बालों में बैरेट ले जाने के तरीके

घोड़े की पूंछ

एक लंबी मजबूत उंगलियां एक पनीर में सिर के पीछे सभी बाल रख सकती हैं। अपने बालों को किनारों से और गर्दन के आधार पर ब्रश करें, सिर के ताज से लंबे बाल उठाकर आप आम तौर पर एक टट्टू की तैयारी में करेंगे। बालों के चारों ओर क्लिप स्लाइड करें और इसे सुरक्षित करें। एक चापलूसी टट्टू बनाने के लिए उंगलियों पर बाल फैलाओ। सलाखों में आधा पनीर पूर्णता का भ्रम मिलता है। इसके अलावा `एक सामान्य टट्टू की एक और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति।

सिर के शीर्ष पर

माथे के बाल अनुभाग और सिर के शीर्ष की ओर प्रत्येक कान के शीर्ष ब्रश करें। शीर्ष पर दोनों तरफ उठाएं और सिर के शीर्ष केंद्र पर दो खंडों को सुरक्षित करने के लिए लंबी उंगलियों का उपयोग करें। यह आपके बालों को ढीला और लंबा रखकर अपने बालों को आपकी आंखों से बाहर रखेगा। आप प्रत्येक कान को ब्रश करके और शीर्ष पर की बजाय सिर के प्रत्येक तरफ एक क्लिप के साथ सुरक्षित करके इस कंघी पर दो खूंटी के साथ लगभग समान दिख सकते हैं।


सबसे छोटे बैरेट्स


छोटे बच्चों के लिए एक मजेदार बाल कटवाने बाल के बहुत से छोटे वर्गों को ब्रश करना और यह सुनिश्चित करना है कि प्रत्येक प्लेट सिर पर एक छोटे और रंगीन प्लास्टिक पिन के साथ हो। आप कान के शीर्ष पर शुरू कर सकते हैं, बाल के 1-इंच टुकड़े ले सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि फिर सिर के शीर्ष पर और पूरे कान के शीर्ष पर अपना रास्ता काम करें। यह आपके बच्चे के लिए एक रंगीन रिबन बनाता है। बच्चों के लिए एक और विकल्प बालों के 2 इंच के बड़े हिस्से लेना और एक समय में एक को बांधना है। एक रबड़ बैंड की बजाय पिन के साथ सिरों को सुरक्षित करें। अंतिम परिणाम प्रत्येक के अंत में मजेदार कांटे के साथ ब्राइड से भरा सिर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के बाल ब्रश करेंअपने कुत्ते के बाल ब्रश करें
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
मानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीकामानव बाल एक्सटेंशन लागू करने का सबसे आसान तरीका
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
आइए भौतिक हो जाएं: वर्कआउट्स आपके बालों को कैसे प्रभावित करते हैंआइए भौतिक हो जाएं: वर्कआउट्स आपके बालों को कैसे प्रभावित करते हैं
» » बालों में बैरेट ले जाने के तरीके
© 2022 TonMobis.com