एक सोफे सर्फर कैसे बनें


शिक्षा

एक सोफे-सर्फिंग वेबसाइट में शामिल हों (संसाधन देखें)। आप एक प्रोफाइल बना सकते हैं, लेकिन अपने बारे में पर्याप्त जानकारी प्रदान करना सुनिश्चित करें ताकि सदस्य आपको होस्ट करने में सहज महसूस कर सकें। फ़ोटो और अपने दोस्तों या संपर्कों को शामिल करें जो आपके पास पहले से ही आपके नेटवर्क में हैं।

एक चर्चा समूह में भाग लें। आप चैट मोड में रुचि के विषयों और अन्य सोफे सर्फर और संभावित ग्राहकों की भागीदारी ब्राउज़ कर सकते हैं। अन्य सदस्यों के साथ आम हितों की स्थापना करना सोफे पर खुद को चिह्नित करने की कुंजी है।

एक गंतव्य पर फैसला करें। आप हर समय एक ही स्थान पर खर्च करना चुन सकते हैं या एक तक पहुंच सकते हैं और दूसरा छोड़ सकते हैं। एक बार यह स्थापित हो जाने के बाद, आप हजारों सदस्य प्रोफाइलों में ब्राउज़ कर सकते हैं, जिन्हें देश द्वारा उचित रूप से अनुक्रमित किया जाता है।




एक संपर्क स्थापित करें संभावित मेहमानों को बताएं कि उनके हित क्या हैं, जैसे कि संग्रहालय, स्मारक, राष्ट्रीय या स्थानीय पब। विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए "कोचसर्फ अनुरोध ..." बटन का उपयोग करें।

अपने प्रवास की पुष्टि करें। एक बार जब आप और आपके मेजबान आपके ठहरने की तिथि (ओं) पर सहमत हो जाते हैं, तो आप टिकट खरीद सकते हैं और ज्ञान के साथ शांत रह सकते हैं कि अब आपके पास सोने की जगह है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
परिवारों के लिए कंप्यूटरपरिवारों के लिए कंप्यूटर
दुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरणदुनिया के सैंटियागो डी कैलीपारा में अंग्रेजी बुलडॉग प्रेमी समूह का विवरण
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
सुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियमसुरक्षित सौंदर्य प्रसाधनों के लिए अधिनियम
5 लिंक होना चाहिए5 लिंक होना चाहिए
उत्पाद को कैसे पंजीकृत करेंउत्पाद को कैसे पंजीकृत करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे बनाया जाएमेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे बनाया जाए
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
» » एक सोफे सर्फर कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com