शोक ई 2 सी टिप्स

mangas

ई 2 सी फोम पैड के तीन जोड़े और लचीले टेम्पलेट्स के तीन जोड़े छोटे, मध्यम और बड़े आकार के साथ आते हैं, जिन्हें कान के बाहर रखा जा सकता है ताकि सख्त सीलिंग सुनिश्चित हो सके- सर्वोत्तम ध्वनि प्राप्त करने के लिए। उन लटकने वाले ग्लाइडर्स को बेहतर फिट पाने के लिए खेती की जा सकती है। सबसे अच्छा "विभिन्न आस्तीन के साथ प्रयोग करने के लिए यह निर्धारित करने के लिए कि कौन सा आकार बेहतर है और कान पर बेहतर मुहर देता है।" कानों के पीछे तारों को चलाने और उसके बाद गहने रखकर एक बेहतर उपाय प्राप्त किया जा सकता है, ताकि तारों का दबाव योलों को बाहर नहीं खींचता है।

कस्टम मोल्ड

एक ऑडियोलॉजिस्ट आपके कान का कस्टम मोल्ड बना सकता है, जिसे आपके शूर हेडफ़ोन के लिए कस्टम केस बनाने के लिए भेजा जा सकता है ताकि सर्वश्रेष्ठ ध्वनि प्राप्त हो सके (संदर्भ में लिंक देखें)। ये मोल्ड बेहतर ध्वनिक इन्सुलेशन भी प्रदान करते हैं।


सफाई


हेक्सफ़ोन में वैक्स जमा हो सकता है। ई 2 सी एक सुरक्षात्मक मोम कवर के साथ आता है जिसे उपयोग से पहले स्थापित किया जाना चाहिए। हेडसेट आस्तीन को हल्के साबुन के साथ समय-समय पर साफ किया जाना चाहिए। हेडफ़ोन नोजल मोम बिल्ड-अप के प्रति भी संवेदनशील हो सकते हैं जो ध्वनि की गुणवत्ता को कम कर देगा, हेडफ़ोन के साथ आने वाले कान मोम हटाने का उपयोग नोजल से मोम को हटाने के लिए किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करेंसोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करें
एक चारों ओर ध्वनि घर कैसे बनाया जाएएक चारों ओर ध्वनि घर कैसे बनाया जाए
बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधानबच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान
एक अलग subwoofer क्यों है?एक अलग subwoofer क्यों है?
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
बीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करेंबीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करें
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्समेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com