सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट




सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट



क्योंकि यह दुनिया न केवल कुत्तों और बिल्लियों से भरी है, फिर भी, फेरेट धीरे-धीरे सहानुभूति और सौहार्द के लिए केंद्र मंच ले रहा है।


फेरेट हमारे देश में सबसे आम विदेशी जानवरों में से एक है। वैज्ञानिक नाम "मस्तला फूरो" के साथ यह विस्तारित भरा हुआ जानवर एक उत्कृष्ट, बेहद दोस्ताना और चंचल पालतू जानवर है। वे सोना पसंद करते हैं और जब वे जागते हैं, तो वे सब खेलते हैं। उनकी चंचल प्रकृति के कारण वे जिद्दी हो जाते हैं और निर्धारित होते हैं जब उनके सिर में कुछ लगाया जाता है। वे आमतौर पर 6 से 10 साल के बीच रहते हैं।


ये जानवर बिल्लियों और कुत्तों के बाद उनकी कोमलता के लिए सबसे अच्छे विक्रेता हैं और उनकी इच्छाएं सालों से कम नहीं होती हैं। इसका मुख्य लाभ बुद्धिमानी है जो उन्हें विशेषता देता है, इसलिए उन्हें बाथरूम और कुछ अन्य चाल पर जाने के लिए बॉक्स का उपयोग करना सिखाया जाता है। यह बालों को उछालता नहीं है और बहुत कम शोर बनाता है। इन जानवरों के साथ मुख्य समस्या इतनी चंचल होने वाली मात्रा है। वह हमेशा पागल चीजें कर रहा है और ध्यान दे रहा है, इसलिए वह ध्यान से कुछ भी तोड़ सकता है। इसके अलावा, प्रशिक्षण शुरू करने के लिए इसे कई विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है, पहले महीनों में फेरेट के मालिकों के लिए उपयोग करने के लिए कठिन होना चाहिए।


जब वह जाग रहा है तो उसके लगभग अति सक्रिय व्यक्तित्व के कारण, यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि वह बहुत छोटे बच्चों के साथ हो क्योंकि बच्चे अनजाने में जानवर के साथ अचानक हो सकता है और दुर्घटना का कारण बन सकता है।


यदि आप इस अच्छे दोस्त की देखभाल के बारे में और जानना चाहते हैं, तो हम आपको निम्न लिंक = चेक करने के लिए आमंत्रित करते हैं> फेरेट की मुख्य देखभाल


मैं "मैनुएला" का एक वीडियो भी छोड़ता हूं जो दिखाता है कि फेरेट कैसे व्यवहार करता है और प्यारा और निविदा वे [वाईटी] 2tbnKw5BRPk [/ YT]

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक शुभंकर के रूप में फेरेटएक शुभंकर के रूप में फेरेट
फेरेट नामफेरेट नाम
प्रोफाइल: डेवन रेक्सप्रोफाइल: डेवन रेक्स
मजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्टमजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्ट
मेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता हैमेरा फेरेट मुझे नहीं खाना चाहता है मुझे लगता है
फेरेट की देखभाल कैसे करेंफेरेट की देखभाल कैसे करें
अपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजीअपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजी
पालतू जानवर के रूप में फेरेट करने के 10 कारणपालतू जानवर के रूप में फेरेट करने के 10 कारण
फेरेट्स में 7 सबसे आम बीमारियांफेरेट्स में 7 सबसे आम बीमारियां
एक फेरेट के कान साफ ​​करने के लिए 6 डेटाएक फेरेट के कान साफ ​​करने के लिए 6 डेटा
» » सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
© 2022 TonMobis.com