युवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्स




उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण है, यह पहली बात है जब आप किसी से मिलने पर ध्यान देते हैं। जैसे-जैसे आप बूढ़े हो जाते हैं, आपका शरीर आपको निराश करना शुरू कर देता है, लेकिन कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं। कुछ विचार बहुत ही सरल हैं, जबकि दूसरों को थोड़ा सा काम चाहिए, लेकिन हर कोई घड़ी में देरी करने और आपको युवा दिखने में मदद कर सकता है।

1. सीधे खड़े रहना युवा और अधिक आत्मविश्वास को देखने का सबसे अच्छा तरीका है। दाहिने पैर, शुरुआत में फेंकने वाले पेट के साथ आपके कंधे के साथ नीचे और नीचे आपको अभ्यास करना होगा और खुद को जांचना होगा कि आप सीधे खड़े हैं, लेकिन यह जल्द ही दूसरी प्रकृति बन जाएगा। अपने पेट की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए व्यायाम भी आपकी मदद करेंगे।

2. रात में कम से कम 7-8 घंटे के लिए पर्याप्त नींद होने के बाद, आप स्वस्थ और युवा महसूस करेंगे। आपके शरीर को नींद की जरूरत है ताकि वह शरीर की कोशिकाओं की मरम्मत कर सके और दिमाग को ताज़ा कर सके।

3. मुस्कुराते हुए आप छोटे और अधिक चमकदार दिखते हैं। मुस्कुराते हुए उन क्षेत्रों से भी परेशान होते हैं जो उनकी उम्र दिखाते हैं। एक मुस्कुराहट आपके पूरे चेहरे को शायद ही बदल देती है, दर्पण के सामने खड़े होने की कोशिश करें और देखें कि मुस्कुराहट आपके चेहरे के लिए क्या कर सकती है।

4. सिर्फ इसलिए कि आप बूढ़े हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक छोटा बाल कटवाने होना चाहिए। यह सब आपके चेहरे के आकार पर निर्भर करता है, चेहरे को चापलूसी और फ्रेम करने के लिए एक छोटे बाल कटौती काटा जा सकता है। उम्र बढ़ने के संकेतों से ध्यान हटाने के लिए यह बहुत अच्छा हो सकता है। यद्यपि लंबे हेयर स्टाइल इतने चापलूसी हो सकते हैं जब तक कि आपके पास एक अच्छा बाल कटवाने न हो जो फिट और शायद स्तरित हो। एक अच्छा नाई क्योंकि यह केवल अपने चेहरे के आकार पर, लेकिन यह भी बनावट और अपने बालों की मात्रा पर निर्भर नहीं करता सबसे अच्छा तरीका है अपने बालों में कटौती करने के सलाह देने के लिए सक्षम होना चाहिए।

5. छुपे हुए ग्रे बालों को कहानी बताने के लिए अपने बालों को रंगना भी एक शानदार तरीका है। हो सकता है कि "एक रंग है कि पाठ्यक्रम चेहरे के स्वर से पूरित तो अपने मूल रंग के करीब है चुनने के लिए। नहीं तो आप पर प्रकाश डाला या कम रोशनी अपने बालों में डाल कर सकते हैं, और वे नहीं कर रहे हैं इसे एक रंग की सब कुछ की आवृत्ति के साथ फिर से करने की आवश्यकता है।

6. अपने शरीर के पूरक के लिए सही कपड़े चुनें और उन क्षेत्रों को छुपाएं जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास फ्लैक्ड हथियार हैं तो आप उन्हें छिपाने के लिए तीन-चौथाई आस्तीन शर्ट का उपयोग कर सकते हैं। नरम रंग आपको युवा दिखने में मदद करेंगे, क्योंकि जब आप बूढ़े हो जाते हैं तो त्वचा के टन भूरे हो जाते हैं।

7. ब्रशिंग और फ़्लॉसिंग के साथ अपने दांतों को साफ रखें और दंत चिकित्सक के नियमित दौरे को दंत चिकित्सा जांचने के लिए रखें। कीट को जमा करने से रोकने के लिए अपने दांतों को कैसे साफ किया जा सकता है, जिससे आप अपने दांतों को अनावश्यक रूप से खोने से बचा सकते हैं। यदि दांतों का रंग बदल गया है, तो दंत चिकित्सक ब्लीचिंग का सुझाव दे सकता है, ताकि आप मुस्कान और अपने दांत दिखा सकें।

8. वजन कम करने से आप युवा दिखने में भी मदद कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जब आप वजन कम करते हैं तो आप अपने शरीर को एरोबिक व्यायाम और सहनशक्ति के साथ टोन करते हैं।

9. जब तक आप इसके पर केक नहीं करते हैं, तब तक मेकअप भी मदद कर सकता है। एक हल्के आधार का प्रयोग करें जो झुर्री में डुबकी नहीं डालता है और जोर एक भारी से बेहतर है। आंखों के टुकड़ों का उपयोग करने के लिए सावधान रहें, क्रीम झुर्रियों को डुबोते हैं।

10. अपनी त्वचा का ख्याल रखना। साबुन और पानी के साथ चेहरे को साफ न करें, लेकिन एक अच्छा डिटर्जेंट के साथ ताकि चेहरे पर सभी मेकअप ठीक से पिघला जाए और शुद्ध हो जाए। हमेशा यह सुनिश्चित करें कि आप अपनी मेकअप को हर रात अपनी त्वचा छोड़ने की आठ रात की आयु छोड़ सकते हैं। त्वचा की सफाई के बाद, सुनिश्चित करें कि नमी ताकि त्वचा को हाइड्रेटेड और युवा रख सके।

आपकी मदद से पहले आपने युवा दिखने के तरीके पर दिखाया है, आज दो विचारों की पसंद के साथ शुरू करें, उन्हें अभ्यास में रखें और उनकी उपस्थिति में बदलाव देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल - युवा लोगों के लिए 7 युक्तियाँ
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
युवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँयुवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँ
युवा रहने के लिए केवल सर्वश्रेष्ठ एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम कैसेयुवा रहने के लिए केवल सर्वश्रेष्ठ एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम कैसे
एक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुएएक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुए
» » युवा दिखने के तरीके पर 10 टिप्स
© 2022 TonMobis.com