रंग ब्लॉक: तीन सबसे आम प्रश्न




त्वचा देखभाल के क्षेत्र में एक सैलून और विशेषज्ञों का स्वामित्व, बाल रंग में लगातार प्रश्नों का अनुभव और जवाब दें। इस लेख में हम देखेंगे कि 3 प्रश्नों ने हमें और अधिक पूछे हैं और हमारे उत्तर दिए हैं।

हालांकि मुझे सौंदर्य उद्योग में अधिक अनुभव नहीं है, आदर्श उत्तरों की पेशकश करते हुए, उन्होंने मुझे एक शिक्षक रंग की सलाह दी ... जो कोई डिजाइनर को बालों के रंग के लिए सेवाएं करने के लिए सिखाता है। यदि आप रंग ताले को देखते हैं, तो यह बेहद जरूरी है कि आपको केवल सही तरीके से काम करना पड़े। यदि आप नहीं करते हैं, तो परिणाम निराशाजनक हो सकते हैं। यह संभावना है कि आपको आश्चर्य है कि उत्पाद प्रकार का उपयोग करने का सर्वोत्तम तरीका क्या है, और एक योग्य रंगीन कलाकार को कैसे ढूंढें। नीचे प्राप्त तीन सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न नीचे दिए गए हैं।

1. किस प्रकार के बाल रंग हैं और किस प्रकार का चयन करना है?

स्थायी, अर्ध-स्थायी और अर्ध-स्थायी से चुनने के लिए तीन मुख्य प्रकार के बाल रंग होते हैं। लागू करने के लिए बाल रंग का प्रकार उन चीज़ों द्वारा निर्धारित किया जाता है जिन्हें हम रंग के साथ करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आपके भूरे रंग के बाल हैं, तो स्थायी रंग ग्रे कवरेज सबसे फायदेमंद प्रदान करता है। स्थायी रंग प्रत्येक बाल कूप के अंदर रंग रखने के लिए रासायनिक प्रक्रिया का उपयोग करता है। हालांकि आंतरिक और पर्यावरणीय कारणों से रंगीन हानि हो सकती है, रंग तब तक होता है जब तक कि इसे काटा नहीं जाता है। रंग अर्ध-स्थायी रूप से प्रगतिशील रूप से (आमतौर पर लगभग 20 शैम्पू) और बालों के शाफ्ट से रंग की परतों को फेंक देता है। अर्ध-स्थायी बालों का रंग भी अस्थायी है, लेकिन केवल 8 शैम्पू रहता है। इसे अक्सर "चेरी" के रूप में जाना जाता है और यह रंगों के माध्यम से देखने के लिए उपयोगी होता है या बालों को बहुत चमकता है। डेमी और अर्ध-स्थायी बाल रंग दोनों ही सीमाओं की एक निश्चित रेखा नहीं छोड़ते हैं (जहां नई वृद्धि को देखना आसान है), क्योंकि धीरे-धीरे इसे डालना। भूरे बालों को ढकने के बिना, इन प्रकार के सूत्र इसे आदर्श पसंद करते हैं, क्योंकि वे बाल संरचना के लिए बहुत कम हानिकारक होते हैं।

2. मेरे बालों को डालने का कितना नुकसान होगा?

कुछ महिलाएं भूरे रंग को छिपाने के लिए रंग का उपयोग करने का आनंद लेती हैं और कुछ साल आराम भी लेती हैं, या अपनी उपस्थिति में सुधार करने और स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए रंग लागू करती हैं, लेकिन अधिकांश काम करने के दौरान उपयोग करने के लिए बहुत कुछ नहीं दिख रहे हैं बाल रंग और मुझे आश्चर्य है कि मेरे बालों के कारण कितना नुकसान हो सकता है। ` सौभाग्य से, आज के बाल रंग सैलून अतीत के फार्मूले, विशेष रूप से डेमीगोड्स और अर्ध-स्थायी संस्करणों की तुलना में बालों के लिए बहुत कम हानिकारक है, जो आपके ताले की भावना और देखने में भी मदद कर सकता है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी प्रक्रिया में भारी नवाचार कर रही है जिसके द्वारा सबसे नाजुक, कार्बनिक जलसेक सूत्र वास्तव में बालों के स्वास्थ्य को संरक्षित रखने के लिए ख्याल रखते हैं। यह उनके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद को खोजने के लिए विशेषज्ञ का रंग एक महत्वपूर्ण सवाल है। इसके बाद यह पता लगाने के लिए उत्पाद लाइन पर शोध करने में समय व्यतीत करें कि यह आपके लिए सही है या नहीं।

3. और बाल बालों को अनुमति देना और बाल रंग का उपयोग करना संभव है? यदि हां, तो क्या पहले ऐसा करना होगा?

बालों की देखभाल के लिए उत्पादों और सेवाओं में प्रगति के साथ, स्थायी या रंगों के बीच चयन करते समय लागू न करें। आप भयानक कर्ल, साथ ही साथ रंगों का उपयोग कर सकते हैं। यदि बाल रंग के साथ परम पर जा रहे हैं, तो आपको पहले से ही अपने रंगीन कलाकार से सलाह लेनी चाहिए और परामर्श लेना चाहिए। रंग पहले होने की संभावना है, और इस बात से अवगत रहें कि स्थायी उत्पादों को थोड़ा हल्का करने के लिए। "इस कारण से आप वास्तव में रुचि रखने वाले व्यक्ति की तुलना में एक अमीर स्वर के साथ जाना चाह सकते हैं।

जैसा कि शुरुआत में बताया गया है, बालों के रंग के संबंध में, कई महत्वपूर्ण प्रश्न हैं, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप गलतियां न करें, जो बदले में इसका मतलब है कि एक ऐसा नज़र प्रदान करना जो आप नहीं चाहते हैं, या यहां तक ​​कि दीर्घकालिक नुकसान भी बालों के लिए जो आप खोज रहे हैं वह एक रंग विशेषज्ञ होना चाहिए जो आपकी उत्पाद लाइन जानता है, और सही शब्दों का चयन कैसे करें ताकि आप अपने वांछित रूप का आनंद उठा सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
सुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँसुंदर रहने के लिए त्वचा की देखभाल करने के लिए युक्तियाँ
झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैझुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
घर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्पघर पर स्थायी बालों को हटाने के लिए 4 विकल्प
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
आपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञआपकी सुंदरता आवश्यकताओं के लिए विश्वसनीय विशेषज्ञ
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
» » रंग ब्लॉक: तीन सबसे आम प्रश्न
© 2022 TonMobis.com