मेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकें

जानवरों के मालिकों का सामना करना पड़ता है लगातार डर : कि जानवर गायब हो गया और फिर कभी नहीं मिला। लेकिन कुत्तों के मामले में संभव है जानवर को प्रशिक्षित करें और कुछ उपाय करें ताकि, यदि ऐसा हुआ, तो हम आसानी से ठीक हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको समझाते हैं अपने कुत्ते को खोने से कैसे रोकें.

यदि आप इसे रखने में चूक जाते हैं तो अपने कुत्ते को ढूंढने के सर्वोत्तम विकल्पों में से एक माइक्रोचिप . यह प्रक्रिया एक पशुचिकित्सा द्वारा की जाती है और जानवर को किसी भी असुविधा का प्रतिनिधित्व करती है, यहां तक ​​कि जानवर को काटने का समय भी लगता है। माइक्रोचिप में कुत्ते के मालिक के संपर्क होते हैं, यदि यह खो जाता है। अपने पशुचिकित्सक से परामर्श लें और अपने कुत्ते पर माइक्रोचिप डालने में संकोच न करें।

  • छोटे से हमारे कुत्तों को एक हार पहनना चाहिए पहचान पत्र जहां आप अपने संपर्क विवरण काटते हैं, इसलिए अगर कुछ प्राइम पावर के जानवर को आसानी से वापस लौटा दिया जाएगा।

  • यह आवश्यक है कि पिल्ला से उसके कुत्ते तक वह क्षेत्र जहां वह रहता है पूरी तरह से खेलते हैं . पशु जानते हैं कि वे गंध के माध्यम से कहां हैं, इसलिए उसे अपनी सड़क और उसके घर की नजदीकी सड़कों पर चलने के लिए ले जाएं। इसे क्षेत्र के पार्क में ले जाएं और अलग-अलग विकल्पों का उपयोग करके घर लौटने के लिए अलग-अलग रास्ते बनाएं, क्योंकि जिस तरह से आप हार जाएंगे, आपको पता चलेगा कि कैसे वापस आना है।

  • मैं हमेशा कुत्ते को चलने की सलाह देते हैं concollar क्योंकि जो कुछ भी जानवर को उत्तेजित करता है वह भागने में सक्षम होगा और हम इसे खो सकते हैं। यदि आपका कुत्ता शायद ही कभी घर छोड़ देता है, तो इसे पट्टा का उपयोग करने की भी सिफारिश की जाती है।




  • यह महत्वपूर्ण है कि आपका कुत्ता अन्य लोगों के साथ बातचीत करता है क्योंकि अगर वह खो जाता है तो वह घबराएगा यदि कुछ प्राइम मदद करना चाहते हैं और करीब आने की कोशिश करते हैं, तो यह कई कारणों में से एक है कि हम अनुशंसा करते हैं कि आप उसे चलने के लिए लें।

  • हमेशा के रूप में, सबसे अच्छी सलाह है prevenon : हमेशा अपने जानवर के प्रति सावधान रहें, उसके लिए अनुपस्थिति में घर छोड़ने के लिए देखो और जब आप उसे चलने के लिए ले जाते हैं तो उसे अपनी आँखें बंद कर दें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते बुजुर्ग, वालेंसिया में पाया जाता हैकुत्ते बुजुर्ग, वालेंसिया में पाया जाता है
    कुत्तों में रेबीज को कैसे रोकेंकुत्तों में रेबीज को कैसे रोकें
    मैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.comमैदान में कुत्ते खो गए। युक्तियाँ। Animales-perdidos.com
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए चिपकुत्तों और बिल्लियों के लिए चिप
    कुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना हैकुत्ते या बिल्ली खो जाने पर क्या करना है
    माइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता हैमाइक्रोचिप जानवरों में कैसे काम करता है
    पालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएंपालतू पहचान प्लेट कैसे बनाएं
    एक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक त्याग किए कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    अपने कुत्तों की अच्छी देखभाल करने के लिए 10 आवश्यक टिप्सअपने कुत्तों की अच्छी देखभाल करने के लिए 10 आवश्यक टिप्स
    पिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना हैपिल्ला को पशु चिकित्सक कब लेना है
    » » मेरे कुत्ते को खोने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com