दुल्हन के लिए सौंदर्य युक्तियाँ




प्रत्येक दुल्हन अपने प्रेमी को `जैसा वह है` स्वीकार करने के लिए चाहती है, और इसमें उसकी प्रकृति, उपस्थिति और व्यक्तित्व शामिल है। वह अपने व्यक्तित्व का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और वह कभी नहीं (और चाहिए) नजरअंदाज कर दिया।

शादी का दिन अच्छा दिखने और अच्छा महसूस करने के लिए सभी हैं। न केवल आप बेहतर दिखना चाहते हैं, बल्कि आप जितना संभव हो उतना प्राकृतिक दिखना चाहते हैं, भले ही इसका अर्थ 2-3 ब्यूटीशियनों के साथ दर्पण के सामने घंटों खर्च करना है। एक मुस्कुराते हुए चेहरे जो ताजा, चमकदार और आत्मविश्वास दिखता है वह एक ऐसी छवि बनाता है जो भूलना मुश्किल है और लंबे जीवन को प्रसन्न करता है! और यह केवल तभी संभव है जब आपका मेकअप शादी का दिन आपके लिए सबसे अच्छा लाता है और आपको वास्तव में सुंदर दिखता है।

एक पेशेवर मेकअप कलाकार द्वारा किए गए संचालन
अभ्यास सही बनाता है और दुल्हन मेकअप के साथ "आप " का सर्वोत्तम अनुभव केवल अभ्यास के साथ ही प्राप्त किया जा सकता है। यदि आप किसी पेशेवर द्वारा अपना मेकअप प्राप्त करते हैं या इसे स्वयं करते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए शादी के दिन की तलाश करनी चाहिए कि यह आपके संगठन और मनोदशा के लिए सही पूरक है। एक पेशेवर द्वारा शादी के दिन मेकअप के दौरान, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मेक-अप कलाकार दूसरे की ज़रूरतों को पूरी तरह से समझता है। कुछ प्रशिक्षण सत्रों को इस समस्या को हल करना चाहिए और आपकी उपस्थिति में सुधार करने के लिए कुछ युक्तियां और तरीके सीखने में आपकी मदद करनी चाहिए!

व्यावसायिक रूप से मेकअप करने का लाभ यह है कि आपको अंतिम मिनट में कुछ गलत होने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इसके अलावा, एक पेशेवर मेकअप कलाकार मेकअप में नवीनतम रुझान जानता है और उसके चेहरे पर किस प्रकार का मेकअप सबसे अच्छा लगेगा। पेशेवर मेकअप के साथ आपकी शादी की पूर्व संध्या पर एक परीक्षण सत्र यह सुनिश्चित करेगा कि आप दोनों `बस और प्राकृतिक` देखो के लिए तैयार हैं!

इसे स्वयं करें चुनें
आप में से जो पेशेवर के साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं, अपने स्वयं के मेकअप करने के लिए निश्चित रूप से अभ्यास के दिनों की आवश्यकता होती है, साथ ही रंगों और मेकअप तकनीकों के साथ प्रयोग की आवश्यकता होती है। इंटरनेट पर पढ़ें या दुल्हन मेकअप के बारे में अच्छी किताब उठाएं या कूदें, कूदें, अपने स्थानीय मॉल के कॉस्मेटिक्स सेक्शन में कूदें ताकि कुछ विशेष चाल, टिप्स और विशेष उत्पाद चुन सकें जो आपको बिना किसी घटना को पूरा करने में मदद करेंगे देखने के लिए समस्याएं। जितना अधिक आप अभ्यास करते हैं, उतना अधिक तनाव जितना आपका बड़ा दिन होने की संभावना है।

दुल्हन के चेहरे के लिए मेकअप
उन्होंने आपके मेकअप को बनाने का काम किया है यह जानने का समय है कि वास्तव में अपने शादी के दिन के लिए एक आदर्श और प्राकृतिक रूप कैसे प्राप्त करें। सबसे अच्छा तरीका है कि आप बिना किसी दोष के एक परिपूर्ण उपस्थिति प्राप्त कर सकते हैं, सभी तत्वों को एक साथ वर्णित करना और सभी सुविधाओं को हाइलाइट करना, इस तरह से कोई भी दूसरे पर हावी नहीं होता है। यहां बताया गया है कि आप कैसे कर सकते हैं:

कैरा: क्या वह अन्य दुल्हन के चेहरे पर देखे गए नींव लाइनों की दृष्टि से विंसित था? क्या आपने कभी सोचा है कि आप इसे कैसे होने से रोक सकते हैं? बढ़िया, क्योंकि हमारे पास जवाब है! चेहरे से निर्दोष और पूरी तरह से गठित एक परिपूर्ण सद्भावना पालना की आवश्यकता है। याद रखने की महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके द्वारा लागू नींव एक सटीक मिलान या आपकी त्वचा टोन के करीब होना चाहिए। नींव को आसानी से त्वचा के साथ मिश्रण करना है, और इसे काम करने के लिए एक साफ और सपाट सतह देना है। नींव खरीदने से पहले, प्राकृतिक प्रकाश से जांचें, सिर्फ इसलिए कि कृत्रिम रोशनी जो आपको नींव खरीदने पर धोखा दे सकती हैं जो आपकी त्वचा की टोन से मेल नहीं खाती है! अगली महत्वपूर्ण बात यह है कि वह आधार चुनें जो विशेष रूप से आपकी त्वचा के प्रकार के लिए तैयार की जाती है। एक सूखी त्वचा को नींव की आवश्यकता होती है जो एक मॉइस्चराइज़र के रूप में भी काम करता है, जबकि तेल त्वचा को एक तेल मुक्त मैट बेस की आवश्यकता होती है जो ताजा उपस्थिति बनाए रखने के लिए तेल स्राव के स्तर को कैप्चर करता है और बिना लंबे समय तक चमकता है।

एक दुल्हन के रूप में, एक छुपाने वाला व्यक्ति चुनना एक अच्छा विचार हो सकता है, क्योंकि आप शायद अपनी शादी की पूर्व संध्या पर, अपनी आंखों के बहुत करीब नहीं आ जाएंगे। मेकअप बेस के साथ थोड़ा छुपाएं मिलाएं ताकि यह त्वचा पर आसानी से और समान रूप से मिश्रित हो। धूल अतिरिक्त चमक से छुटकारा पाने के लिए एक अच्छा उत्पाद है और इसे आवश्यक होने पर केवल थोड़ी देर के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसलिए समारोह के दिन, यदि संभव हो, तो अपने धूल के बक्से को हाथ में रखें। अपनी छवियों पर पहुंचने से ठीक पहले इसे लेना याद रखें।

आंखें: आंखों के लिए सबसे अच्छे रंग नरम और तटस्थ रंग होते हैं जो आपके कपड़े, सहायक उपकरण और होंठ के रंग का पूरक होते हैं। अपनी आंखें खोलें और उन्हें आंतरिक किनारों पर एक सफेद या हल्की आंख छाया का उपयोग करके बड़ा दिखें। बहुत अधिक चमक का उपयोग न करें, लेकिन गाल के साथ प्रकाश की चमक आपकी उपस्थिति में सुधार कर सकती है। थोड़ा निविड़ अंधकार eyeliner और निविड़ अंधकार मस्करा के साथ आंख मेकअप समाप्त करें। यदि आप चाहें तो झूठी eyelashes का भी उपयोग कर सकते हैं।

होंठ: होंठ का रंग आपकी प्रेमिका का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनता है जिसे आप ढूंढते हैं। एक लिपस्टिक छाया का प्रयोग करें जो कि आमतौर पर रंगों से थोड़ा चमकदार होता है, जिसे आप आमतौर पर फ़ोटो पर अच्छा लगने के लिए उपयोग करते हैं। शादी के दिन से थोड़ा पहले आराम से महसूस करने के लिए लिपस्टिक का उपयोग करके अभ्यास करें। चमक का एक स्पर्श और अपने होंठ अधिक पूर्ण दिखते हैं और लिपस्टिक के रंग में भी सुधार करते हैं। लिपस्टिक को लंबे समय तक रखें, होंठ रंग लगाने से पहले अपने होंठों पर एक मिलान करने वाले होंठ लाइनर को लागू करें।

आखिरकार, रचना करने से पहले खुद को हेयर स्टाइल बनाएं क्योंकि इससे आपको मेकअप को बेहतर तरीके से लागू करने में मदद मिलेगी और आपको अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक मिलियन डॉलर मिलेंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्राइडल बस्टियर: अपनी शादी की पोशाक पूरी करेंब्राइडल बस्टियर: अपनी शादी की पोशाक पूरी करें
सबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँसबसे अच्छी सौंदर्य युक्तियाँ
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » दुल्हन के लिए सौंदर्य युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com