस तरह, उसे आसानी से पहचान लिया जा सकता हैस्कैनरलैपटॉप जो कोड को पहचानता है।

  • करने के लिए पंजीकरण माइक्रोचिप, और सिस्टम में अपने डेटा दर्ज करने के लिए उत्तरदायी कंपनी की तलाश करना आवश्यक है। पता या टेलीफोन परिवर्तन के मामले में यह जानकारी हमेशा अद्यतन की जानी चाहिए।

    टिप्पणी : अगर जानकारी या गलत डेटा की कमी है, तो जानवर पर माइक्रोचिप डालना बेकार है।

  • कुछ लोग सोचते हैं कि गर्दन पर पहचान पशु को सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त है। दुर्भाग्यवश, बेईमान लोग हैं जो इस जानकारी का उपयोग पालतू जानवर के नाम को जानने और चोरी के मामले में अपना विश्वास जीतने के लिए करते हैं।

    यह मामला है, मैं दो oprons गठबंधन करना पसंद करते हैं: पहचान हार संपर्क जानकारी के साथ और माइक्रोचिप . इस तरह, आप अपने पालतू जानवरों को खोजने की अधिक संभावना रखते हैं।

  • माइक्रोचिप है obligatorioórío कुछ देशों में ब्राजील में, कुछ राज्यों में केवल अनिवार्य प्रकृति ही है। दूसरों में, खतरनाक और विदेशी जानवरों में जानवरों को चिप डालना आवश्यक है। यद्यपि उनके राज्य में अनिवार्य प्रकृति है, फिर भी युवा या बुजुर्ग जानवरों के कई मालिक अपनी सुरक्षा की गारंटी के लिए अपने चिप्स को संग्रहित कर रहे हैं।

  • प्रक्रिया सरल और तेज़ और लगभग दर्द रहित है, जानवर के सौदे के लिए किसी भी असुविधा के बिना भ्रष्टाचार के समान। एनेस्थेसिया या रेशम की आवश्यकता के बिना उद्देश्य के लिए एक सिरिंज के साथ जानवर को छोटी चिप लागू होती है। चावल की चक्की की तुलना में डिवाइस थोड़ा बड़ा है। पोंसोनस कुछ असुविधा पैदा कर सकता है, लेकिन कुछ भी परेशान नहीं कर सकता है।

    बाईं तरफ माइक्रोचिप सम्मिलन के लिए मानक जगह डब लेकिन वस्तु शरीर के दूसरे हिस्से में माइग्रेट कर सकती है। यह काफी आम है, और जानवरों को खतरे प्रस्तुत करता है।




  • माइक्रोचिप आवेदक जानवर के जीवन के दसवें दिन से बनाया जा सकता है। हालांकि, आदर्श चारों ओर एकाधिक टीका के साथ रखा जाएगा 3 महीने उम्र का चिप जानवर के पूरे जीवन को रोकता है, केवल एक बार लागू करने के लिए आवश्यक है।

  • यद्यपि बिल्लियों और कुत्तों में इस संसाधन का उपयोग अधिक आम है, लेकिन यह संभव है कि खरगोश, चूहों, मछली, पक्षियों, गायों, सांपों, घोड़ों और एट चमगादड़ के साथ।

    एक जानवर को अपनाना, जानना चाहते हैं कि उसे धोखा दिया गया है या नहीं। इस मामले में, यह बदलने के लिए रजिस्ट्री की उत्तरदायी कंपनी की तलाश करें संपर्क की रिपोर्ट करें मालिक का

  • आश्रयों और सड़कों पर छोड़े गए या खोए गए जानवरों की वृद्धि से बचने के लिए माइक्रोचिप का उपयोग बहुत महत्वपूर्ण है। चिपर आपके पालतू जानवर आपको आश्रय में या सड़कों पर भी समाप्त होने से रोक सकता है, इसलिए देखो, यह एक संभव है।

    preno माइक्रोचिप $ 50 और $ 100 के बीच बदलता है। यह वफादार आपके वफादार साथी को खोने के कारण होने वाली पीड़ा पर बहुत कम है!

  • अब जब आप जानते हैं कि माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है, तो इन पालतू जानवरों की देखभाल करने के बारे में जानने के लिए इन लेखों पर नज़र डालें:

  • एक पुरानी बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
  • एक कुतिया की देखभाल कैसे करें जीवन जीता है
  • एक फुरोन की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैस्रेस में कुत्ते गुम हो गए या चोरी हो गएकैस्रेस में कुत्ते गुम हो गए या चोरी हो गए
    गुआडालाजारा में कुत्ता मिलागुआडालाजारा में कुत्ता मिला
    मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
    गोद लेने वाले कुत्तों की शिक्षा के लिए सलाहगोद लेने वाले कुत्तों की शिक्षा के लिए सलाह
    स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
    # बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं# बिएनस्टेरिनामल: बिल्लियों और कुत्तों के लिए मेडेलिन में मुफ्त सेवाएं
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
    कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
    क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
    पालतू पहचान प्लेटों की विविधतापालतू पहचान प्लेटों की विविधता
    » » माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है
    © 2022 TonMobis.com